Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    बेटी को सीने से लगाकर रैंप वॉक पर उतरी यह मॉडल, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

    Alisha Gautam Viral Photo: इन दिनों सोशल मीडिया पर अलीशा गौतम की जमकर तारीफ हो रही है।   
    author-profile
    Updated at - 2022-12-06,17:39 IST
    Next
    Article
    model alisha gautam uraaon viral photo

    Alisha Gautam Viral Photo: आपने आजतक तरह-तरह की रैंप वॉक देखी होंगी। किसी रैंप वॉक पर आपने वेस्टर्न लुक देखा होगा और किसी पर इंडियन। मगर हम आज आपको एक ऐसी रैंप वॉक के बारे में बताने वाले हैं जो बहुत खास है और इन दिनों खूब वाह-वाही लूट रही है। 

    दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर अलीशा गौतम नाम की एक मॉडल की तस्वीर छाई हुई है जो गोद में अपनी बेटी को लेकर वॉक करती नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में। 

    अलीशा गौतम उरांव कौन हैं? 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Alisha Gautam Oraon (@alishagautam1990)

     

    अलीशा गौतम उरांव एक आदिवासी फैशन के दौरान रैंप वॉक पर अपनी बेटी को लेकर उतरी थीं जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसा पहली बार नहीं है वो पहले भी कई फैशन शो में हिस्सा रह चुकी हैं। अलीशा ने द एशियन स्कूल देहरादून से स्कूलिंग और निफ्ट गांधीनगर से फैशन में ग्रेजुएशन किया है

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जतरा आदिवासी फैशन शो के दौरान अलीशा अपनी बेटी के साथ पहुंची जहां उनकी बेटी ने गोद से उतरने पर मना कर दिया। फिर क्या था बेटी के ना मानने पर उन्होंने एक कपड़े की मदद से बेटी को अपने साथ लपेटा और रैंप पर उतर गईं। 

    इसे भी पढ़ेंः सालों बाद ऐसे बनी भारतीय सेना में महिलाओं की जगह, फीमेल कैडेट बैच की फोटो ने जीता लोगों को दिल

    जमकर हो रही है तारीफ 

    मीडिया से बात करते हुए अलीशा कहती हैं कि उन्होंने कभी भी इस तरह के रिस्पांस की कल्पना नहीं की थी। उन्होंने यह भी कहा कि जब एक महिला खेत में अपने बच्चों को लेकर जा सकती है तो रैंप वॉक पर क्यों नहीं। अलीशा का मानना है कि बच्चों के होने का यह मतलब नहीं है कि महिलाओं का करियर खत्म हो गया है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

     

    अलीशा की रैंप वॉक का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है। उनका साहस देख लोग उनसे प्रेरणा ले रहे हैं। यही कारण है कि उनकी वीडियो सामने आने के बाद से लोग लगातार उनसे फोन और अन्य माध्यम की मदद से बात करना चाह रहे हैं। 

    इसे भी पढ़ेंः जानिए कैसे जम्मू की पहली महिला ई-रिक्शा चालक बनीं सीमा देवी

    लोगों को तो अलीशा काफी इंस्पायर कर रही है। आपको इस बारे में क्या कहना है? यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। 

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Instagram 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।