मेट गाला 2019 में सबसे ज्‍यादा चर्चित रहे लुक्‍स में प्रिंयका चोपड़ा का भी लुक था। उनक लुक्‍स ने काफी सुर्खिया बटोरी थीं। इस पूरे ईवेंट में लोग बस यही जानना चहते तो कि किस सेलिब्रिटी ने कौन से लुक को अपनाया। अब मेट गाला ओवर हो चुका है। मगर, इस बात भी हम आपको एक चौकाने वाली खबर देना चाहते हैं। खबर यह है कि मेट गाला ईवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकन सिंगर हसबैंड निक जोनस ने एक इंडो-कैनेडियन बेटी को अडॉप्‍ट किया है। जी हां, यह हम नहीं कह रहे बल्कि जानीमानी यूट्यूबर लिली सिंह की एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट कह रही है। दरअसल लिली सिंह ने भी पहली बार मेट गाला 2019 में हिस्‍सा लिया था। इस दौरान वह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से मिलीं। ईवेंट में ही उन्‍होंने दोनों के साथ तस्‍वीरें लीं अब उन्‍होंने यह तस्वीर अपने इंस्‍टाग्रा अकाउंट में डाल दी है और साथ ही साथ घोषणा की है कि कि वह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की अडॉप्‍टेड चाइल्‍ड हैं। लिली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “यहां फोटो खिंचवाया, निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय कनाडाई बेटी को गोद लिया और एक साथ ड्रेस अप होने वाली शाम को एन्जॉय किया…”

priyanka chopra met gala  daughter

इतना ही नहीं एक दूसरी तस्‍वीर में लिली दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ रही हैं इस तस्‍वीर में उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा है कि वह अपनी बहन के साथ हैं। लिली अक्‍सर हंसी मजाक करती रहीती हैं। उनकी इन हरकतों पर सभी को हंसी भी आजाती है।

प्रियंका चोपड़ा ने भी लिली की बातों को लाइट‍ली लिया और कहा कि ‘वेल्‍कम टू द फैमिली डॉटर’इस तस्‍वीर पर लिली फैंस के मिकस रिएक्‍शन मिल रहे हैं। लिली इस ईवेंट में पर्पल कलर का ड्रेस पहन कर आई थीं। उन्‍हों एक तस्‍वर पर यह भी बताया है कि उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है कि,‘मेरा नाम लिली है और मैं अपने नाम के मुताबिक ड्रेसअप हो कर आई हूं। ’

nick jonas adopted daughter

प्रियंका चोपड़ा का मेट गाला लुक 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रैंप पर अक्सर ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं, लेकिन यहां पति निक जोनस के साथ प्रियंका बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं और अपने इस लुक से उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया। मेट गाला 2019 में प्रियंका ने सॉफ्ट पेस्टल गाउन पहना हुआ था। थाई हाई स्लिट वाले इस गाउन में पिंक और येलो फेदर काफी खूबसूरत लुक दे रहे थे।

उनके गाउन के अलावा उनका हेयरस्टाइल और क्राउन उन्हें बिल्कुल यूनीक लुक दे रहा था। प्रियंका का यह लुक इंडियन सेंसिबिलिटी के हिसाब से काफी डिफरेंट था, इसीलिए सोशल मीडिया पर उनकी इस ड्रेस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने इस दौरान ऑफ व्हाइट फॉर्मल्स पहने थे।