बिग बॉस 13 पिछले महीने खत्‍म हो चुका है, और हम में से ज्‍यादातर लोग इस सीजन में होने वाला ड्रामा, लड़ाई-झगड़े और लवी-डवी मूवमेंट को मिस कर रहे हैं। मनोरंजक कंटेस्‍टेंट्स, लड़ाई-झगड़े और ड्रामा के चलते ये सीजन बिग बॉस के सीजन का सबसे सफल सीजन बन गया। जहां सिद्धार्थ शुक्ला ने बीबी 13 ट्रॉफी और नकद पुरस्कार जीता, वहीं माहिरा शर्मा ने जिस तरह से गेम खेला, उन्‍हें काफी तारीफ मिली। पारस छाबड़ा के साथ उनकी बढ़ती निकटता के लिए कफी सुर्खियां भी बटोरी। दोनों की क्लोज बॉन्डिंग देखकर सभी को लगता था कि दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं। वास्तव में, फैंस ने उन्हें #PaHira कहना शुरू कर दिया। हालांकि, दोनों ने हमेशा डेटिंग अफवाहों को खारिज किया और दावा किया कि वे "सिर्फ दोस्त" हैं। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे पार्टीज करते दिख जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को तवज्जो देते दिखते हैं। लेकिन हाल ही में एक बातचीत में, माहिरा ने खुलासा किया कि वह पारस छाबड़ा से शादी करना चाहती है। जी हां, आपने सही पढ़ा।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: माहिरा को पारस ने किया किस तो भड़क गई गर्लफ्रेंड आकांशा पूरी, जानिये पूरा मामला

mahira paras Inside

जी हां पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का दोस्ती से शुरू हुआ, रिश्ता अब आगे बढ़ने लगा है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुुुद माहिरा कह रही हैं। माहिरा का दिल अब पारस छाबड़ा के लिए धड़कने लगा है। एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने खुद अपने दिल की बातों को बताया। इस बातचीत में माहिरा ने न केवल पारस के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बातें की बल्कि ये भी बताया कि वो उनसे शादी करना चाहती हैं। 

Recommended Video

जी हां एक मनोरंजन पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए, एक्‍ट्रेस ने किल, हुकअप और मेरी मैरी गेम खेला और उनके विकल्प बिग बॉस 13 कंटेस्‍टेंट्स- असीम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा थे। तीनों को नाम सुनने के बाद, माहिरा ने शादी के लिए पारस, हुक-अप के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज़ को मारने के लिए चुना। उन्होंने बताया कि वो गौहर खान को अपना आइडल मानती हैं और उनकी ही तरह मजबूत और आत्म निर्भर बनना चाहती हैं।

mahira sidharth Inside

खैर, हमें यकीन है कि माहिरा का जवाब सुनने के बाद पारस को थोड़ी जलन होने वाली है। बिग बॉस के घर में, जब माहिरा सिद्धार्थ शुक्ला के गाल पर एक किस किया था तो पारस ने कबूल किया था कि उसे जलन हो रही थी जब सिद्वार्थ ने माहिरा को गले लगाया और चूमा।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 13 खत्‍म होते ही माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा ने क्‍या सच में कर ली शादी, देखें Viral Photos

वर्कफ्रंट की बात करें, दोनों को एक म्‍यूजिक वीडियो 'बारिश' में रोमांस करते हुए देखा गया, यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ द्वारा गाए, इस गीत को यूट्यूब पर 13 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। एक मीडिया बातचीत में, एक्‍टर ने माहिरा के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया और कहा, "वह वास्तव में अच्छी है, उसने वीडियो जल्‍दी किया हैं, वह जानती है कि एक गीत में क्या किया जाना चाहिए और सभी एक्‍ट के बाद, हर कोई हमारे लिए ताली बजा रहा था।"