बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को कौन नहीं जानता। लगभग हर फिल्म और हर बड़े सेलिब्रिटी फंकशन में आपने सेलिब्रिटीज को मनीष मल्होत्रा के ही आउटफिट्स में देखा होगा। आज मनीष मल्होत्रा के लिए बेहद दुख का दिन है। मनीष मल्होत्रा के पिता जी का सोमवार सुबह निधन हो गया। उनकी उम्र 90 वर्ष थी। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे और सोमवार को बीमारी से एक लंबी लड़ाई के बाद उन्होंने अपना जीवन त्याग दिया। मनीष मल्होत्रा को इस दुख के मौके पर बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज उनके घर उनके पिता जी को आखरी श्रद्धांजली देने पहुंचे। 

manish malhotra bollywood fashion designer home

मनीष मल्होत्रा के पिता के निधन के बाद बॉलीवुड के तमाम लेलिब्रिटीज का उनके घर पर जमघट लग गया। डेविड धवन, करण जौहर, उर्मिला मातोंडकर, शबाना आजमी और बोनी कपूर आदि सभी उनके घर पहुंच गए। पिता को खोने का दुख मनीष मल्होत्रा के चेहरे पर साफ दिख रहा था।

 
 
 
View this post on Instagram

#boneykapoor at #manishmalhotra father funeral today #rip🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onNov 17, 2019 at 11:42pm PST

मनीष मल्होत्रा के परिवार में कौन-कौन है यह बहुत कम ही लोगों को पता है मगर, इस दुख की घड़ी मनीष मल्होत्रा के भतीजे पुनीत मल्होत्रा उनके साथ ही नजर आ रहे थे। एक वीडियो में पुनीत को मनीष मल्होत्रा के पिता जी की अर्थी को कांधा देते हुए भी देखा गया। 

manish malhotra bollywood fashion designer family

आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और देश के बड़े बिजनेसमेंस के बीच काफी फेमस हैं और वह लगभग सभी के दुख सुख में हिस्सा लेते हैं। इसलिए जब उनके घर दुख की घड़ी आई तो बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज उनके घर पर उनको सहारा देने के लिए मौजूद थे।

 

अभी मनीष मल्होत्रा के घर सेलिब्रिटीज के आने का तांता लगा हुआ है।

manish malhotra bollywood fashion designer father

हम आपको उन सेलिब्रिटीज की तस्वीरें और वीडियों दिखा रहे हैं जो इस दुख की घड़ी में मनीष मल्होत्रा के घर पर मौजूद थे। आपको बता दें कि सबसे पहले मनीष मल्होत्रा के घर बॉडीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर पहुंचे थे।

इसके बाद बॉलीवुड के और भी कई सेलिब्रिटीज को यह बात पता चली और वह मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचे।