साल 2020 बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी जद में ले लिया है। टीवी व सिनेमा जगत के लिए भी यह साल बेहद बुरा माना जा रहा है, क्योंकि कई दिग्गज अभिनेता दुनिया से अलविदा कह गए। किसी ने कोरोना महामारी के कारण तो किसी ने अवसाद तो किसी की नेचुरल डेथ ने सभी को झकझोर कर रख दिया। हालांकि इन सबके बीच कुछ सेलिब्रिटी कपल ऐसे भी रहे, जिनकी जिम्मेदारियां इस महामारी के दौरान पहले से कहीं अधिक बढ़ गईं, क्योंकि वह कपल्स से पैरेंट्स बन गए। जी हां, किसी भी कपल के लिए माता-पिता बेहद खुशी की बात है और ऐसे बहुत से इंडियन सेलिब्रिटी कपल्स रहे, जिन्होंने इस खुशी को कोरोना काल में महसूस किया। वैसे तो माता-पिता बनते ही कपल्स की जिम्मेदारी काफी बढ़ जाती है, लेकिन कोविड 19 के दौरान पैरेंट्स बनने के बाद उनकी जिम्मेदारी आम पैरेंट्स की अपेक्षा कहीं अधिक रही है, क्योंकि उन्हें संक्रमण से बचाव के भी सभी नियमों का ध्यान रखने की अतिरिक्त जरूरत है। तो चलिए आज हम आपको उन सेलिब्रिटी कपल्स के बारे में बता रहे हैं, जो कोविड 19 संक्रमण के बीच अब पैरेंट्स बन चुके हैं-

टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह और करण शाह

 baby inside

टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में नेगेटिव रोल प्ले करने वाली टीवी अभिनेत्री शिखा सिंह ने कोरोना काल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। शिखा सिंह और उनके पायलट पति करण शाह के घर में 16 जून के दिन खुशियां आईं। उन्होंने बच्ची का नाम अलयना सिंह शाह रखा। टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह और करण शाह ने पहले ही मालदीव टूर के दौरान यह तय किया था कि अगर उनके एक बेटी हुई तो उसका नाम अलयना रखेंगे। यह पहला नाम था जिस पर वे दोनों सहमत थे। कोरोना काल में बच्ची के जन्म के कारण किसी भी विजिटर्स को उनसे मिलने की अनुमित नहीं दी गई। अस्पताल में शिखा के साथ सिर्फ उनके पति करण ही साथ थे।  

इसे जरूर पढ़ें: जल्‍द ही मम्‍मी बनने वाली हैं तो जरूर अपनाएं ये 6 बेबी केयर टिप्‍स

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल और सुमीत व्यास 

 baby inside

एकता कौल और सुमीत व्यास टीवी के मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल में से एक है। एकता ने चार जून को एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने वेद रखा है। बता दें कि एकता रब से सोना इश्क, बड़े अच्छे लगते हैं, ये है आशिकी, एक रिश्ता ऐसा भी जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वहीं सुमित व्यास ना सिर्फ टीवी सीरियल्स, बल्कि कई बेहतरीन फिल्मों व वेबसीरिज में नजर आ चुके हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: घर में हैं नवजात शिशु है तो रखें इन बातों का ख़्याल

Recommended Video

स्मृति खन्ना और गौरव गुप्ता

 baby inside

स्मृति खन्ना और गौरव गुप्ता लॉकडाउन के दौरान माता-पिता बने। स्मृति ने 15 अप्रैल को एक बच्ची को जन्म दिया। इन दिनों वह अपने मदरहुड को काफी एंजॉय कर रही हैं। बता दें कि स्मृति मेरी आशिकी तुम से ही, नादानियां, ये है आशिकी, सीआईडी, इस प्यार को क्या नाम दूं और बालिका वधू जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

इन सेलिब्रिटीज कपल्स के अलावा गौरव चोपड़ा और पत्नी हितिशा, डिंपी गांगुली और रोहित रॉय, दीया चोपड़ा और रिची मेहता, निराली मेहता और रुस्लान मुमताज जैसे कई कपल्स ने भी कोरोना काल में अपने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत किया।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram