नेहा कक्कड़ की सिंगिंग के तो सभी दिवाने हैं, उनकी आवाज में वह जादू है जो सभी के दिलो-दिमाग पर छा जाता। बॉलीवुड की सफल गायिकाओं में शुमार नेहा अपनी स्‍टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्‍टीव रहती हैं और अकसर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनके वीडियोज भी काफी पसंद किए जाते है और उनके चाहने वालों की लिस्‍ट भी काफी लंबी है, इसलिए उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। नेहा ने एक बार फिर अपने फैन्स के लिए एक प्‍यारा सा वीडियो शेयर किया है। आइए जानें क्‍या खास है उस वीडियो में।

 neha kakkar snorting while sleeping video viral on internet inside

  इसे जरूर पढ़ें: कॉकटेल पार्टी में दिखना है सबसे हटकर, नीति मोहन के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

नेहा जितनी अच्‍छी सिंगर हैं, वह उतनी ही अच्‍छी डांसर में भी हैं। बॉलीवुड सिंगिंग के अलावा वह रियलिटी शो इंडियन आइडल से भी सालों से जुड़ी हुई हैं और इस शो की जज हैं। इस शो में उनका अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है। आपको बता दें कि नेहा कभी शो की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। नेहा इस शो के हर एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपए लेती हैं। वहीं, नेहा एक गाने के लिए कम से कम आठ लाख लेती हैं।

Recommended Video

सिंगिंग टैलेंट के अलावा भी नेहा के पास एक और टैलेंट है जिसका पता अब चला है। हाल ही में नेहा (नेहा फिल्‍मों में सिर्फ इस शर्त पर ही करेंगी काम) के इस अलग तरह के हुनर का पता चला है, जिसे देखकर सभी हैरान हैं। दरअसल, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सोती हुई नजर आ रही हैं, पर इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यह है कि इसमें वह सोते हुए खर्राटे ले रही हैं। इस वीडियो को उनके भाई टोनी कक्कड़ ने शूट किया है। नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है।

 neha kakkar snorting while sleeping video viral on internet inside

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि नेहा सोते हुए खर्राटे ले रही हैं और तभी टोनी कक्कड़ उनका वीडियो बनाने लगते हैं। इस वीडियो में टोनी यह कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि 'इस लॉकडाउन में मैंने नेहा का एक अनोखा टैलेंट ढूढ़कर निकाला है, जो मैं आपको दिखाता हूं।' और फिर टोनी गाना गाना शुरू कर देते हैं, जिससे नेहा की नींद खुल जाती है और वे टोनी पर तकिया उठाकर फेंक देती हैं। वीडियो में नेहा और टोनी चॉकलेट के लिए लड़ते-झगड़ते भी नजर आ रहे हैं। नेहा और टोनी का यह प्‍यारा सा वीडियो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

गौरतलब है कि साल 2019 की शुरुआत में नेहा (नेहा कक्कड़ पॉपुलेरिटी) का अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया था। दोनों लगभग एक साल तक रिलेशनशिप में थे। ब्रेकअप के बाद नेहा के लिए खुद को संभालना काफी मुश्किल हो गया था। अपनी एक परफॉर्मेंस के दौरान जब वह रोने लगीं थीं, तब यह खबर सुर्खियों में रही थी। बता दें कि नेहा का नाम रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक कंटेस्टेंट के साथ जोड़ा जा रहा था, जिससे खुद कंटेस्टेंट ने इनकार किया था।

 neha kakkar snorting while sleeping video viral on internet inside

इसे जरूर पढ़ें: लग्जरी गाड़ियों से लेकर आलीशान घर तक, नेहा कक्कड़ हैं इन 3 महंगी चीजों की मालकिन

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में नेहा ने भाई और संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर 'भीगी-भीगी' गाना गाया था। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी और प्रिंस दुबे ने मिलकर लिखा था। नेहा ने काला चश्मा, गरमी, दिलबर, आंख मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं। अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो जुड़ी रहिए हमारे साथ। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए पढ़ती रहिए हरजिंदगी।

Photo courtesy- instagram.com(@nehakakkar)