टोक्यो ओलंपिक में अपना परचम बुलंद करने वाले गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति-13 के मंच में दिखाई देंगे। लोगों के बीच अपने संघर्ष की कहानी बयां करने के अलावा नीरज बिग बी को हरियाणवी भी सिखाएंगे। कौन बनेगा करोड़पति में हर बार कोई न कोई कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमाने आता है। कभी कोई लाखों की रकम जीत कर ले जाता है तो कभी कोई करोड़ की रकम में अपना कब्ज़ा जमा लेता है। पिछले कई सालों से केबीसी का ये सिलसिला जारी है। ऐसे में इस बार कौन बनेगा करोड़पति-13 में जल्द ही नीरज चोपड़ा अपना हुनर दिखाते नज़र आने वाले हैं।

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति-13 का प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बी के साथ नीरज चोपड़ा और हॉकी प्लेयर पी.आर. श्रीजेश नज़र आ रहे हैं। बिग बी अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रियलिटी शो के मंच पर जाने के बाद नीरज ने अमिताभ बच्चन को हरियाणवी बोलनी भी सिखाई। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि नीरज के साथ अमिताभ बच्चन जी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं और नीरज से हरियाणवी सीख रहे हैं। आइए देखें पूरी खबर -

बिग बी को सिखाया हरियाणवी में जंजीर फिल्म का डॉयलॉग

कौन बनेगा करोड़पति-13 के प्रोमो में आप देखेंगे कि नीरज चोपड़ा अमिताभ जी से बोल रहे हैं कि वो उन्हें हरियाणवी सिखाने आये हैं। अमिताभ जी जंजीर फिल्म का एक डायलॉग बोलते हैं " मैं और मेरी तन्हाई अक्सर ये बातें करते हैं और इस डायलॉग को वो नीरज से हरियाणवी में बोलने के लिए कहते नज़र आ रहे हैं। नीरज इस डायलॉग को हरियाणवी में बोलते दिख रहे हैं। इसके अलावा नीरज ने एक और डायलॉग को हरियाणवी में बोला " ये थारे बाप का घर कोनी, थाणा है, सीधा खड़ा रह", ये सुनते ही अमिताभ खिलखिला उठे। इसके बाद बिग बी ने भी इस डायलॉग को दोहराया।

इसे जरूर पढ़ें:Kaun Banega Crorepati 11: स्‍कूल में खिचड़ी बनाने वाली महिला बनी दूसरी करोड़पति, सैलरी मात्र 1500 रुपये महीने

25 लाख के सवाल तक पहुंचे नीरज चोपड़ा

kaun banega karonpati

प्रोमो में दिख रहा है कि नीरज चोपड़ा केबीसी 13 में 25 लाख के सवाल तक पहुंच जाते हैं। नीरज चोपड़ा के साथ हॉकी टीम के खिलाड़ी पी.आर.श्रीजेश भी नज़र आ रहे हैं। दोनों मिलकर अमिताभ जी को हरियाणवी सिखा रहे हैं और इसके बाद बिग बी उनसे बोलते हैं कि 25 लाख के लिए उनका सवाल ये रहा। इसका मतलब हुआ कि नीरज चोपड़ा 25 लाख के सवाल तक पहुंच गए हैं। वास्तव में शुक्रवार को प्रसारित होने वाला ये एपिसोड देखने में दिलचस्प होने वाला है। इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात ये होगी कि वो 25 लाख के लिए पूछे गए प्रश्न का जवाब दे पाएंगे भी या नहीं और कितनी धनराशि जीतेंगे।

टोक्यो ओलंपिक्स में मिली नीरज को नई पहचान

neeraj chopda

आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मैडल जीतकर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इसके अलावा कौन बनेगा करोङपति में नज़र आने वाले दूसरे खिलाड़ी पी.आर. श्रीजेश पुरुष हॉकी टीम के खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस बार ओलंपिक में इतिहास रच दिया। भारत लौटने पर हॉकी टीम और नीरज चोपड़ा का भव्य स्वागत हुआ था। जिसके बाद से ही नीरज चोपड़ा भी काफी पॉपुलर हो गए हैं और एक सेलिब्रिटी की तरह लोग उनका स्वागत करते हैं।

इसे जरूर पढ़ें:KBC 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' से इस साल आ रही हैं महिलाओं की अद्भुत कहानियां

प्रोमो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शुक्रवार, 17 सितंबर 2021 को प्रसारित होने वाला "कौन बनेगा करोड़पति" का एपिसोड काफी दिलचस्प होगा  

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:instagram.com@sonitvofficial