• ENG | தமிழ்
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Monthly Tarot Prediction: अक्टूबर के महीने में कौन सी राशियां होंगी सबसे ज्यादा लकी, एक्सपर्ट जीविका शर्मा से जानें

Monthly Tarot Reading: अगर आप भी टैरो कार्ड से अपनी राशि के बारे में ये जानना चाहते हैं कि अक्टूबर का महीना आपके लिए कैसा रहेगा, तो यहां विस्तार से पढ़...
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
Published -26 Sep 2022, 19:06 ISTUpdated -26 Sep 2022, 19:28 IST
Next
Article
october  tarot reading by expert  jeevika sharma

Monthly Tarot Reading: सभी राशियों के लोग अपना भविष्य जानने के इच्छुक रहते हैं जिससे आने वाले समय की योजनाएं बनाए जा सकें। लेकिन वास्तव में भविष्य की जानकारी लेना मुश्किल होता है। जब बात राशि के भविष्य की होती है तो ये जानकारी हमें ज्योतिष या टैरो कार्ड रीडिंग से ही मिल सकती है।

अगर आप भी ये जानना चाहते हैं कि आपकी राशि के लिए अक्टूबर का महीना कैसे रहेगा? इस महीने आपकी सेहत में क्या उतार चढ़ाव आएंगे? आपकी नौकरी में प्रमोशन होगा या नहीं? ऐसी किसी भी तरह की जानकारी टैरो एक्सपर्ट जीविका शर्मा से आप यहां विस्तार में ले सकते हैं और अपने अपने आगे के कार्यों की योजना बना सकते हैं।  

मेष राशि 

aries zodiac monthly tarot prediction for aries zodiac

अक्टूबर के महीने में मेष राशि के लिए पेशेवर तौर पर इस महीने चीजें काफी बेहतर होंगी। इस महीने आपको नौकरी के अच्छे प्रस्ताव या व्यावसायिक सौदे मिलने के योग हैं। निजी तौर पर आप एक नया रिश्ता शुरू करने की योजना बना बनाएंगे और आपकी सेहत पूरे महीने अच्छी रहेगी। 

इसे जरूर पढ़ें: ज्योतिष एक्सपर्ट से जानें मेष राशि के लोगों के स्वभाव और उनकी लव लाइफ के बारे में

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के लोग अक्टूबर के महीने में पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। इससे उनका पारिवारिक बंधन मजबूत होगा। व्यावसायिक रूप से चीजें थोड़ी धीमी हो सकती हैं। इस महीने आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का प्रेम जीवन अक्टूबर के महीने में बाधित रहेगा और उनकी अपने साथी के साथ लगातार झगड़े और बहस चलती रहेगी। निजी जीवन में तनाव के कारण मिथुन राशि वालों का पेशेवर जीवन अस्त-व्यस्त रहेगा। वे तनाव से ग्रस्त हो सकते हैं और ये तनाव उनकी सेहत पर भी बुरा असर डाल सकता है। 

कर्क राशि 

monthly tarot readings for october

कर्क राशि के लोग (कर्क राशि के लोग कैसे चुनें पार्टनर) अपने महीने छुट्टी के मूड में रहेंगे। वे घर पर आराम करेंगे और अपने आपको पर्सनल स्पेस देंगे। ये पर्सनल स्पेस उन्हें आनंद देगी। पेशेवर रूप से कर्क राशि के लोग इस महीने कम सक्रिय रहेंगे। 

सिंह राशि 

अक्टूबर के महीने में व्यावसायिक रूप से सिंह राशि को सौदा होने या नौकरी मिलने में देरी हो सकती है। निजी तौर पर पार्टनर के साथ चीजें आपके लिए बेहतर हो सकती हैं। आपका स्वास्थ्य पहले से ज्यादा अच्छा रहेगा।

कन्या राशि 

व्यावसायिक रूप से कन्या राशि वाले अपने कार्य लक्ष्यों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। निजी तौर पर, आप नए स्थानों की खोज करेंगे और नए लोगों से मिलेंगे।

तुला राशि 

monthly tarot reading of october

इस माह तुला राशि का पेशेवर और निजी जीवन संतुलित रहेगा। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारु रूप से चल रही होंगी और व्यक्तिगत रूप से भी सुधार होगा। इस महीने आपको कोई तनाव नहीं होगा। आप एक लंबी वेकेशन पर जाने की योजना भी बना सकते हैं।

वृश्चिक राशि 

इस माह वृश्चिक राशि के लोग पेशेवर तौर पर काफी व्यस्त रहेंगे। वृश्चिक राशि के लोगों को काम निपटाने की जल्दी होगी। व्यक्तिगत रूप से, वृश्चिक राशि के लोग कम या उदास महसूस कर सकते हैं। वे अतीत से किसी के हमेशा के लिए वापस आने की प्रतीक्षा कर सकते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: अगर आपकी राशि वृश्चिक है तो ज्योतिष के अनुसार अपने स्वभाव और लव लाइफ के बारे में जानें

धनु राशि 

धनु राशि के लोग इस माह तनाव मुक्त रहेंगे। व्यावसायिक रूप से चीजें आपके लिए व्यवस्थित होने लगेंगी। इस महीने अच्छी वित्तीय वृद्धि हो सकती है। निजी तौर पर चीजें पहले जैसी ही रहेंगी। आपके जीवन में नए लोग प्रवेश कर सकते हैं जो अधिक समय तक आपके साथ रह सकते हैं।

मकर राशि 

tarot card prediction of october month  jeevika sharma

अक्टूबर के महीने में मकर राशि पेशेवर रूप से नई शुरुआत करेगी। इससे उन्हें प्रोफेशनल ग्रोथ मिल सकती है। व्यक्तिगत रूप से रिश्तों में विशेष रूप से चीजों में सुधार हो सकता है। तनाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

Recommended Video

कुंभ राशि

लिव-इन रिलेशनशिप में चीजें ठीक से नहीं चलेंगी। आपके किसी खास से लड़ाई या अलगाव हो सकता है। पेशेवर तौर पर चीजें पहले जैसी ही होंगी। इस माह आपका स्वास्थ्य खराब रह सकता है। आपको कमजोरी का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

इस महीने आप अपने पेशेवर और निजी जीवन को लेकर तनाव में रहेंगे। व्यावसायिक रूप से चीजें आपके तरीके से नहीं हो सकती हैं जो आपको परेशान करेंगी। व्यक्तिगत रूप से आप कोई जिम्मेदारी नहीं लेना चाहेंगे। इस माह स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

अक्टूबर का पूरा महीना सभी राशियों के लिए मिले जुले प्रभाव लेकर आएगा जहां कुछ राशियों को नौकरी में उन्नति मिलेगी, वहीं अन्य राशियों को स्वास्थ्य के लिए सजग रहना होगा। कुल मिलाकर टैरो कार्ड में सभी राशियां सामान्य रहेंगी। राशियों के लिए इस अनुमान से आप अपने आगे की योजनाएं तय कर सकते हैं। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: freepik.com

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।