दशहरे की छुट्टी आने वाली है और इसके साथ-साथ आपके पास कई मौके होंगे जिसमें आप अपने पसंदीदा सीरीज और फिल्में देख सकती हैं। अब भले ही आपने शनिवार की छुट्टी ऐसे ही जाने दी हो, लेकिन अभी भी रविवार, सोमवार और मंगलवार बाकी है। अगर ऐसे में कुछ नया देखने की प्लानिंग कर रही हैं और ये समझ नहीं आता कि क्या देखा जाए तो आपके लिए इस हफ्ते काफी कुछ नया हो सकता है। 

दरअसल, इस बार न सिर्फ फिल्में बल्कि बड़े-बड़े एक्टर्स की सीरीज भी ऐसी आई हैं जिसमें एक्शन भरपूर है। बॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों के लिए फिल्म, सीरीज के दीवानों के लिए बेहतरीन सस्पेंस और एक्शन वाली सीरीज सब कुछ अच्छा है। तो चलिए जानते हैं वो कौन सी फिल्में और सीरीज हैं जिनका मज़ा लिया जा सकता है। 

1. War (वॉर)

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर काफी चर्चा में है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो इस लॉन्ग वीकएंड में यही देख लीजिए। इस फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है। ऋतिक और टाइगर का एक्शन तो कमाल का है ही साथ ही साथ अगर आपको लगता है कि वीकएंड में एक बेहतरीन एक्शन फिल्म देखी जाए तो इसे देखिए। इसके गाने 'जय जय शिव शंकर' और 'घुंघरू' वैसे भी लोकप्रिय हो चुके हैं। लोगों को इस फिल्म के एक्शन के साथ इसका सस्पेंस भी पसंद आ रहा है। ऐसा कम ही होता है कि बॉलीवुड में कोई बेहतरीन थ्रिलर एक्शन फिल्म बने। इसलिए इस फिल्म को एक बार देखना तो बनता है। 

इसे जरूर पढ़ें- बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के बारे में ये 5 दिलचस्प बातें नहीं जानती होंगी आप

war movie review and social media reactions

2. The Family Man (द फैमिली मैन)

मनोज बाजपेयी की सीरीज 'द फैमिली मैन' अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो ये सीरीज जरूर देखिए। इसकी कहानी दिलचस्प है। एक जासूस अपने परिवार और ड्यूटी के बीच फंसा रहता है। उस जासूस के परिवार को ये नहीं पता होता है कि वो कितना खतरनाक काम करता है। बीच में कॉमेडी भी है, थोड़ा इमोशन भी है, लेकिन कहानी का सस्पेंस काफी तगड़ा है। ये मनोज बाजपेयी की सबसे बेहतरीन सीरीज में से एक कही जा सकती है। इसे कॉमेडी फिल्म की तरह न देखिएगा क्योंकि मनोज एक्शन करते भी दिख रहे हैं। मनोज बाजपेयी के साथ कुछ समय के लिए गुल पनाग भी इस सीरीज में हैं। 

the family man amazon prime

इसे जरूर पढ़ें- बिग बॉस-13 के फैंन हैं तो घर के 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट के बारे में जान लें 

3. Bard of Blood (बार्ड ऑफ ब्लड)

अब बारी आती है खतरनाक एक्शन सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड की। नेटफ्लिक्स की ये सीरीज आतंकवाद पर बनी हुई है और इसमें इमरान हाशमी हैं। इस सीरीज को काफी तारीफ मिल रही है। अगर आपको एक्शन सीरीज देखनी है तो ये सबसे बेस्ट साबित हो सकती है। हालांकि, ये काफी हेवी सीरीज हो सकती है। आपको थोड़ा ब्रेक लेकर देखना होगा इसे। 

4. Joker (जोकर)

अगर हॉलीवुड फिल्मों का शौख है तो जोकर देखना न भूलिएगा। इस फिल्म ने अभी तक रिलीज के तीन दिन के अंदर ही दुनिया भर में 25 मिलियन का कलेक्शन और भारत में 8 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। ये काफी सीरियस फिल्म है और यकीन मानिए अगर आपको हॉलीवुड फिल्म अच्छी लगती है तो ये फिल्म भी आपको पसंद आएगी। 

joker movie review and social media comments

5. Sye Raa Narasimha Reddy (साए रा नरसिम्हा रेड्डी)

ये दक्षिण भारतीय फिल्म कई भाषाओं में डब की गई है। लोग इसे बाहुबली से जोड़कर देख रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल भी है और अगर बाहुबली के बाद कोई और एक्शन फिल्म देखने का मन है तो आपको ये फिल्म जरूर पसंद आएगी। इस फिल्म की खासियत ये है कि स्टोरी लाइन पुराने जमाने की दिखाई गई है और एक्शन और स्टंट सब कुछ लेटेस्ट दिख रहे हैं। आप चाहें तो इसका ट्रेलर भी देख लीजिए।