बहार बेगम बनीं माधुरी दीक्षित की नज़ाकत ने फैंस का मन छू लिया। एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर माधुरी के फैंस को उन्हें क्लासिकल डांस करते देखने का मौका मिलने वाला है। करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक इस 17 अप्रेल को रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म का गाना तबाह हो गया आज रिलीज़ हुआ जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। इस फिल्म में 21 साल बाद एक बार फिर से माधुरी दीक्षित संजय दत्त के साथ नज़र आने वाली हैं। माधुरी दीक्षित इस गाने मेमं कत्थक डांस कर रही हैं। इससे पहले भी देवदास जैसी फिल्मों में उनके क्लासिकल डांस की झलक नज़र आ चुकी हैं। 

फिल्म कलंक के गाने तबाह हो गए में बहार बेगम बनीं माधुरी का डांस देखकर बार-बार फैंस को देवदास की चंद्रमुखी याद आ रही है। तबाह हो गए गाने के लेरिक्स की बात करें तो... नज़ाकत जो मन को छू जाए... या, कुछ दास्तां सिर्फ ज़ुबां से बयां नहीं होती इस तरह की लाइन्स हैं जिन्हें सुनते ही आपका दिल खुश हो जाएगा। 

इसे जरूर पढ़ें- फिल्म कलंक में आलिया भट्ट से लेकर माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा तक हर हीरोइन के लुक की है ये खासियत

माधुरी दीक्षित फिल्म कलंक के जिस गाने 'तबाह हो गए' में कत्थक डांस करती दिख रही हैं इसे मशहूर म्यूज़िक कम्पोज़र प्रीतम ने कम्पोड़ किया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और इस गाने को मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने गया है। कलंक फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन, फॉक्स स्टार हिंदी और साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

करण जौहर ने कलंक फिल्म के लिए माधुरी को इस तरह कहा शुक्रिया 

सोशल मीडिय पर माधुरी की तस्वीर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा- 

ये मेरे लिए सम्मान की बात है कि मुझे मेरी फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का मौका मिला। धर्मा प्रोडक्शन की पहले भी कई यादें माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ी हैं। वहीं आज मैं आपके सामने इस फिल्म के नए गाने को लेकर आया हूं तबाह हो गए जो कल रिलीज होने वाला है।
 

इसे जरूर पढ़ें- Kalank के बारे में आप ये 5 चीजें नहीं जानते होंगे

क्या है फिल्म कलंक की कहानी 

मल्टी स्टारर फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म कलंक को टू स्टेट फेम डायरेक्टर अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी 1945 की है जिसमें वरुण धवन एक मुस्लिम लोहार जफर के रोल में हैं। वरुण को एक हिंदू शादीशुदा लड़की जिसका नाम रूप है जो आलिया भट्ट हैं से प्यार हो जाता है। फिल्म की कहानी में इनकी लव स्टोरी के इर्द-गिर्द बहार बेगम यानी माधुरी दीक्षित, बलराज चौधरी यानी संजय दत्त, देव चौधरी यानी आदित्य रॉय कपूर और सत्या चौधरी यानी सोनाक्षी सिन्हा जैसे किरदार घूमते रहते हैं। फिल्म कलंक में कुणाल खेमू, हितेन तेजवानी, कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी हैं जिनके किरदार इस फिल्म की कहानी को और भी दिलचस्प बनाएंगे।