स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अनन्या पांडे ने बेहद कम समय बॉलीवुड में अपनी एक जगह कायम की है। उनकी उम्र महज 23 साल है और उनके करियर को अभी बहुत लंबा वक्त नहीं बीता है, लेकिन फिर भी पति, पत्नी और वो जैसी फिल्म से उन्होंने बहुत तारीफें बटोंरी। हालांकि, पिछले दिनों जब आर्यन खान के साथ ड्रग्स कंट्रोवर्सी में उनका नाम आया तो हर कोई हैरान रह गया। उनकी चैट्स को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए।

हालांकि, यह पहली बार नहीं था, जब अनन्या पांडे का नाम चर्चा में आया हो। उनके रिलेशनशिप स्टेटस से लेकर उनके द्वारा किए जाने वाले कमेंट्स के कारण वह कई बार सुर्खियों में रहीं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको अनन्या पांडे से जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में बता रहे हैं, जिसके कारण वह काफी चर्चा में रहीं-

नेपोटिज्म पर टिप्पणी

knananya pandey

कुछ साल पहले, अनन्या पांडे ने एक बार सारा अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और अन्य सहित अन्य न्यूकमर्स एक्टर्स के साथ एक ग्रुप कन्वर्सेशन में नेपोटिज्म पर टिप्पणी की थी। अनन्या ने कहा था कि स्टार किड्स को भी फिल्म की दौड़ में आने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। अनन्या ने कहा था कि मेरे पिता कभी धर्मा फिल्म में नहीं रहे, वह कभी कॉफ़ी विद करण में नहीं गए। इसलिए यह उतना आसान नहीं है जितना लोग कहते हैं। हर किसी की अपनी यात्रा और अपना संघर्ष होता है। हालांकि, उसी बातचीत में, गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने जवाब दिया थाः कि “अंतर है जहान हमारे सपने पूरे होते हैं, वही इनका संघर्ष शुरू होता है।“ जहां सिद्धांत को नेटिज़न्स से सभी सराहना मिली, वहीं अनन्या ट्रोल हो गई।

इसे ज़रूर पढ़ें- Birthday Special : गॉर्जियस दिखने के लिए अनन्या पांडे के इन एथनिक लुक्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन

कॉलेज एडमिशन

एक बार अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए, अनन्या पांडे ने कहा था कि वह आगे की पढ़ाई के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया को ज्वॉइन करने के लिए पूरी तरह तैयार थीं, लेकिन एक्टिंग में करियर बनाने के लिए उन्होंने इसे छोड़ दिया। हालांकि बाद में, उसके एक स्कूलमेट ने यह खुलासा किया कि अनन्या अपने एडमिशन के बारे में झूठ बोल रही थी। जिसके बाद, अनन्या को बेरहमी से ट्रोल किया गया था। हालांकि, बाद में अनन्या ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें कई पेपर्स थे और जो यूएससी (यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया) में उनके एडमिशन को प्रूफ करती हैं। अनन्या ने भले ही अपनी तरफ से डॉक्यूमेंट्स पब्लिकली शो कर दिए हों, लेकिन इस कारण वह कई दिन चर्चा का विषय बनी रहीं। (क्या आप जानते हैं ये 10 बॉलीवुड एक्टर्स कर चुके हैं पाकिस्तानी फिल्मों में काम?)

आर्यन खान को डेट करना

ananya pandey controversies

अनन्या और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खानबचपन से ही सबसे अच्छी दोस्त हैं। कई बार कुछ ऐसी अफवाहें भी रहीं कि अनन्या और शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान डेटिंग कर रहे थे। एक बार बातचीत में अनन्या से आर्यन के छिपे हुए टैलेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि आर्यन का झुकाव निर्देशन की ओर अधिक है। वह बहुत रचनात्मक है, वह बहुत अच्छा लेखक है, बहुत मजाकिया और स्मार्ट है।

कमेंट पर ट्रोलिंग

अनन्या अपने डैड के काफी करीब हैं और अक्सर अपने डैड चंकी पांडे के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने पिता चंकी पांडे और फराह खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, और इसे कैप्शन दिया था, “टोनी स्टार्क के साथ पोज और अब तक का सबसे हॉट प्रिंसिपल !!!“ अभिनेत्री को तब उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में नेटिज़न्स द्वारा बेरहमी से ट्रोल किया गया था।

इसे ज़रूर पढ़ें- अनन्या पांडेय जैसी खूबसूरत त्वचा पाने के लिए जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- instagram