शादी में दूल्हे से लेकर परिवार, रिश्तेदारों से लेकर सभी गेस्ट को जिस चीज का इंतजार रहता है, वह है दुल्हन के आने का। यह शादी का एक सबसे खास मौका होता है, जब एक दुल्हन चलकर स्टेज तक जाती है तो फोटोग्राफर्स से लेकर सभी गेस्ट की निगाहें सिर्फ और सिर्फ दुल्हन पर ही टिकी होती हैं। ऐसे में ब्राइडल एंट्री का खास होना भी लाजमी है, ताकि हर किसी के चेहरे पर एक मीठी सी मुस्कान बिखर जाए। यूं तो हमेशा से फूलों की चादर के नीचे ही एक ब्राइड एंट्री लेती है, लेकिन अब धीरे-धीरे जमाना बदलने लगा है और ऐसे में होने वाली दुल्हन अपनी एंट्री को खास बनाने के लिए कुछ एक्सपेरिमेंट करतीं नजर आती हैं। यह सच है कि फूलों की चादर के नीचे ब्राइडल एंट्री बेहद खूबसूरत लगती है। लेकिन इसके अलावा अगर आप उसे थोड़ा और भी ज्यादा क्लासी बनाना चाहती हैं तो अन्य भी कई आईडियाज को एक्सप्लोर कर सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको कुछ यूनिक और कूल ब्राइडल एंट्री आईडियाज के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी पसंद आएंगे-

अगर बीचसाइड हो वेडिंग

 bridal look inside

बीच साइड वेडिंग में एक लड़की अपनी ब्राइडल एंट्री को कई तरह से खास बना सकती है। ऐसे में लड़कियां एक बोट को फूलों से सजाकर उसमें अपनी ब्राइडल एंट्री प्लॉन कर सकती हैं। यह देखने में बेहद ही कूल लगेगी। आप बोट में अपने साथ अपनी बहनों व सहेलियों को भी साथ रखें।

बाइक का लें सहारा

 bridal look inside

अगर आप स्वभाव से हमेशा थोड़ी एडवेंचर्स रही हैं और आप अपनी ब्राइडल एंट्री में अपने उस स्वभाव की झलक पेश करना चाहती हैं तो ऐसे में आप बाइक या बुलेट पर अपनी एंट्री प्लॉन कर सकती हैं। आप चाहें तो अपने भाई के साथ ब्राइडल एंट्री कर सकती हैं, जिसमें आपका भाई बुलेट चला रहा हो। इसके अलावा अगर आप खुद ही राइड का मजा लेना चाहती हैं तो ऐसे में लहंगे के साथ कंफर्ट को देखते हुए स्कूटी का चयन करना अच्छा रहेगा।

इसे जरूर पढ़ें: इन 5 ट्रेंडिंग चादरों से बनाएं अपनी ब्राइडल एंट्री को खास, हर कोई कहेगा वाह

पैरेंट्स के साथ करें एंट्री

 bridal look inside

एक लड़की के लिए जीवन में सबसे खास होते हैं उसके माता-पिता। तो क्यों ना अपने जीवन के इस सबसे खास लम्हों में आप उन्हें अपने साथ रखें। अगर आपके माता-पिता आपके इस स्पेशल वॉक में आपके साथ हैं तो आपको किसी और तरीके से अपनी ब्राइडल एंट्री को खास बनाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनका साथ ही आपकी एंट्री को सबसे स्पेशल व यूनिक बनाएगा।

इसे जरूर पढ़ें: शादी से पहले बचें इन हेयर मिसटेक्स से, कहीं पूरा लुक ना जाए बिगड़

Recommended Video

डांस के साथ एंट्री

 bridal look inside ()

ब्राइडल एंट्री का यह तरीका भी काफी यूनिक है, लेकिन पिछले कुछ समय से काफी पॉपुलर हुआ है। आप भी अपने फेवरिट गानों का एक कलेक्शन बनाकर उस पर डांस करते हुए स्टेज तक वॉक कर सकती हैं। आपकी इस तरह की एंट्री ना सिर्फ सभी गेस्ट के लिए यादगार बनेगी, बल्कि आपके होने वाले जीवनसाथी के चेहरे पर भी एक मधुर मुस्कान बिखेरेगी। अगर आपको डांस के जरिए एंट्री करना थोड़ा अजीब लग रहा है तो ऐसे में आप अपने भाई-बहनों व सहेलियों को भी डांसिंग पार्टनर बना सकती हैं। इसके अलावा गानों के जरिए आप अपने दिल की बात भी अपने पार्टनर तक बेहद आसानी से पहुंचा पाएंगी।

आपको इनमें से कौन सा ब्राइडल एंट्री आईडिया सबसे ज्यादा कूल लगा, यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: shaadisaga