क्या आपने आमिर अली और संजीदा शेख को साथ देखा है? ये जोड़ा पिछले एक दशक में कई लोगों का फेवरेट हो गया है। कई सीरियल में साथ काम कर, रिएलिटी शो में अपना जलवा दिखाकर ये जोड़ा एक दूसरे के साथ था, लेकिन अब इनकी सपनो से सुंदर जिंदगी में कुछ अलग हो रहा है। आमिर अली और संजीदा शेख के बारे में अब ये खुलासा हुआ है कि उन दोनों की जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इनकी तस्वीरें #coupleGoals की तरह देखी जाती थीं और अब इनके बीच मन-मुटाव की खबरें सही नहीं लग रही हैं।  

आमिर अली और संजीदा शेख की लव स्टोरी बहुत ही अलग थी। इस जोड़े ने शादी करने से पहले सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। सन 2000 की शुरुआती दौर में ऑन-स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती थी। ये दोनों पहले दोस्त थे, फिर प्यार हुआ और बाद में शादी। कई लोगों को अब भी ये लग रहा है कि सब कुछ ठीक हो सकता है।  

aamir ali and sanjeeda sheikh love life

इसे जरूर पढ़ें- आमिर अली और संजीदा शेख हैं एवरग्रीन लवर्स, ये है इनकी दिलचस्प लव स्टोरी 

सेरोगेसी के बाद अलगाव? 

सबसे बड़ा शॉक लगा है आमिर अली और संजीदा शेख के घर हाल ही में खुशियां आई थीं। इन दोनों की जिंदगी में एक बेटी आई थी। खबर ये है कि सेरोगेसी से इन दोनों के घर 3-4 महीने पहले एक बिटिया ने जन्म लिया है। खास बात ये है कि इन दोनों ने ही इस बात को छुपा कर रखा और कम ही लोगों को इसके बारे में जानकारी थी।  

aamir ali and sanjeeda sheikh nach baliye

इसके बाद क्या हुआ ये तो नहीं पता, लेकिन सूत्र बताते हैं कि आमिर और संजीदा काफी समय से अलग रह रहे हैं। इन दोनों के अलगाव को लेकर जो भी खबरें आई हैं वो हमें काफी चौंका रही हैं।  

आमिर ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात- 

आमिर अली ने अपनी शादी को लेकर एक मीडिया हाउस से बात की और इसे स्वीकारा की उनकी जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये पहली बार है जब रिश्तों में मनमुटाव को लेकर इन दोनों में से कोई एक खुलकर बोला है। सूत्रों के मुताबिक आमिर अली अभी भी अपने मुंबई के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में स्थित फ्लैट में रहते हैं और संजीदा शेख सेरोगेसी से हुई अपनी बेटी के साथ अपनी मां के घर पर रह रही हैं। 

aamir ali and sanjeeda sheikh latest photo

आमिर ने कहा, 'अभी सब कुछ ठीक नहीं है, पर जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा।' 

ऐसा माना जा रहा है कि आमिर अली और संजीदा शेख पिछले कुछ महीनों से अलग हैं। जब पिछले साल अक्टूबर में संजीदा शेख लंदन से वापस आई थीं तब से ही वो आमिर के साथ नहीं रह रही हैं। कुछ समय तक ये दोनों एक दूसरे से बात करते थे, लेकिन अब वो भी बंद हो गया है। ये सब कुछ छोटी-छोटी परेशानियों की वजह से हुआ है, लेकिन आमिर मानते हैं कि जल्द ही ये ठीक हो जाएगा। 

इसे जरूर पढ़ें- क्‍या सच में टूट गया है आमिर अली और संजीदा शेख का रिश्‍ता? 

कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में संजीदा ने कहा था कि, 'प्यार ऐसी चीज़ नहीं है जो एक रात में हो जाए। असली रोमांस काफी समय में होता है।'

आमिर को लगता था शादी से डर-

कुछ समय पहले आमिर अली ने ये खुलासा किया था कि उन्हें शादी से डर लगता था। आमिर ने कहा था, 'मैं बहुत डरा हुआ था शादी को लेकर। संजीदा हमेशा मुझसे शादी करना चाहती थीं, लेकिन मैं नहीं चाहता था। मैं उस दौर में अपने रिश्ते से खुश था। मेरी मां भी मुझे हर दिन शादी को लेकर टोकती थी। शादी का ख्याल ही मेरी रात की नींद उड़ा देता था। एक दिन मेरा वो डर आखिरकार खत्म हो गया। उस दिन मैंने संजीदा को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। वो शॉक हो गई थीं।'

सूत्रों के मुताबिक आमिर और संजीदा अलग होने की सोच रहे हैं, लेकिन फिर भी आमिर का कहना है कि वो कोशिश कर रहे हैं कि सब ठीक हो जाए। हम उम्मीद करते हैं कि उनकी जिंदगी में सब ठीक हो जाए।