चंद्रकांता, बैताल पचीसी, द ग्रेट मराठा और फिर लौट आई नागिन जैसे टेलीविजन सीरियल्स से नाम कमा चुके टीवी एक्टर शाहबाज़ खान इस समय काफी मुसीबत में फंसे हुए हैं। मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में अभिनेता शाहबाज़ के खिलाफ एक केस दर्द हुआ है। ये केस छेड़छाड़ से जुड़ा है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है।

shahbaz khan molestation case against film and tv actor inside

16 साल की एक लड़की ने 53 वर्षीय अभिनेता शाहबाज़ खान पर गाली-गलौच करने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। शहबाज़ खान पर छेड़छाड़ के आरोप में धारा 354 और धारा 509 के तहत मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: अब बचपन में हुए यौन शोषण की भी करे सकेंगी आप शिकायत, केंद्र पास कर सकता है यह प्रस्ताव

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीट में इस बात पुष्टि की है। एएनआई ट्वीट करते हुए लिखा है, 'एक्टर शहबाज खान के खिलाफ Molestation का मामला मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया है', महिला से साथ छेड़छाड़ के मामले में अंडर आईपीसी सेक्शन 354 और महिला के साथ गलत व्यवहार और गाली गलौच करने के आरोप में आईपीसी सेक्शन 509 के तहत मामला दर्द किया गया है'।

 

कई टेलीविजन सीरियल्स में अहम भूमिका निभाकर फेमस हुए शाहबाज़ इन दिनों टीवी सीरियल 'फिर लौट आई नागिन' में देखे जा सकते हैं। अगर इनके टीवी सीरियल्स की बात की जाए तो अफसर बिटिया, युग, तेनाली राम, राम-सिया के लव-कुश और दास्‍तान-ए-मोहब्‍बत, सलीम-अनारकली जैसे कई टीवी सीरियल में ने काम किए है।

Recommended Video

एक्टर शहबाज खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी कम किया है। उन्होंने सैफ अली खान की फिल्म 'एजेंट विनोद', सन्नी देओल के साथ 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई', राजू चाचा, जिद्दी, और अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म 'मेजर साब' में भी काम किया है। शाहबाज खान शास्त्रीय गायक और पद्म भूषण पुरस्कार विजेता उस्ताद अमीर खान के बेटे हैं।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: लड़की से शराबी ने की छेड़खानी तो, पंचायत ने लड़की का ही करा दिया मुंडन

shahbaz khan molestation case against film and tv actor inside


टीवी एक्टर राजवंशी भी मुंबई पुलिस ने अपने सह-अभिनेता के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। एक अन्य मामले में टीवी के मसहूर अभिनेता और फिल्म हम साथ साथ है काम कर चुके एक्टर अलोक नाथ पर भी महिला उत्पीड़न का आरोप लग चूका हैं। यही नहीं बॉलीवुड के भी कई एक्टर्स के उपर महिला उत्पीड़न का आरोप ला चूका है। नाना पाटेकर, शाहनी आहूजा उनमें से ऐसे एक्टर है जीन पर महिला उत्पीड़न आरोप लग चूका है।