किसी भी महिला पर राशि के साथ जन्म के महीने का भी असर पड़ता है। हर रोज वो अख़बार को पलट कर देखती हैं कि आज मेरा दिन और सप्ताह कैसा रहेगा। वो हमेशा इस चिंता में रहती हैं कि जॉब, हेल्थ या मैरिज के लिहाज़ से महीना कैसा रहेगा या फिर कैसा बीतेगा। अगर आपका भी जन्म सितंबर के महीने में हुआ है तो आपके लिए ये लेख बेहद ही सही है, क्यूंकि आज इस लेख के माध्यम से बताएंगे की सितंबर के महीने में पैदा हुई हैं तो क्या-क्या खूबियां हो सकती हैं और क्या नहीं।-

दिमाग रहता है सही

qualities inside you if born in September inside

सितंबर महीने में जन्मी महिलाओं का दिमाग और बुद्धि तेज काम करता है। इस महीने में जन्मी महिलाएं चीजों को समझने में काफी तेज होती हैं। हां, मेष राशि वाली महिलाओं के लिए ये महीना मिलाजुला रहेगा। वो कभी-कभी जल्द ही चीजों को समझ जायेंगी तो कभी-कभी टाइम भी लग सकता है।

इसे भी पढ़ें: घर के झगड़ों से छुटकारा पाना है तो अपनाएं फेंग शुई के ये उपाय

धैर्य की कमी

qualities inside you if born in September inside

इस महीने में अगर आपका जन्म हुआ है तो आप में थोड़ी बहुत धैर्य की कमी हो सकती है। खास कर वृषभ और मिथुन राशि वाली महिला के लिए। अगर आप धैर्य से कोई भी कम करती हैं तो देर-सवेर वो काम ज़रूर हो जायेगा। (जानें क्या है सर्वपितृ अमावस्या)

Recommended Video

मेहनत पर विश्वाश

qualities inside you if born in September inside

इस महीने में पैदा हुई अधिकतर महिलाएं मेहनत पर विश्वास रखती हैं। खास कर कर्क और सिंह राशि वाली महिलाएं मेहनत पर बहुत विश्वास करती हैं। अगर आप खुद पर विश्वाश रखती हैं तो आप मुश्किल से भी मुश्किल काम को आराम से कर सकती हैं। (जमीन पर भूलकर भी ना रखें यह चीजें)

इसे भी पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 सितंबर 2020: पंडित जी से जानें कैसा रहेगा यह सप्‍ताह

बहुत जल्द हो जाती हैं इमोशनल 

qualities inside you if born in September inside

सितंबर महीने में जन्मी महिलाएं काफी इमोशनल होती हैं। वो बहुत ही जल्द किसी से भी जुड़ जाती है। अगर आप वृश्चिक या कन्या राशि की हैं तो प्रेम संबंधों में साथी के साथ तनाव थोड़ा बहुत हो सकता है। इस महीने में जन्मी महिलाएं फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं। (इन 5 वस्‍तुओं में होता है देवी लक्ष्‍मी का वास)

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit:(@i.pinimg.com,hips.hearstapps.com,yesbirthday.com)