बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के घर जल्द ही छोटे बच्‍चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। गौरतलब हैं कि नेहा धूपिया प्रेगनेंट हैं और इसी खुशी में उनके हसबैंड अंगद बेदी ने मुंबई के बांद्रा स्थित एक होटल में शानदार बेबी शावर पार्टी ऑर्गेनाइज करवाई। आने वाले मेहमान को वेलकम करने के लिए नेहा के बेबी शावर में बॉलीवुड से भी कई सेलिब्रिटीज ने हिस्‍सा लिया। 

Neha dhupia baby shower bollywood celebs gives her wishes

परी जैसी दिख रही थीं नेहा 

नेहा धूपिया अपने बेबी शावर में बेहद अलग नजर आ रही थीं। नेहा ने व्‍हाइट कलर की फ्रिल वाली ड्रेस पहन रखी थी। और फ्रॉक के साथ ही नेहा ने फूलों से सजा टियारा भी सिर पर पहन रखा था। नेहा इस लुक में किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। 

Neha dhupia baby shower bollywood celebs gives her wishes

किन सेलिब्रिटीज ने लिया हिस्‍सा 

नेहा के बेबी शावर में नेहा और अंगद के पेरेंट्स के अलावा बॉलीवुड से से सुनील शेट्टी, करन जौहर, प्रीति जिंटा, राहुल बोस, अलवीरा अग्निहोत्री, अतुल कासबेकर, अरबाज खान, जॉर्जिया, जाह्नवी कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, कोनकणा सेन, सोनाक्षी सिन्‍हा, इशान खट्टर, अमृता अरोड़ा, हुमा कुरैशी, कियारा आडवाणी, अर्पिता खान, अलवीरा खान, शिल्पा शेट्टी और जहीर खान और सगारिका ने हिस्‍सा लिया। नेहा ने टेलिविजन पर भी कई शो किए है इसलिए उनकी दोस्‍ती स्‍मॉल स्‍क्रीन वालों से भी है। नेहा के बेबी शावर में स्‍मॉल स्‍क्रीन से भी कई लोग शामिल हुए। 

Neha dhupia baby shower bollywood celebs gives her wishes

शादी से पहले ही नेहा हो गईं थी प्रेगनेंट 

गौरतलब है कि नेहा और अंगद ने इसी साल 10 मई को शादी कर ली थी। सोनम कपूर की शादी के बाद नेहा बॉलीवुड में दूसरी सेलिब्रिटी थीं जिनकी इसी साल शादी हुई है। मगर नेहा की शादी धूम-धड़ाके की जगह बेहद सादगी के साथ की गई थी। नेहा की शादी के वक्‍त एसी खबर आई थी कि वह प्रेगनेंट हो गईं थी इसलिए उन्‍होंने जल्‍दबाजी में शादी करने का डिसीजन ले लिया। हालांकि अंगत ने एक इंटरव्‍यू में यह बात साफ कर दी थी कि नेहा शादी के बाद ही प्रेगनेंट हुई हैं। इतना ही नहीं नेहा ने शादी के 3 महीने पूरे होने पर अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी थी। तब सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी काफी अलाचना भी की थी। मगर इंटरव्‍यू में अंगद ने साफ कर दिया कि अगर नेहा की प्रेग्‍नेंसी को लेकर कोई कुछ भी कहेगा तो वह बर्दाश्‍त नहीं करेंगे। 

गौरतलब है, नेहा और अंगन पहले बहुत अच्‍छे दोस्‍त थी और फिर यह दोस्‍ती लिव इन रिलेशनशिप में बदल गई। एक साल तक नेह और अंगद ने एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद अचानक ही शादी कर ली। नेहा की शादी की जानकारी सबसे पहले उनके दोस्‍त और फेमस फिल्‍म मेकर करण चौहर ने अपन इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्‍चर पोस्‍ट करके दी थी। खैर हम भी नेहा को उनके आने वाले बच्‍चे के लिए बधाई देते हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

So adorable! A glimpse of the celebrations from @nehadhupia’s baby shower.📸: @sophiechoudry

A post shared by Filmfare (@filmfare) onSep 30, 2018 at 5:37am PDT