कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म ज़ीरो की सक्सेस को इन्जॉय कर रही हैं। शाहरुख खान और अनुष्का के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के बाद कैटरीना ने इस साल अपनी फैमिली और बॉलीवुड फ्रेंड्स के साथ क्रिसमिस पार्टी की। कैटरीना कैफ अपनी फैमिली के काफी क्लोज़ हैं ऐसे में उन्हें जब भी अपने बिज़ी शेड्यूल से समय मिलता है वो अपनी फैमिली के साथ समय बिताने लंदन पहुंच जाती हैं। 

katrina kaif goes swimming with sisters in cold river

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बहनों के साथ ठंडे पानी में डुबकी लगा रही हैं। भरी सर्दी में बर्फ जैसा ठंडा पानी किसी के भी होश उड़ा दे लेकिन कैटरीना कैफ और उनकी बहनों को ना जाने क्या सूझा की वो इस पानी में कूद पड़ी। 

बर्फीले पानी में बहनों के साथ ऐसे लगायी कैटरीना कैफ ने छलांग 

कैटरीना कैफ अपनी बहनों के साथ इंग्लिश चैनल नाम के इस महासागर में मस्ती करने तो जरुर गयी थी लेकिन जब वो इस पानी में कूदी तो उनके होश ही उड़ गये। उन्होंने पानी से बाहर आकर अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और साथ में नए साल के दिन अपने फैंस से ये भी कहा- हैप्पी फर्स्ट न्यू ईयर डे. लोकेशन- द इंग्लिश चैनल वॉटर टेम्परेचर-0 डिग्री। नए साल के लिए सीख

  • बेहतर होगा कि आप इस समुद्र में सिर्फ गर्मियों में ही स्विमिंग करें।
  • अपने बढ़ों की बातें सुने (खासकर समुद्र में गर्मियों में ही स्विमिंग करनी चाहिए)
  • कभी दूसरों से ईर्ष्या ना करें- हर किसी का अपना संघर्ष है, हम सब इस मामले में एक जैसे ही हैं।
  • कोशिश करें जहां आपका शरीर हो वहीं आपका दीमाग भी हो ना इससे कुछ ज्यादा ना इससे कुछ कम 

तो नए साल में कैटरीना कैफ ने अपनी बहनों के साथ खतरों के खिलाड़ियों वाला काम करके अपने फैंस को नए साल के ये 4 लेसन तो दे दिये हैं। अब कैटरीना कैफ अपने आने वाले साल को कैसे जीने वाली हैं आप इस बात का अंदाज़ा उनके इस पोस्ट से जरुर लगा सकती हैं। 

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने अपनी लाइफ को नई नज़र से देखना शुरु किया है और वो अपने करियर पर पूरी तरह से ध्यान दे रही हैं। सलमान खान के साथ फिल्म भारत में कैटरीना कैफ इस साल नज़र आने वाली हैं।