लोगों के आकर्षण का कारण उनका कोई खास अंग हो सकता है, किसी के होठ बड़े होते हैं, किसी की आंखें बहुत खूबसूरत होती हैं, किसी के बाल बहुत निराले होते हैं, किसी के गालों में बहुत आकर्षण होता है कि हर वक्त उन्हें देखने का मन करे। पर क्या आपने कभी सोचा है कि किसी का अंग इतना अलग हो कि वो ही उसकी पहचान बन जाए और उसे वर्ल्ड फेमस बना दे? ऐसा ही कुछ हुआ है यूक्रेन की अनास्तासिया पोक्रेशचुक (Anastasia Pokreshchuk) के साथ। 

अनास्तासिया पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम मॉडल के रूप में फेमस हो रही हैं। यूक्रेन के कीव (Kiev) में रहने वाली अनास्तासिया का दावा है कि उनके गाल दुनिया में सबसे बड़े हैं और उन्होंने इसी बात पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें डालना शुरू किया था। अनास्तासिया की सारी लोकप्रियता उनके द्वारा डाले गए फोटोज और वीडियोज के कारण ही है। 

biggest cheeks

फेस फिलर्स का प्रयोग करते हुए डालती हैं वीडियो- 

अनास्तासिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग हर तरह के वीडियो डालती हैं जिसमें उनके गालों की सर्जरी से लेकर फेस फिलर्स जैसे इंजेक्शन आदि के प्रयोग को लेकर भी बातें की गई हैं। उन्होंने सर्जरी पर जाते हुए और सर्जरी के बाद का अपना वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वो काफी वोकल हैं और प्लास्टिक सर्जरी और फेस फिलर्स से जुड़ी टिप्स भी देती रहती हैं। उनके वीडियोज को इंटरनेट पर काफी लोकप्रियता मिलती है और इंस्टाग्राम पर उनके 2.5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं। 

इसे जरूर पढ़ें- साड़ी में डांस करती महिलाओं की वीडियो हुई वायरल, देखें क्या ख़ास है इसमें 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Анастасия👑 (@_just__queen_)

 

पहले और अब की तस्वीरों में पहचानना है मुश्किल- 

अनास्तासिया ने कुछ समय पहले अपनी वो तस्वीरें शेयर की थीं जब उन्होंने सर्जरी नहीं करवाई थी। उस दौरान अनास्तासिया 26 साल की थीं और अब तक वो न जाने कितने प्रोसीजर करवा चुकी हैं। 32 साल की अनास्तासिया अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कर और भी ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं। वो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और उनके फॉलोवर्स उनसे हमेशा प्लास्टिक सर्जरी के बारे में बात करते रहते हैं।  

 anastasia and cheeksw

अपनी प्लास्टिक सर्जरी के लिए इतना पैसा खर्च कर चुकी हैं अनास्तासिया- 

अनास्तासिया ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाना 26 साल की उम्र से शुरू किया था और तब से लेकर अब तक वो 2000 डॉलर (लगभग 1.5 लाख रुपए) से ज्यादा खर्च कर चुकी हैं। ये सिर्फ गालों की सर्जरी पर खर्च किया गया पैसा है। इसके अलावा, वो अपने होठों, गालों और मुंह के साइड में फिलर्स ले चुकी हैं। इसी के साथ, वो अपने माथे पर बोटॉक्स ले चुकी हैं और अपने जबड़े और ठोड़ी को दोबारा से शेप करवाया है।  

द सन को दिए अपने इंटरव्यू में एनेस्टोशिया का कहना है कि वो अभी रुकने के मूड में नहीं हैं और वो इस वक्त फेस फिलर्स के लिए पागल हो गई हैं और उन्होंने खुद को ही नहीं बल्कि अपने दोस्तों को भी फेस फिलर्स देना शुरू कर जिया है। अनास्तासिया का कहना है कि, 'आपको लगता होगा कि ये बहुत बड़े हैं, लेकिन मुझे लगता है कि ये अभी भी थोड़े छोटे हैं और मुझे इन्हें दोबारा रीफ्रेश करना होगा।' 

उनके मुताबिक जब पहली बार उन्होंने देखा कि गालों के फिलर्स ने क्या किया और उनके चेहरे में कैसा बदलाव आया तो उन्हें खुद से प्यार हो गया। वो इसी तरह से दिखना चाहती थीं और बहुत खुश थीं। वो लगातार अपने चेहरे के अन्य हिस्सों पर खुद ही फिलर्स डालती हैं। उन्हें पता है कि लोग उन्हें अजीब समझते हैं पर उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।  

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Анастасия👑 (@_just__queen_)

इसे जरूर पढ़ें- अनुष्का शेट्टी से लेकर नयनतारा तक, ये हैं साउथ इंडिया की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस 

सोशल मीडिया पर मिलते हैं नफरत भरे मैसेज- 

अनास्तासिया ने माना कि उन्हें सोशल मीडिया पर कई सारे खराब मैसेज मिलते हैं और लोग ये भी कहते हैं कि उन्हें मर जाना चाहिए, लेकिन जब वो ये सब देखती हैं तो इसे नजरअंदाज़ करती हैं।  

जब उन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं तो उन्हें मिले-जुले रिएक्शन मिले। जब उन्होंने अपनी सर्जरी से पहले की तस्वीरें पोस्ट कीं तो लोगों ने कहा कि वो किसी एक्ट्रेस की तरह लगती थीं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि अगर उन्हें ये तरीका पसंद है तो उन्हें इसी तरह से रहना चाहिए।  

अनास्तासिया खुद को बहुत अलग मानती हैं और वो ये चाहती हैं कि वो इसी तरह से अपनी जिंदगी जिएं। उन्हें सर्जरीज को लेकर कोई पछतावा नहीं है और वो खुद को प्यार करती हैं।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।