• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

आपको भी अपनी होने वाली सांस के साथ ऐसे कराना चाहिए प्री वेडिंग फोटो शूट

प्री वेडिंग शूट में आपने किसी कपल के कई खूबसूरत लम्हों को कैमरे में कैद होते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी एक होने वाली सांस और होने वाली बहू के प्री व...
author-profile
  • Kirti Jiturekha
  • ANI
Published -05 Apr 2018, 16:32 ISTUpdated -05 Apr 2018, 17:00 IST
Next
Article
Image Courtesy: ShaadiWishMother In Law Daughter In Law

प्री वेडिंग शूट में आपने किसी कपल के कई खूबसूरत लम्हों को कैमरे में कैद होते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी एक होने वाली सांस और होने वाली बहू के प्री वेडिंग शूट को देखा है। 

आजकल कपल के बीच में प्री वेडिंग शूट का बहुत ज्यादा क्रेज़ है और ज्यादातर कपल प्री वेडिंग शूट इसलिए कराते हैं कि वो शादी से पहले अपने बेस्ट मूवमेंट को कैमरे में कैद कर सकें और शादी के कई साल बीत जाने के बाद आप उन फोटो को देख अपने अच्छे दिनों को याद कर सकें। 

Mother In Law Daughter In Law inside

Image Courtesy: Imagesbazaar

ऐसे में एक सांस और बहू का प्री वेडिंग शूट का आइडिया भी काफी दिलचस्प है। ShaadiWish एक वेडिंग प्लानिंग प्लैटफॉर्म है जो इस नए प्री वेडिंग शूट के तरीके को बेस्ट बताता है। 

वैसे शादी के बाद आपके लाइफ पार्टनर के अलावा और भी नए रिश्ते जुड़ते हैं। सांस के साथ मां जैसा रिश्ता होता है और आप अपने प्री वेडिंग शूट में अपनी सांस को भी शामिल कर सकती हैं इससे आपका प्री वेडिंग शूट ज्यादा यादगार बनेगा। 

Mother In Law Daughter In Law inside

प्री वेडिंग शूट को बनाए ज्यादा यादगार 

अगर आप अपने प्री वेडिंग शूट को ज्यादा यादगार बनाना चाहती हैं तो आप आपने होने वाले लाइफ पार्टनर के साथ-साथ अपनी होने वाली सांस और ससुर को भी भी शामिल कर सकती हैं। इससे आपका प्री वेडिंग शूट ज्यादा यादगार बनेगा और आप शादी के कई साल बीत जाने के बाद जब भी इस प्री वेडिंग शूट की फोटो देखेंगी तो आपको अपनी शादी से पहले की यादें और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आएंगी। 

Read more: प्री वेडिंग शूट को यादगार बनाएंगे दिल्‍ली के ये 5 फेमस प्‍लेस

Mother In Law Daughter In Law inside

Image Courtesy: Imagesbazaar

कुछ अलग हटकर होगा फील 

हर कोई अपनी शादी में ऐसी तमाम चीजें करना चहता है जो बाकी शादियों से थोड़ा अलग हटकर हों तो आप अपनी शादी में कुछ अलग हटकर करने की शुरुआत अपने प्री वेडिंग शूट से ही कर सकती हैं। इस नए आइडिया के साथ आपका प्री वेडिंग शूट काफी खूबसूरत और अलग हटकर नजर आएगा।

Recommended Video

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।