फूड डिलीवरी कंपनी जौमेटो से जुड़ा एक मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल हाल ही में बेंगलुरु की एक महिला ने जौमेटो के डिलीवरी बॉय पर मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ। बेंगलुरु की रहने वाली महिला का नाम हितेशा चंद्राणी है और जिनपर उन्होंने आरोप लगाया उनका नाम कामराज है। हितेशा ने बताया कि कामराज ने उनके साथ मारपीट की, जिससे उनकी नाक पर चोट पहुंची है। यही नहीं उन्होंने कामराज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

कामराज की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने पूरी सच्चाई लोगों को बताई। कामराज ने बताया कि असल में हितेशा ने उन्हें चप्पलों से मारा और गालियां भी दीं, इस बीच उन्होंने मुझे पंच मारने की कोशिश की लेकिन गलती से खुद को ही चोट पहुंचा ली। अपनी सच्चाई बताने के बाद कामराज ने हितेशा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। वहीं मीडिया रिपोर्ट में ऐसी खबर आई कि इस मामले के बाद हितेशा चंद्राणी शहर से बाहर चली गई हैं और वह इस वक्त महाराष्ट्र में अपनी आंटी के साथ हैं। आइए जानते हैं कि हितेशा चंद्राणी कौन हैं और वह क्या करती हैं।

कौन है हितेशा चंद्राणी

hitesha chandranee hometown

ब्यूटी इंफ्लुएंसर हितेशा चंद्राणी बेंगलुरु में रहती हैं और वह एक कंटेंट क्रिएटर, मॉडल, और मेकअप आर्टिस्ट हैं। हितेशा अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अब तक 403 पोस्ट शेयर किए हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर उनके करीबन 109k फॉलोअर्स हैं। हितेशा ने इंस्टाग्राम पर कई मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किये हैं। जिसमें वह अलग-अलग मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह कपड़ों के भी रिव्यू करती हैं, जिसके लिए वह स्टाइलिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि हितेशा ने जोमैटो मामले पर 9 मार्च को वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था।

 

 

इसे भी पढ़ें: 11 साल की लड़की से मोना डार्लिंग बनने तक का सफर, जानें गुजरे जमाने की मश्हूर एक्ट्रेस बिंदू के बारे में

हितेशा ने अपने वीडियो में बताया मामला

hitesha chandranee issue

ब्यूटी इंफ्लुएंसर हितेशा चंद्राणी ने बताया कि उन्होंने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था। खाना समय पर नहीं पहुंचा, जिसे लेकर उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे पैसे वापस करने या फिर ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा। इसके बाद हितेशा ने डिलीवरी बॉय से कहा कि ऑर्डर कैसिंल करना है या कॉम्पलीमेंट्री है इसके लिए वह अभी कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं। जिसके बाद डिलीवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर वापस ले जाने से मना कर दिया। इससे डरकर हितेशा अपने घर का दरवाजा बंद करने लगी, लेकिन तभी जोमैटो बॉय उनके घर के अंदर घुसने की कोशिश करने लगा और इस दौरान उसने उनकी नाक पर एक मुक्का मार दिया। (ऑनलाइन खाना मंगाती हैं तो 1 बार इस वीडियो को जरूर देख लें)

इसे भी पढ़ें:लड़कियों के फटी जींस पर बयान देकर फंसे उत्तराखंड के CM, इन सेलेब्स ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर निकाला अपना गुस्सा

 

 

Recommended Video

बेंगलुरु छोड़कर नहीं गई हैं हितेशा

hitesha chandranee news

हाल ही में हितेशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि इस मामले के बाद उन्होंने बेंगलुरु नहीं छोड़ा है। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि ''मेरे लिए बेंगलुरु मेरा घर है, और मैं सिर्फ इस मामले को लोगों से शेयर करना चाहती थी, लेकिन मेरे शब्दों को ट्विस्ट कर बताया जा रहा है। मैं खुद बेंगलुरु में रहती हूं और पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी मुश्किलों से भरे रहे थे। ऐसे में मैं अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हूं। जांच एजेंसियों द्वारा इस मामले पर जांच की जा रही है और निष्पक्ष जांच से सच्चाई सबके सामने आएगी और मैं इसके लिए पूरा सपोर्ट दे रही हूं।''

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।