जब भी कपल्स एक साथ अच्छा वक्त बिताने के बारे में सोचते हैं तो दिमाग में मूवी देखने से लेकर बाहर खाना खाने या फिर एक हॉलिडे प्लॉन करने का ख्याल आता है। यकीनन यह सभी एक्टिविटीज बेहद रोमांटिक हैं और एक कपल्स को साथ में अधिक समय बिताने का मौका देती हैं। लेकिन एक सच यह भी है कि इसमें आपके काफी सारे पैसे खर्च हो जाते हैं। आप महीने में एक या दो बार तो इस तरह से वक्त बिताने का प्लॉन कर सकती हैं लेकिन हर दिन ऐसा करना मुमकिन नहीं है। खासतौर से, कोरोना काल में जब बाहर जाना या फिर बाहर का खाना खाना सुरक्षित नहीं माना जाता तो ऐसे में अब कपल्स को साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ अलग से रोमांटिक एक्टिविटीज करने की जरूरत है। जी हां, ऐसी कई रोमांटिक एक्टिविटीज हैं जो एक कपल्स के बीच ना सिर्फ प्यार को बढ़ाती हैं, बल्कि वह आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़तीं। तो चलिए आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्टिविटीज के बारे में बता रहे हैं-

रात में देखें तारे

 relations inside

खुले आसमान के नीचे बैठकर चांद और तारों को देखने का अपना एक अलग ही आनंद है। खासतौर से, अब जब ठंड शुरू हो चुकी हैं तो ऐसे में छत पर अपने पार्टनर के साथ एक कंबल शेयर करते हुए हॉट चॉकलेट ड्रिंक की सिप लेते हुए आप अपने पार्टनर के साथ तारों को देखें। इस दौरान फोन को स्विच ऑफ कर दें और उस रात को पूरी तरह अपने पार्टनर के साथ जीएं। यकीन मानिए, इस तरह ना सिर्फ आपके रिश्ते में एक नई उर्जा आएगी, बल्कि आप खुद में भी बेहद स्फूर्ति महसूस करेंगी।

करें लॉन्ग ड्राइव

 relations inside

यह यकीनन एक बेहद ही रोमांटिक एक्टिविटी है। आप बिना प्लॉन किए अपने पार्टनर के साथ एक लॉन्ग ड्राइव पर जाएं। अगर आपके पास बाइक या कार नहीं है तो ऐसे में आप उसे एक दिन के लिए किराए पर ले सकती हैं या फिर किसी दोस्त से एक दिन के लिए उधार भी ले सकते हैं। एक प्यारी सी लॉन्ग ड्राइव आपके सारे तनावों को दूर करती हैं और बतौर कपल आपको एक अच्छा वक्त बिताने का मौका देती है।

इसे जरूर पढ़ें: मिनटों में हो सकती है दिवाली वाले बड़े बर्तनों की सफाई, स्टील, एल्यूमीनियम और लोहे पर काम करेंगे ये हैक्स

बेड पर लें ब्रेकफास्ट

 relations inside

सुनने में आपको यह एक बेहद सिंपल एक्टिविटी लें, लेकिन यह भी आपके रिश्ते को फिर से रिचार्ज करने में मदद करती हैं। इसके लिए आप  छुट्टी के दिन थोड़ा आरामपरस्त हो जाएं। सुबह अपने पार्टनर के साथ बेड पर ही ब्रेकफास्ट लें और फिर उनके साथ मिलकर अपना कोई फेवरिट शो देंखे या फिर ब्रेकफास्ट के बाद आप दोनों कम्बल में ही कुछ वक्त साथ में बिताएं। इस दौरान आप दोनों ढेर सारी प्यारी-प्यारी बातें कर सकते हैं और कुछ नॉटी एक्टिविटीज आप दोनों के चेहरे पर स्माइल ले आएगी।

इसे जरूर पढ़ें: गुजरात की नीलांशी पटेल हैं दुनिया के सबसे लंबे बालों वाली लड़की

Recommended Video

करें कुछ नया

 relations inside

अगर आप सच में अपने पार्टनर के साथ एक एक्साइटमेंट चाहती हैं तो ऐसे में कुछ ऐसा करने की कोशिश करें, जो आपने अब तक ट्राई नहीं किया है। आप दोनों चाहें तो मिलकर एक नई हॉबी डेवलप करें और उसके लिए आप इंटरनेट की मदद लें। इसके अलावा, पार्टनर के साथ मिलकर डांस करने, कुकिंग करने या फिर कुछ कपल गेम्स खेलने में भी बेहद मजा आता है। यह एक्टिविटीज आपके रिश्ते को एकदम से रिफ्रेश करती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: freepik