टीवी सीरियल यह रिश्‍ता क्‍या कहलाता है कि अक्षरा बहू से फेमस हुईं टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान जब रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में पहुंची तो वह और भी फेमस हो गईं। बिग बॉस के हाउस में हिना की नेगेटिव छवि बनी और वह काफी फैशनेबल भी नजर आईं।

जब वह घर से बाहर निकलीं तो उन्‍हें टीवी सीरियल क्‍वीन एकता कपूर के मोस्‍ट अवेटेड टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका का आइकॉनिक रोल प्‍ले करने को मिला। इस रोल को हिना खान बखूबी निभा भी रही हैं। और कोमोलिका के लटके झटके उनपर काफी जंच भी रहे हैं। मगर, ऐसी खबरे आ रही हैं कि हिना खान जल्‍द ही टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 को अलविदा कह देंगी। 

Kasautii zindagii kay  komolika hina khan style

कसौटी जिंदगी के 2 को क्‍यों अलविदा कह रही हैं हिना 

हिना खान जब से बिग बॉस सीजन 11 से बाहर हुईं तब ही से टीवी सीरियल की जगह उनका रुझान फैशन शो, फोटोशूट, शॉर्ट फिल्‍म्स और वेब सीरीज की तरफ ज्‍यादा रहा। इसी दौरान हिना ने अपने दोस्त हुसैन खान के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली हैं। कश्मीर विषय पर बनने वाली फिल्म में हिना एक आजाद ख्याल की लड़की की भूमिका निभाएंगी। हिना इस फिल्‍म के बार में कई इंटरव्‍यूज में पहले ही बता चुकी हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि हिना खान फिल्‍म की वजह से कसौटी जिंदगी के 2 को अलविदा कह रही हैं। 

Kasautii zindagii kay  fashionable komolika hina khan

मार्च तक ही शो में नजर आएंगी हिना 

एक मैग्‍जीन को दिए इंटरव्‍यू की रिपोर्ट के अनुसार, हिना खान मार्च से शो का हिस्सा नहीं होगी। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, की आखिर इसके पीछे की वजह क्या है। लेकिन इस बात के कयास लगाए जा रहे है की हिना खान अपने इस रोल से खुश नहीं है। अपने नेगेटिव किरदार से वो अपने दर्शकों के बीच अपने ट्रैक को लेकर पूरी तरह असमर्थ है।

रिपोर्ट के अनुसार हिना खान ने कहा मैंने फिलहाल अभी इस बात पर कोई विचार नहीं किया है। मैं शो में वापिसी करुंगी या नहीं। हालांकि हिना खान ने कहा कि मेकर्स चाहते है मैं शो में बनी रहूं, लेकिन मुझे पता है मेरे इस डिसीजन से मेरे फैंस भी निराश होंगे। हिना ने खुलासा करते हुए कहा कि अभी मेरे पास और भी बड़े प्रोजेक्ट्स है जिन पर मैं काम कर रही हूं।

हिना खान की फिल्‍म 

 हिना खान जल्द ही ‘अनटाइटल्ड’ फिल्म से हिंदी सिनेमा जगत में एंट्री करने जा रही है। फिल्म की कहानी 1990 के कश्मीर के बैकग्राउंड पर है। जिसमें हिना खान के साथ दिग्गज अभिनेत्री फरीदा जलाल भी नजर आने वाली है। फरीदा जलाल फिल्म में हिना की मां का किरदार निभाएंगी।