निक और प्रियंका की जोड़ी एक बेहद ही खूबसूरत जोड़ी है। उम्र का लंबा फासला होने के बाद भी इनके बीच का प्यार देखते ही बनता है। निक विदेशी होने के बावजूद भी न सिर्फ प्रियंका के देसी अंदाज को पसंद करते हैं, बल्कि इंडियन कल्चर का भी सम्मान करते हैं। यहां तक कि निक और प्रियंका के रोके से लेकर शादी की रस्में उन्होंने भारत में ही की। रोके के दौरान तो निक इंडियन वियर में नजर भी आए और उन्होंने प्रियंका के साथ पूजा भी की। वैसे निक जितना प्यार प्रियंका से करते हैं, उतनी ही अच्छी बॉन्डिंग उनकी अपनी सास यानी मधु चोपड़ा से भी है। वह जब भी अपनी सास से मिलते हैं तो उनका मिलने का अंदाज एकदम निराला होता है। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने एक टीवी शो के दौरान किया। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई की इज पिंक 11 अक्टूबर को बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ ही प्रियंका लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं और इन दिनों वह इसकी प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म की प्रमोशन के सिलसिले में प्रियंका कामेडी किंग कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ की कई दिलचस्प बातों का जवाब दिया। इतना ही नहीं, प्रियंका ने यह भी बताया कि निक उनकी मां को किस तरह greet करते हैं-

इसे भी पढ़ें: शादी वाले दिन काफी नाराज थी प्रियंका चोपड़ा की सास, जेठ आज भी मारते हैं ताना

मिलते हैं गले

priyanka chopra reveals how nick jonas inside

जब प्रियंका कपिल के शो में गईं तो कपिल ने उनसे पूछा कि निक उनकी मम्मी यानी मधु चोपड़ा से किस देसी स्टाइल में मिलते हैं या विदेशी स्टाइल में। मसलन, वह इंडियन की तरह पैर छूते हैं या विदेशी की तरह हवा में किस करते हैं तो इस पर प्रियंका ने जवाब दिया कि दोनों के बीच में। निक मम्मी को जब भी मिलते हैं, उन्हें गले मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें: 'हौली-हौली' गाने पर नाचते हुए निक जोनस का वीडियो हुआ वायरल, प्रियंका भी लगा रही थीं ठुमके

priyanka chopra reveals how nick jonas inside


वैसे कपिल और प्रियंका की मस्ती यही नहीं रूकी। इस बार प्रियंका ने भी कपिल से कुछ मजेदार सवाल पूछे, जिसका जवाब कपिल की मम्मी ने दिया। एक सवाल में प्रियंका ने पूछा कि अगर गिन्नी और उनकी मां के बीच थोड़ी सी नोंक-झोंक हो जाए तो कपिल पहले किसे मनाएगा। इसके जवाब में कपिल की मम्मी ने कहा कि पहले तो पत्नी को ही मनाएगा। इस बात पर कपिल ने नहले पर दहला मारते हुए कहा कि लोग कहते हैं कि शादी के बाद लड़का बदलता है, लड़की बदलती है, लेकिन मेरी तो मम्मी ही बदल गई। कपिल का बस इतना कहना था कि सभी लोग जोर से ठहाके लगाकर हंसने लगे वहीं प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक की स्क्रीनिंग टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल टीआईएफएफ में भी की जा चुकी है, उस दौरान इसे एक स्टैंडिंग ओवेशन मिला।