एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बहुत कम समय में बहुत नाम कमा लिया है। उन्होंने जब टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ गुड बाय कहा था तब ऐसा लगा था कि हिना को अब किसी और सीरियल में इतने स्ट्रॉन्ग रोल में देखना मुश्किल होगा। मगर, हिना ने रियालिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में यह साबित कर दिया कि वह लंबी रेस घोड़ा हैं। इस रियालिटी शो में हिना खान में गजब का बदलाव देखा गया। अक्षरा बहू की सीधी साधी इमेज से वह अब एक मॉर्डन और फैशनेबल एक्ट्रेस के रूप में उभर कर नजर आने लगी थीं। इस रियालिटी शो से निकलने के बाद टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के आइकॉनिक रोल में भी उन्हें काफी पसंद किया गया। और अब वह कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर धमाल मचा रही हैं। 17 मई को उनकी पहली फिल्म ‘लाइंस’ का पोस्टर लॉन्च भी हो गया है। 

hina khan movie lines

टीवी इंडस्ट्री के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई एक्ट्रेस को कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने को मिला हो। पूरा टीवी जगत हिना पर नाज कर रहा है। फेमस पापाराजी विराल भयानी ने तो अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर यह तक लिख दिया है कि किसी भी टॉप एक्ट्रेस के रेड कार्पेट लुक से ज्यादा लोग हिना खान के रेड कार्पेट लुक को देखा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में हिना ने अब अपनी पहली फिल्म ‘लाइंस’ का पोस्टर लॉन्च भी कर दिया है।

hina khan movie on kargil

यह पोस्टर लॉन्च भी कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान ही हुआ। इस दौरान हिना खान को डी ग्लैम लुक में देखा गया। उन्होंने ग्रीन कलर का जंपसूट पहना हुआ था। हिना इस लुक में भी कमाल की नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि यह फिल्म कारगिल वॉर के उपर है। हिना इसमें मेन लीड हैं। यह हिना खान की पहली फिल्म हैं और इसके बाद वह विक्रम भट्टी की फिल्म में नजर आने वाली हैं। हिना इस फिल्म में नाजिया का रोल प्ले कर रही हैं। 

इस फिल्म में हिना के साथ फरीदा जलाल भी हैं। लाइन्स को राहत काजमी तरीक खान और ज़ेबा साजिद (Zeba Sajid) ने प्रोड्यूस किया है। जो पोस्टर सामने आया है उसमें हिना खान को ट्रेडिशनल लुक में दिखाया गया है। वह बॉर्डर पर खड़ी हैं और लोहे के तारों के बीच उनकी छवि नजर आ रही है। देखने में ये पोस्टर एक लड़की की लड़ाई और उसके जज्बे को दर्शा रहा है।