• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial

महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

Mahima Chaudhry Breast Cancer:  एक्टर अनुपम खेर ने एक्ट्रेस महिमा चौधरी के ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया है। वीडियो शेयर कर सुनाई उनकी दर्दभरी कहानी|
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
Published -09 Jun 2022, 13:50 ISTUpdated -09 Jun 2022, 14:20 IST
Next
Article
Mahima Chaudhry Breast Cancer m

Mahima Chaudhry Breast Cancer: बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। परदेस फेम एक्ट्रेस की कैंसर की खबर सुन हर कोई हैरान है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस के ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया है। वीडियो में महिमा चौधरी ने अपने कैंसर के बारे में बताया है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल भी हो गईं। 

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस खिड़की के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस स्माइल करते हुए बताती हैं कि अनुपम खेर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए USA के नंबर से कॉल किया था। उन्होंने कहा कि US वाला नंबर देखते ही मैं समझ गई थी कि कोई जरूरी काम के लिए कॉल होगा और इस कॉल को पिक करना ही होगा।

फॉन पर एक्टर ने उन्हें फिल्म करने के लिए कहा, जिसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि वह फिल्म में काम करना पसंद करेंगी लेकिन क्या आप इंतजार कर पाएंगे?

महिमा ने आगे बताया है कि अनुपम खेर ने कहां कि नहीं नहीं मैं इंतजार नहीं कर सकता। तुम कहां हो?  जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि I Lost My Hair यह बात बताते हुए एक्ट्रेस अचानक रोने लगती हैं।

रोते हुए एक्ट्रेस आगे कहती है कि मैंने कहा कि क्या मैं विग के साथ सेट पर आ सकती हूं?  इसके बाद एक्टर ने उनसे इसका कारण पूछा, तो महिमा ने बताया है कि उन्हें कैंसर है। 

इसके बाद एक्टर ने महिमा चौधरी से पूछा कि उन्हें अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में कैसे पता चला? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि ब्रेस्ट कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। वह साल अपना चेकअप करवाती हैं।

हर बार कि तरह उन्होंने अपना टेस्ट करवाया।  बाद टेस्ट करने वाले डॉक्टर ने उन्हें डॉक्टर मंदर से मिलने को कहा- जिसके बाद एक्ट्रेस की बायोप्सी हुई। फिर इस बीमारी के बारे में पता चला। महिमा ने बताया है कि यह शुरुआती स्टेज पर है। यह बीमारी ठीक हो सकती है।

इसे जरूर पढ़ेंः  प्यार में धोखा खा चुकी हैं महिमा चौधरी, बताया किसी और के लिए लिएंडर पेश ने छोड़ा था साथ

महिमा चौधरी हुईं इमोशनल 

महिमा वीडियो की शुरुआत में हंसते हुए अपनी बीमारी के बारे में बता रही होती है, लेकिन फिर अचानक वह काफी इमोशनल हो जाती हैं। जिसके बाद अनुपम खेर उन्हें हिम्मत देते हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया है कि कैंसर की खबर सुनते हैं वह निराश हो गई थी। जिसके बाद उनकी बहन ने कहा कि कैंसर का इलाज है। उनकी बहन ने इस बीमारी से जूझने में मदद की है। 

इसे जरूर पढ़ेंः एक्सीडेंट के बाद जब अजय देवगन संग जुड़ा था महिमा चौधरी का नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्यों लिया तलाक़

Recommended Video

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा खास मैसेज 

महिमा चौधरी का वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- मैंने एक महीने पहले महिमा को अपनी 525वीं फिल्म #TheSignature में काम करने के लिए कॉल किया था। लेकिन बातचीत से पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। वह चाहती थीं कि मैं इस खबर को फैंस के साथ शेयर करूं। महिमा की स्टोरी दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगी। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।