अपनी दिलकश अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से बॉलीवुड पर लंबे वक्त तक राज करने वाली माधुरी दीक्षित को चाहने वाले तो बहुत हैं, लेकिन लाली भाभी जैसा फैन मिलना मुश्किल है। लाली भाभी माधुरी दीक्षित की लाइफ के सभी हाई मोमेंट्स में एक्साइटेड रही हैं। लाली भाभी माधुरी दीक्षित को कितना ज्यादा पसंद करती हैं, यह आपको वीडियो में दिखने वाली उनकी दिलचस्प अदाओं से जाहिर हो जाएगा। 

एक दो तीन पर थिरकी दुनिया

माधुरी दीक्षित का आइकॉनिक गाना एक दो तीन अपने समय का इतना बड़ा हिट था कि हर कोई इस गाने पर झूमता नजर आता था। कहा ये भी जाता है कि इस गाने से बच्चों ने गिनती सीख ली थी। इस गाने में माधुरी दीक्षित की अदाएं और एनर्जी काबिले तारीफ थी। 

वो कातिल मुस्कान

माधुरी दीक्षित की मुस्कान ऐसी है, जो हर किसी के दिल में उतर जाती है। अपनी इसी मुस्कान के जरिए माधुरी दीक्षित ने देश के करोड़ों लोगों को अपना फैन बनाया है। 

सलमान खान के साथ रोमांस

माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान के साथ उनका रोमांस आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। इस पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म में माधुरी दीक्षित और सलमान खान के रोमांस के पलों को बहुत नेचुरल तरीके से दिखाया गया है।

कड़ी प्रैक्टिस से माधुरी दीक्षित ने तम्मा तम्मा को बनाया था सुपरहिट

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की फिल्म थानेदार का हिट गाना 'तम्मा तम्मा' आज भी कहीं बजता है, तो लोग उस पर झूमना शुरू कर देते हैं। इस गाने के लिए माधुरी दीक्षित ने अच्छी-खासी प्रैक्टिस की थी। बप्पी लाहिड़ी के बिंदास बोल वाले इस गाने के डांस स्टेप्स काफी एक्साइटिंग थे। माधुरी के इस गाने का रीमिक्स वर्जन भी काफी ज्यादा पसंद किया गया था।