पूजा भट्ट की ये 5 तस्वीरें बताती हैं कि उन्हें अपने पिता से कितना प्यार है। पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट की लाडली हैं ये तो पूरी दुनिया जानती हैं। पूजा भट्ट का कहना है कि उनके पिता महेश भट्ट के दिमाग में चलने वाली चीजों को पढ़ लेने का सुपर पॉवर है। वहीं दूसरी तरफ महेश भट्ट की छोटी बेटी अलिया को अपने पिता की कई हरकतों से डर लगता है। 

महेश भट्ट ने हाल ही में अपनी दोनों बेटियों के साथ अपना 70वां जन्मदिन मनाया और ऐसे में पूजा भट्ट सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता महेश भट्ट के साथ अपने बचपन की फोटोज शेयर करती रहीं। तो चलिए आपको दिखाते हैं पूजा और महेश भट्ट की चंद खूबसूरत तस्वीरें। 

pooja bhatt love for her father

पूजा के लिए महेश हैं बेस्ट टीचर 

पूजा भट्ट अपने पिता को बेस्ट फादर तो मानती ही हैं और साथ ही बेस्ट टीचर भी मानती हैं। पूजा भट्ट का कहना है, “मैं अपने पिता महेश भट्ट को एक सख्त टीचर की तरह देखती हूं। फिल्म इंडस्ट्री में कम ही लोगों को पिता के रूप में टीचर मिले हैं और उनमें से मेरे पिता एक हैं।“ 

Read more: आलिया और रणबीर इस 1 खास जगह की वजह से आएं एक-दूसरे के करीब

pooja bhatt love for her father

पूजा का मानना है कि उसके पिता के पास उनके दिमाग में चलने वाली चीजों को पढ़ लेने का सुपर पॉवर है। पूजा ने बताया, “एक सुबह वह जब सोशल मीडिया पर अपने बॉस की तस्वीर अपलोड कर रही थीं और उसके लिए कैप्शन सोच रही थी तभी उनके पिता ने उनके दिमाग में चल रहा कैप्शन मैसेज किया। मैं डर गई थी कि यह कैसे पॉसिबल है कि कोई मेरे दिमाग में चल रही बात पहले ही भेज दे।“ 

Read more: दिव्यांका त्रिपाठी के ये 5 मैसेज बदल सकते हैं आपकी भी जिंदगी

pooja bhatt love for her father

इस बात पर आलिया ने बताया कि उन्हें पिता की इस खूबी के कारण कई बार ऐसा फील होता है जैसे वह किसी माइक्रोस्कोप के नीचे बैठी हैं। पूजा ने बताया कि उन्हें अपने पिता कभी-कभी गैलीलियो जैसे लगते हैं जिन्होंने बिना किसी सुविधा के पूरे सोलर सिस्टम के बारे में बता दिया था। 

pooja bhatt love for her father

पूजा को है अपने पिता से बेहद प्यार 

पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के बहुत करीब है और यही वजह है कि पूजा अपनी जिंदगी के हर छोटे से बड़े फैसले में अपने पिता की राय जरूर लेती हैं। महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा के ही नहीं बल्कि आलिया के भी बहुत करीब है। अक्सर इन तीनों की साथ में फोटोज देख यही फील होता है कि तीन दोस्त आपस में मस्ती कर रहे हैं। 

Recommended Video