बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक ग्‍लोबल आइकॉन बन चुकी हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी वह काफी नाम कमा रही हैं। बीते वर्ष अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ राजस्‍थान में रॉयल वेडिंग रचाने के बाद से ही वह हर दिन किस न किस वजह से चर्चा में रहती हैं।

कभी अपनी हॉलीवुड फिल्‍मों की वजह से तो कभी अपने हसबैंड निक के साथ रोमांटिक हॉलीडेज की खबरों की वजह से। वैसे इस वक्‍त प्रियंका के चर्चा में होने के पीछे एक खास वजह है। वजह यह है कि प्रियंका का हालही में न्‍यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में वैक्‍स स्‍टैच्‍यू लगाया गया है। आइए जानते हैं प्रियंका चोपड़ा के इस नए वैक्‍स स्‍टैच्‍यू के बारे में।

इसे जरूर पढ़ें :प्रियंका ने बताया बेडरूम में किसने खिंची थी उनकी तस्वीर, इंडिया में शादी करने की वजह भी बताई 

New York madame tussauds museum bollywood actress

खास है प्रियंका चोपड़ा का यह वैक्‍स स्‍टैच्‍यू 

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड की ओर रुख कर चुकी हैं। उनकी अब तक 3 हॉलीवुड फिल्‍में आ चुकी हैं। प्रियंका ने शादी भी अमेरिकन सिंगर निक जोनस से की है। अपने काम की वजह से प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में मशहूर हैं और शायद यही वजह हैं कि न्‍यूयॉर्क सिटी में मौजूद मैडम तुसाद में उनका छठवां वैक्‍स स्‍टैच्‍यू लगाया गया है। प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस बात की खबर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पिक्‍चर शेयर करके दी है।

इसके साथ ही उन्‍होंने कैप्‍शन डाला है, ‘न्‍यूयॉर्क सिटी के मैडम तुसाद में मेरी नई वैक्‍स स्‍टैच्‍यू।’ प्रियंका चोपड़ा के इस वैक्‍स स्‍टैच्‍यू को रेड कलर का ड्रेस पहनाया गया है, जो साल 2016 में एमी अवॉर्ड के दौरान प्रियंका द्वारा पहनी गई ड्रेस से मिलता जुलता है। प्रियंका के वैक्‍स स्‍टैच्‍यू को एक रिंग भी पहनाई गई है जो उनकी इंगेजमेंट रिंग से मिलती जुलती है। 

priyanka chopra wax statue New York madame tussauds museum

वैक्‍स स्‍टैच्‍यू को देख ऐसा था प्रियंका रीएक्‍शन 

प्रियंका के वैक्‍स स्‍टैच्‍यू को जब इनॉगरेट किया गया तो वह उसे देख कर क्रेजी हो गईं। अपने स्‍टैचू के साथ उसकी के अंदाज में खड़े होकर वह प्रैंक करने लगी। अपने स्‍टैचू को देख कर वह काफी खुश हुईं और कहने लगीं, ‘मैं खुद सरप्राइज हूं। यह बिल्‍कुल क्रेजी है।

इसे जरूर पढ़ें :कैलिफॉर्निया की बर्फिली वादियों में प्रियंका-निक एंजॉय कर रहे हैं रोमांटिक हॉलीडे

मुझे मेरी आइब्रो काफी पसंद आई हैं।’ आपको बता दें कि इस स्‍टैच्‍यू में प्रियंका चोपड़ा की उंगली में हसबैंड निक जोनस द्वारा पहनाई गई डायमंड रिंग भी है। प्रियंका चोपड़ा का यह वैक्‍स स्‍टैच्‍यू काफी खूबसूरत है। मगरा, प्रियंका के फैंस का कहना है कि वह स्‍टैच्‍यू से ज्‍यादा सुंदर हैं। 

6 देशों में लगाया जाएगा प्रियंका का वैक्‍स स्‍टैच्‍यू 

प्रियंका चोपड़ा का वैक्‍स स्‍टैच्‍यू केवल न्‍यू यॉर्क सिटी के मैडम तुसाद में नहीं बल्कि लंदन, सिडनी, बैंकॉक, सिंगापुर में भी लगाया जाएगा। भारत की राजधानी दिल्‍ली में बने मैडम तुसाद में उनका वैक्‍स स्‍टैच्‍यू पहले से ही मौजूद है। इस स्‍टैच्‍यू में वह ‘देश गर्ल’ सॉन्‍ग लुक में हैं। प्रियंका, मशहूर सिंगर विटनी हाउसट्न के बाद दूसरी वर्ल्ड सेलेब्रिटी हो गई हैं जिनके दुनिया में छह वैक्स स्टैचू हैं।