सोसाइटी और वीमेन

गणेश चतुर्थी पर अंबानी परिवार के घर पधारे दिग्गज बॉलीवुड कलाकार

kareena kapoor karishma kapoor yami gautam ganesh pooja main
  • Saudamini Pandey
  • Her Zindagi Editorial
  • Fri, 14 Sep 2018 12:26 IST

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने घर गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाएं तो वह हमेशा से ही काफी ग्रेंड हो जाता है। इसमें सितारों की चकाचौंध जमकर नजर आती है। इस साल भी बॉलीवुड ने एंटीलिया में पूजा के मौके पर शिरकत की।

1बॉलीवुड के बड़े सितारे आए नजर

salmaan khan ganesh pooja inside

अंबानी परिवार के मेहमानों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे बॉलीवुड के दिग्गज नजर आए। बच्चन परिवार से सिर्फ अमिताभ ही नहीं बल्कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने भी शिरकत की।

2शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ हुए शामिल

shahrukh khan gauri khan ganesh pooja inside

जहां आमिर और सलमान अपने परिवार के बिना शामिल हुए, वहीं शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से साथ अंबानी परिवार के उत्सव में शरीक हुए। इस मेगास्टार पार्टी में करण जौहर, कैटरीना कैफ, करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी शामिल थे। 

3कैटरीना ने लाल रंग के सूट में दिखाया जलवा

katreena kaif ganesh pooja inside

कैटरीना ने स्कारलेट सूट में अपना जलवा दिखाया तो वहीं करीना ने ब्राइट येलो कलर का लहंगा चोली पहनकर महफिल को रोशन कर दिया। अपने समय की बड़ी अदाकारा हेमा मालिनी लिलेक साड़ी में नजर आईं। इस पारंपरिक साड़ी में उनका लुक काफी एलिगेंट नजर आया। 

4उद्धव ठाकरे भी जश्न में शामिल

mukesh ambani with uddhav thakre inside

आमिर खान की दंगल वाली बेटियां सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी साथ में इस फेस्टिवल में सेलिब्रेट किया। सिर्फ यही नहीं गणेश आराधना के लिए अंबानी परिवार के घर उद्धव ठाकरे भी पधारे।

5रेखा ने हरे रंग में दिखाया जलवा

rekha ganesh pooja inside

बॉलीवुड की हुस्न की मलिका रेखा आज भी अपने फैशन और पारंपरिक ड्रेसेस से महफिल की रौनक बढ़ा देती हैं। अंबानी परिवार के इस ईवेंट में वह गोल्डन ग्रीन साड़ी में नजर आईं। अपने चिर-परिचित अंदाज में मुस्कान बिखेरते हुए वह उत्सव में शरीक हुईं।

6सचिन भी पत्नी अंजलि और बेटे के साथ हुए शामिल

sachin with family ganesh pooja inside

सचिन तेंदुलकर इस ईवेंट में अपने पूरे परिवार के साथ साथ पहुंचे। पारंपरिक उत्सव में जब तक पूरा परिवार शामिल ना हो, तब तक उत्सव की रंगत नजर नहीं आती। सचिन यहां अपनी पत्नी अंजलि और बेटे के साथ नजर आए। 

7सुनील शेट्टी भी अतिया शेट्टी के साथ हुए शामिल

sunil shetty with family ganesh pooja inside

अपने समय के चर्चित कलाकार सुनील शेट्टी भी अपनी बेटी अतिया शेट्टी और परिवार के साथ इस जश्न का हिस्सा बने। सुनील शेट्टी के साथ के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी शामिल थे। 

8करण जौहर ने बढ़ाई रौनक

karan johar ganesh pooja inside

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और एंटरटेनर करण जौहर जहां भी जाते हैं, महफिल में जान डाल देते हैं। अंबानी परिवार के पारिवारिक कार्यक्रमों में वह अक्सर नजर आते हैं। जाहिर है इस बार भी उन्होंने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम में शामिल लोगों का दिल जीत लिया।