धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सभी के फेवरेट सेलेब्‍स में से एक हैं। अक्षय और माधुरी ने 'आरजू', 'दिल तो पागल है' जैसी कई फिल्‍मों में साथ में काम किया है। दोनों लंबे समय से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एक्टिव हैं। दोनों ने अपनी एक्टिंग और फिटनेस से लोगों के दिलों पर राज कर रखा है।  बढ़ती उम्र में भी दोनों काफी यंग और खूबसूरत दिखाई देते हैं। अक्षय अपनी फिटनेस का कितना ध्‍यान रखते हैं यह बात तो लगभग हर कोई जानता है। लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि अक्षय कुमार एक शातिर चोर भी हैं और वह लोगों की घड़ियां बड़ी सफाई के साथ चुरा लेते हैं। शायद आपको हमारी बात पर यकीन नहीं आ रहा होगा। इस बात का खुलासा खुद माधुरी दीक्षित ने किया है जो अक्षय कुमार की बहुत अच्‍छी दोस्‍त हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित खुद को फिट रखने के लिए ब्रेकफास्‍ट में रोजाना लेती हैं ये 1 चीज

घड़ी चोर हैं अक्षय कुमार 

madhuri akshay kumar inside

जी हां एक न्यूज पोर्टल के साथ थ्रोबैक इंटरव्यू में, माधुरी ने अक्षय के बारे में कुछ सीक्रेट का खुलासा किया। माधुरी दीक्षित ने बताया कि ''अक्षय कुमार के साथ काम करना बहुत मजेदार होता है लेकिन अक्षय कुमार में एक बात नहीं बदली है, खिलाडी कुमार लोगों की घड़ियां चोरी करते हैं। वह ये काम इतनी चतुराई से करते हैं कि सामने वाले को इस बात की भनक भी नहीं लगती है।'' उन्‍हें यह बेहद आश्चर्यजनक लगता है।

बहुत शरारती हैं अक्षय 

madhuri akshay kumar inside

माधुरी दीक्षित ने एक रिएलटी शो के दौरान इस बात की जानकारी अक्षय कुमार के सामने फैन्‍स को दी। माधुरी ने कहा कि ''अक्षय की भोली सूरत पर मत जाना। ये दिखने में जितने भोले दिखते हैं, अंदर से उतने ही शरारती हैं।'' माधुरी दीक्षित का यह इंटरव्‍यू काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन्‍स लगातार इस पर अपने कमेंट दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने हालांकि इस बात पर किसी तरह का कोई रिएक्शन अभी तक नहीं दिया है।

Recommended Video

कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण अक्षय, माधुरी और अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने घर में ही मौजूद हैं। अपने परिवार और प्रियजनों के साथ अपना ज्यादातर समय बिताने के अलावा, वे अक्सर अपने दिलचस्प और मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैन्‍स के साथ जुड़े हुए हैं।

madhuri akshay kumar inside

काम के बारे में बात करें तो माधुरी दीक्षित को आखिरी बार 'कलंक' मूवी में देखा गया था जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और अन्य भी शामिल थे। हालांकि फिल्‍म बहुत अच्‍छी नहीं चली थी। 

इसे जरूर पढ़ें: 52 की उम्र में भी माधुरी दीक्षित की स्किन करती है इतना ग्‍लो, फिटनेस और ब्‍यूटी सीक्रेट जानें

दूसरी ओर, अक्षय कुमार की कई दिलचस्प फ़िल्में आने वाली हैं जिनमें 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम' और 'बच्चन पांडे' शामिल हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्‍ब' का ऐलान ओटीटी पर रिलीज करने के लिए हो चुका है और जल्द ही इसकी रिलीज डेट का खुलासा होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' तमिल हॉरर-कॉमेडी मुनि 2: कंचना का रीमेक है। फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है। 

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।  

Image Credit: Pinterest.com