हर हफ्ते हम आपके लिए आने वाले हफ्ते का भविष्‍यफल लेकर आते हैं ताकि आप आने वाले हफ्ते की अच्‍छी और बुरी बातों की पूरी जानकारी लेकर खुद को वैसे ही तैयार कर सकें। इस हफ्ते भी हमारे सेलिब्रिटी अंक ज्योतिष (न्यूमेरोलॉजी) और टैरो रीडर एक्‍सपर्ट मनीष मालवीय बर्थडेट के अनुसार आने वाले पूरे हफ्ते का भविष्य लेकर आए है। उनका कहना हैं कि ''आप अपने बर्थडेट के हिसाब से अपने भविष्‍य के बारे में आसानी से जान सकती हैं।'' अगर आपके मन में भी यह सवाल हैं कि आने वाला हफ्ता यानि 5 से 11 अगस्‍त 2019 आपके लिए कैसा रहेगा। और इसे और अच्‍छा बनाने के लिए आप कौन-कौन से टिप्‍स अपना सकती हैं तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें।

इसे जरूर पढ़ें: Numerology Tips: डेट ऑफ बर्थ में गायब है लकी नंबर तो एक्सपर्ट से जानिए इसके उपाय

01,10,19,28 जिनका बर्थडे है...

numerology  to  august inside

पैसों के आगमन में तेजी हो सकती है पर कार्य क्षेत्र में रफ़्तार धीमी रहेगी। किसी अपने से मन को ठेस पहुंच सकती है। हेल्‍थ आपका साथ देगी।
Lucky Tips: किसी गरीब को भोजन कराये।
Lucky Colour: क्रीम, हरा, सफ़ेद।
Lucky Date: 5,6,9,10,11

02,11,20,29 जिनका बर्थडे है...

कार्य क्षेत्र के तनाव को कम करने के लिये कुछ मौज-मस्ती में मन लगा ले जिससे रिलेक्स रहेगा। अपनों को अपने गुस्से और कड़वे बोल से दूर ही रखे। व्यर्थ के वाद-विवाद में सेहत से परेशान हो सकते है।
Lucky Tips: माता रानी के मंदिर जा कर दर्शन करें।
Lucky Colour: सफ़ेद, सिल्वर, अंगूरी, हल्का हरा।
Lucky Date: 5,6,10,11

03,12,21,30 जिनका बर्थडे है...

पैसे या क़र्ज़ को लेकर कुछ तनाव हो सकता है, जिससे मानसिक रूप परेशान हो सकते है। कार्य-क्षेत्र में बड़े अधिकारियों का सहयोग लें। रिश्तों में महिलाओं के लिये समय खुशियां देने वाला है।
Lucky Tips: शिव जी को मंगलवार को लाल मसूर की दाल अर्पित करें।
Lucky Colour: लाल, पीला, नारंगी, पिंक।
Lucky Date: 5,7,9,10

इसे जरूर पढ़ें: Astro tips: बर्थ डेट के हिसाब से करें नेल आर्ट और चमकाएं अपनी किस्‍मत

04,13,22,31 जिनका बर्थडे है...

numerology  to  august inside

जरुरत के हिसाब से आपको लोन या अपनों से आर्थिक मदद मिल जायेगी। कार्य-क्षेत्र में कोर्ट संबंधी विवादों का निपटारा भी होने की सम्भावना है। सेहत परेशान कर सकती है, तो उसका ख्याल रखें।
Lucky Tips: हनुमान चालीसा पढ़ें।
Lucky Colour: हरा, खाकी, सफ़ेद
Lucky Date: 5, 6, 7, 10

05,14,23 जिनका बर्थडे है...

पार्टनर या किसी साथी से फायदा हो सकता है। महिलाओं को कार्य-क्षेत्र में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। अपनों से संदेशों या वार्तालाप में लंबा समय व्यतीत करेंगे। सेहत की किसी भी समस्या में तुरंत डॉक्टर के पास जाये, थोड़ी भी लापरवाही गंभीर नुकसान पंहुचा सकती है।
Lucky Tips: बारिश के पानी को हरी कांच की शीशी में भरकर उत्तर दिशा में रखें।
Lucky Colour: सफ़ेद, पर्पल, ब्राउन, नीला।
Lucky Date: 5,6,9,10

06,15,24 जिनका बर्थडे है...

आय में इजाफे के चांस है। पैसों के सभी मामलो में नज़र बनाये रखे,अति आत्मविश्वास में न रहें। रिश्तों को साधते चले। किसी झगड़े-झंझट में ना पड़े और स्वास्थ्य पर बहुत ध्यान दें
Lucky Tips: लंगर, गुरूद्वारे में सेवा करें।
Lucky Colour: नीला, काला, बैगनी, भूरा।
Lucky Date: 5,6,7,9

07,16,25 जिनका बर्थडे है...

अकस्मात् कुछ धन, उपहार मिल सकते है। वर्क प्लेस में कार्यो की सफलता के साथ ही भौतिक सुख-सुविधाये बढ़ेगी। रिश्तों में ताजगी महसूस होगी। किसी बीमारी के इलाज में होने वाले खर्च का इंतजाम हो जायेगा।
Lucky Tips: केले के वृक्ष की पूजा करें।
Lucky Colour: लाल, नारंगी।
Lucky Date: 5,6,7,10

इसे जरूर पढ़ें: ब्यूटी एक्सपर्ट आश्मीन मुंजाल से जानिए राशि के हिसाब से कैसे करें मेकओवर

08,17,26 जिनका बर्थडे है...

numerology  to  august inside

कोई पैसों के लिये आपसे धोखा कर सकता है, जिसका असर आपके काम-काज पर पड़ सकता है। अगर ऐसी परिस्थितियां होती है, तो इससे उपजे तनाव में अपने दिल का बहुत ख्याल रखें। अपनों से सहयोग मिलेगा। 
Lucky Tips: कुत्ते को गुड़-रोटी खिलाये।
Lucky Colour: पर्पल, पिंक।
Lucky Date: 5,6,8

09,18,27 जिनका बर्थडे है...

पैसों के किसी विवाद को ज्यादा ना बढ़ाना ही बेहतर होगा। कार्य-क्षेत्र में अहं को महत्व दिया, तो योजनाओं को पूरा करने के लिये अकेले ही संघर्ष करना पड़ेगा। अपनों से धन, उपहार मिल सकता है। सेहत अच्छी रहेगी।
Lucky Tips: सूर्य नमस्कार करें
Lucky Colour: नारंगी, लाल, पिंक।
Lucky Date: 5,6,9,10

अगर आपके मन में भी अपने भविष्य, हेल्थ, पढ़ाई और सफलता से जुड़े कुछ सवाल हैं तो आप सेलिब्रिटी अंक ज्योतिष (न्यूमेरोलॉजी) और टैरो रीडर मनीष मालवीय से manishvmalviya@gmail.com या मोबाइल नंबर +917715965860 पर संपर्क कर सकते हैं। वह आपकी हर समस्या का समाधान आपकी बर्थ डेट के हिसाब से बता देंगे।