एक समय ऐसा भी था जब नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट रहीं। लेकिन आज वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्‍यादा फेमस सिंगर हैं। नेहा के गाने लगातार हिट हो रहे हैं। उन्‍होंने रियलिटी शो इंडियन आइडल को भी जज किया हैं। अपने म्यूजिक वीडियो में नेहा एक्टिंग भी करती हैं। जी हां ओ साकी-साकी, दिलबर, आंख मारे ओ लड़की आंख मारे, एक तो कम जिंदगानी जैसे झूमने पर मजबूर कर देने वाले गाने देने के बाद सिंगर नेहा कक्कड़ ने फिल्‍मों में काम करने की बात की है। और इस बात का खुलासा किया है कि वह फिल्‍मों में तभी अपनी किस्‍मत आजमाएंगी, जब वह सुनिश्चित होंगी कि फिल्म बड़ी हिट होगी।

neha kakker acting in film inside

जी हां नेहा ने इस बारे में आईएएनएस से कहा, ''अभी तक, जिन भी सिंगर ने फिल्म में अपना हाथ आजमाने की कोशिश की वे सफल नहीं हुए। ऐसे में अगर मैं ऐसा कुछ करती हूं मैं इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि फिल्म बड़ी हिट हो, तभी मैं फिल्म करूंगी, वरना मैं उसमें हाथ नहीं लगाऊंगी।''

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्कड़ हैं बेहद भावुक, जरूरतमंद आर्टिस्‍ट को 2 लाख रुपये देकर मदद की

नेहा ने कहा, ''मैं बस फिल्म करने के लिए फिल्म नहीं करूंगी। जब मैं महसूस करूंगी कि यह फिल्म हिट होगी, तभी मैं उसमें अपना भाग्य आजमाऊंगी।'' अब देखना यह है कि नेहा कक्कड़ के हाथ कौन-सी फिल्म का प्रोजेक्ट लगता है। 

neha kakker acting in film inside

वह आवाज जिसे हम सभी सुनना पसंद करते हैं और एक डाई-हार्ड फैंस हैं, नेहा कक्कड़ के अलावा और कोई नहीं है, जिन्होंने इंडस्ट्री में छोटा पैकेट बड़ा धमाका किया है। हालांकि नेहा को औपचारिक रूप से संगीत से परिचित नहीं कराया गया था जिसने 4 साल की उम्र में गाना शुरू किया था।

Recommended Video

वह लड़की जो अपने भाई-बहनों के साथ जागरतों में गीत गाती थी, वर्तमान में सबसे अधिक कमाई करने वाली विमेल सिंगर है और सोशल मीडिया पर सबसे फेमस है। नेहा कक्कड़ ने अपने करियर में बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की है और उनका करियर लगातार आगे की ओर बढ़ रहा है।

इसे जरूर पढ़ें: लग्जरी गाड़ियों से लेकर आलीशान घर तक, नेहा कक्कड़ हैं इन 3 महंगी चीजों की मालकिन

नेहा कक्कड़ को सेल्फी क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं। वह सेल्फी लेने के साथ-साथ टिक टाॅॅक डांस वीडियो बनाने में भी काफी एक्टिव हैं।

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल सीजन 2 में एक कंटेस्‍टेंट के रूप में शुरुआत की और उसके बाद उन्‍होंने अपना पहला एल्बम नेहा-द रॉक स्टार लॉन्च किया। इस एल्बम ने नेहा को रातों-रात फेमस कर दिया था। इसके बाद नेहा की लगातार कई एल्बम आईं जिन्होंने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचा दिया। वह शाहरुख खान की दीवानी हैं। और इसलिए उन्होंने एसआरके के गान को भी उन्हें समर्पित करते हुए लिखा है। आपको बता दें कि अपने म्यूजिक वीडियो में नेहा एक्टिंग भी करती हैं। ऐसे में फैंस को नेहा की बॉलीवुड में एंट्री करने का बेसब्री से इंतजार हैं। एक कमरे वाले किराए के घर में रहती थीं नेहा कक्कड़, अब बनाया अपना शानदार बंगला 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) onFeb 12, 2020 at 11:28pm PST