बिग बॉस 15 शुरू से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। इस बार शो में कई सेलिब्रिटीज नजर आ रहे हैं, जिसमें एक्टर, सिंगर, डांसर, मॉडल आदि शामिल हैं। यही नहीं शो में उनकी एक्टिविटी पहले दिन से ही शुरू हो गई थी। इसलिए माना जा रहा है कि इस बार सीजन कुछ खास होने वाला है। वहीं शो में इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में कंटेस्टेंट मायशा अय्यर। सुर्खियों में छाए रहने के पीछे उनका और ईशान सहगल का लव एंगल है। बात करें मायशा की तो वह इससे पहले रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के 12वें सीजन में नजर आ चुकी हैं, जहां वो रनरअप रही थीं।

बिग बॉस 15 में मायशा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक को लेकर काफी पसंद की जा रही हैं। स्पिलट्सविला के अलावा मायशा रियलिटी शो एस ऑफ स्पेस में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वह बिग बॉस 15 में नजर आ रही हैं। शो में कहा जा रहा था कि मायशा और प्रतीक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन बाद में मायशा ने साफ कर दिया कि दोनों एक दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं। वहीं मायशा से जुड़ी ऐसी कई दिलचस्प बातें हैं, आइए जानते हैं-

27 साल की हैं मायशा अय्यर

miesha iyer age

मायशा अय्यर का जन्म 4 अप्रैल 1994 में हुआ था। मायशा का पूरा नाम मीशा साक्षी अय्यर है, लेकिन शॉर्ट फॉर्म में उन्हें मायशा अय्यर बुलाया जाता है। उन्होंने मुंबई के मैरी इमैकुलेट गर्ल्स हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद एमिटी यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की। मायशा के बोल्ड लुक और ग्लैमरस लुक को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर अपने लुक से वह फैंस को अक्सर स्टाइलिंग टिप्स देती रहती हैं। उनके फैशन सेंस को देखते हुए सोशल मीडिया पर 768k लोग उन्हें फॉलो करते हैं। यही नहीं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: वहीदा रहमान की इस हरकत को देखने के बाद पिता समझने लगे थे उन्हें पागल

मायशा अय्यर की लव लाइफ

miesha iyer instagram

बिग बॉस 15 में प्रतीक सेजपाल से नाम जोड़ने के अलावा मायशा अय्यर और ईशान सहगल का लव एंगल घर के अंदर देखने को मिल रहा है। घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि दर्शक भी इनके प्यार को समझ नहीं पा रहे हैं। लोगों का मानना है कि दोनों कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ गेम खेल रहे हैं। फिलहाल दोनों का ये प्यार शो में कब तक टिका रहता है, यह तो आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी दूसरे रियलिटी शो में मायशा अपने अच्छे गेम के लिए जानी जाती थीं। उनके दमदार गेम और बोल्ड पर्सनैलिटी को काफी पसंद किया गया था। ईशान सहगल के साथ उनके लिंकअप गेम का हिस्सा भी हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: ऑफिस पेपर को आर्गेनाइज करने में नहीं होगी परेशानी, बस इन टिप्स पर दें ध्यान

Recommended Video

मॉडलिंग से शुरू की थी करियर की शुरुआत

miesha iyer relationship

मायशा अय्यर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह 21 साल की थी, जब उन्होंने इस फील्ड में कदम रखा था। इस दौरान वह ब्यूटी कंपटीशन का भी हिस्सा रही, जिसके बाद उन्हें कई टीवी ऐड में काम करने का मौका मिला। स्पिलट्सविला और ऐस ऑफ स्पेस में नजर आने के अलावा मायशा वेब सीरीज हद में भी नजर आ चुकी हैं। एमटीवी स्प्लिट्सविला रियलिटी शो में हिस्सा लेने के दौरान मायशा गेम के अलावा आहना शर्मा के साथ हुए विवाद को लेकर काफी चर्चा में रही थी। दरअसल, दोनों के बीच हुए विवाद की वजह बॉडी शेमिंग को लेकर हुई थी, लेकिन बाद में यह मामला शांत हो गया था।

उम्मीद है कि बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट मायशा अय्यर से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी के साथ।