जागरण संवाददाता: इस त्यौहार के सीजन में घर पर बैठे ही फिर से लुत्फ उठाइए रसमलाई, खीर, गाजर हलवा, शाही टुकड़ा जैसे ढेर सारे मनपसंद मिठाइयों का। इस दिवाली बनाइए पसंदीदा मिठाइयां और जीत लीजिए सबकी तारीफ।

आपके हाथों के हुनर को चार-चांद लगाने के लिए नेस्ले मिल्कमेड और दैनिक जागरण लाए हैं एक खास ‘रेसिपी कॉन्टेस्ट’ - ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’। इस आयोजन के तहत आप अपनी मिठी रेसिपी हमारे साथ शेयर करिए और आपको मिल सकते हैं ढेर सारे आकर्षक उपहार।

नेस्ले मिल्कमेड ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’ रेसिपी कॉन्टेस्ट में प्रतियोगियों को मिठाई की रेसिपी मिल्कमेड से बनाना होगा और फिर वह रेसिपी www.jagranlive.in/milkmaid वेब पेज पर अपलोड करनी होगी। इसके अलावा व्हाट्सएप नंबर 8800601760 पर भी अपनी मिठी रेसिपी की विधि भेज सकते हैं।  

आपकी भेजी गई मिठाई की रेसिपियों में से हम चुनेंगे तीन सबसे खास एंट्री। उन तीन प्रतियोगियों को ग्रैंड फिनाले कॉन्टेस्ट में आमंत्रित किया जाएगा। 

एक प्रख्यात शेफ के सामने चयनित प्रतियोगी बनाएंगे अपनी पसंदीदा मिठाई और शेफ चुनेंगे ग्रैंड फिनाले का विजेता। साथ में रहेगा शेफ द्वारा मिठाई रेसिपी बनाने का एक मास्टर क्लास। 

नेस्ले मिल्कमेड ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’ रेसिपी कॉन्टेस्ट के ग्रैंड फिनाले का सीधा प्रसारण jagran.comherzindagi.com के फेसबुक पेज से किया जाएगा। 

इस दिवाली भाग लीजिए नेस्ले मिल्कमेड और दैनिक जागरण की इस खास पहल में और त्यौहार की खुशियों को बांटिये सबके साथ। एंट्री भेजने की अंतिम तारीख 11 नवंबर है। 

नेस्ले मिल्कमेड और दैनिक जागरण के फेस्टिव रेसिपी कॉन्टेस्ट का आयोजन

  • इस त्यौहार घर पर ही बनाइए मनपसंद मिठाइयां और भाग लीजिए कॉन्टेस्ट में
  • अपनी मनपसंद मिठाई की रेसिपी अपलोड करें: www.jagranlive.in/milkmaid
  • अधिक जानकारी के लिए 8800601760 पर संपर्क करें

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।