• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

आपके लिए कैसा रहने वाला है मई का महीना, टैरो कार्ड रीडर जीविका से जानें राशिफल

मई 2022 में हर राशि के हिसाब से क्या कहते हैं किस्मत के सितारे, जानें टैरो कार्ड्स के जरिए अपना राशिफल।
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial
Published -26 Apr 2022, 12:10 ISTUpdated -26 Apr 2022, 12:28 IST
Next
Article
may  horoscope and tarot

गर्मी अपने चरम पर है और 2022 का एक और महीना खत्म होने वाला है। अप्रैल के महीने में आलिया-रणबीर की शादी के साथ-साथ हमने काफी कुछ देखा। शेयर मार्केट में उतार-चढ़ाव से लेकर पेट्रोल और डीजल महंगा होने तक लोग कई चीज़ों से परेशान हैं, लेकिन नया महीना हमेशा नई शुरुआत भी लेकर आता है। 

मई का महीना शुरू होने से पहले अगर आप भी ये जानने की इच्छा रखते हैं कि आखिर आपका राशिफल क्या होगा तो जानिए टैरो कार्ड्स के जरिए क्या कहती है आपकी किस्मत। 

मकर राशि

इस महीने आप आलस से घिरे रहेंगे। आप खुद को फिजिकली एक्टिव नहीं रख पाएंगे और ऐसा पूरे महीने के लिए होगा। ये प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों के लिए होगा। आप अपने ही ख्यालों में खोए रहेंगे और दुनिया के बारे में नहीं सोचेंगे। आप इस महीने थोड़े केयर फ्री भी हो सकते हैं और अपने आस-पास होने वाली चीज़ों के बारे में आप ज्यादा ध्यान नहीं देंगे। 

इसे जरूर पढ़ें- इन राशियों के लोग अपने पार्टनर पर रहते हैं हावी

कुंभ राशि 

ये महीना आपके लिए खुशी और गर्व से भरा हुआ होगा। इस महीने आप पूरी दुनिया को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में होने वाली उपलब्धियों के बारे में बताएंगे और साथ ही साथ आप लोगों को ये भी बताने की कोशिश करेंगे कि आप कितनी तरक्की कर रहे हैं।  

prediction of tarot for may

मीन राशि 

हो सकता है कि इस महीने आप कोई गलत स्टेप ले लें। लोगों पर पूरी तरह से भरोसा करना सही नहीं होगा और उनकी कही हर बात पर भी एक बार में भरोसा ना करें। ऐसा कोई हो सकता है आपकी जिंदगी में जो आपको आने वाले खतरे के बारे में बताएगा। उसकी बात जरूर सुनें और अपना हर कदम ध्यान से रखें। 

मेष राशि 

ये महीना मेष राशि वाले लोगों के लिए काफी तनाव भरा रहने वाला है। आप इस महीने बहुत प्रेशर में रहने वाले हैं और आपका करियर और आपकी पर्सनल लाइफ दोनों ही में उम्मीदें पूरी होती नहीं दिख रही हैं। हो सकता है कि आप इस महीने अपने काम को ठीक से न कर पाएं और प्लानिंग पर एक्शन न ले पाएं। ध्यान रखें कि इस महीने जल्दबाज़ी में कोई गलत फैसला ना ले लें क्योंकि ये मानसिक तनाव का कारण भी बन सकता है।  

वृषभ राशि 

इस महीने आप अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ के लिए एक्शन लेते दिखेंगे। आप क्या करते हैं ये आपके हाथ में है तो अन्य लोगों का इंतज़ार न करें और खुद चार्ज लें। आप इस महीने जो भी कोशिश अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए करेंगे उसका नतीजा भविष्य में अच्छा ही होगा।  

may  tarot and cards

मिथुन राशि 

इस महीने कुछ ऐसी चीज़ें होंगी जो आपसे बची हुई होंगी। आपकी जिंदगी के कुछ पहलू ऐसे हो सकते हैं जो आपसे सीक्रेट रखे जाएंगे। आप अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज़ इस महीने नहीं जान पाएंगे और हो सकता है इस बात से आप परेशान भी हों। ध्यान रखें कि आपको इस महीने कोशिश भरपूर करनी है और आपसे कुछ भी छुपा हुआ नहीं रह सकता है। इस हफ्ते कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर सकता है।  

कर्क राशि 

इस महीने कर्क राशि के जातकों को ग्रोथ दिखेगी। आपको हर मुमकिन मामले में खुशी मिल सकती है और आपकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में ही कुछ अच्छा होने की उम्मीद है। इस महीने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरफ कुछ ग्रोथ भी दिखेगी। आपको इस महीने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस दिखेगा।  

सिंह राशि 

आप इस महीने अपने सभी फैसलों पर अडिग रहेंगे और ये पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ के लिए होगा। आपको लोगों को सपोर्ट मिलेगा और कई लोग आपके साथ भी हो सकते हैं। इस महीने आपको आर्थिक लाभ मिलने की उम्मीद है और इससे आपको फायदा ज्यादा होगा।  

कन्या राशि 

इस महीने कन्या राशि वाले लोग कई लोगों के कॉन्टैक्ट में आएंगे और आपको वो कुछ एडवाइस दे सकते हैं। उनके सुझाव आपके लिए मददगार हो सकते हैं और आपको आर्थिक रूप से मदद कर सकते हैं।  

तुला राशि 

आप इस महीने अपनी जिंदगी में कई परेशानियों से घिर जाएंगे। इस महीने आपको बहुत समय और कोशिश देनी होगी जिससे आप अपनी जिंदगी की इस स्टेज से आगे बढ़ पाएं। अगर आपको इस महीने अपने फाइनेंस को बढ़ाना है तो आपको बहुत ज्यादा काम करना होगा और यही हाल आपकी ग्रोथ और पर्सनल रिलेशन्स का रहने वाला है। जल्दबाज़ी किसी भी चीज़ में ना दिखाएं क्योंकि वो बेहतर नहीं होगी।  

इसे जरूर पढ़ें- कौन-से राशि वाले होते हैं Extrovert, टैरो कार्ड एक्सपर्ट से जानें 

वृश्चिक राशि 

इस महीने बहुत स्टेबिलिटी और बैलेंस दिखेगा आपको जिंदगी में और आप एक हेल्दी बैलेंस बना सकेंगे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच। इसी के साथ आपकी ग्रोथ भी होगी और पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह से आप खुश रहने की कोशिश करेंगे। 

Recommended Video

 

धनु राशि 

ये महीना आपके लिए काफी स्ट्रेसफुल रह सकता है और धनु राशि वाले लोगों को ये ध्यान रखना होगा कि आपके पास इस महीने बहुत सारा काम आ सकता है जिसके लिए आप मना नहीं कर सकते हैं। आप इस महीने उस काम के चक्कर में परेशान हो सकते हैं और आप इस महीने अपना पर्सनल टाइम भी नहीं एन्जॉय कर पाएंगे।  

तो ये था इस महीने का आपका राशिफल। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। टैरो कार्ड्स से जुड़ी और खबरें अगर आपको पसंद हैं तो जुड़े रहें हरजिंदगी से।  

Image Credit: Freepik

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।