स्मॉल स्क्रीन की संसकारी बहू अक्षरा से लेकर विलन कोमोलिका तक के सफर में लोगों ने हिना खाना के किरदार के हर शेड को पसंद किया है। रियालिटी शो बिग बॉस 11 में पार्टिसिपेट करने के बाद से लोग हिना को और करीब से जान सकें। हिना एक अच्छी एक्ट्रेस और फैशनीस्ता होने के साथ-साथ रियल लाइफ बहुत अच्छी इंसान भी हैं। वह फैमिली ओरिएंटेड हैं। यह बात इससे साबित होती हैं कि वह अकसर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरों को अपलोड करती रहती हैं। उनके साथ छुट्टियां बिताने भी जाती हैं। मगर, इस सब के अलावा हिना खान एक बहुत ही अच्छी लवर भी हैं। जी हां, यह बात लगभग सभी जानते हैं कि हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल को कितना चाहती हैं। रॉकी के साथ भी हिना भरपूर समय बिताती हैं। हिना को काम से जैसे ही फुर्सत मिलती है वह रॉकी के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं छोड़ती। वह अपने इंस्टाग्राम पर भी अक्सर रॉकी के साथ ली गईं तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि हिना खान रॉकी के प्यार में सिर से लेकर पांव तक डूबी हुई हैं। उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी भी इसी ओर इशारा करती हैं। हिना खान ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक तस्वीर अपडेट की है। इस तस्वीर को देखते ही आप समझ जाएंगी कि अपनी प्रोफेशनल और लव लाइफ के बीच हिना कितने अच्छे तरीके से तालमेमल बैठाती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: कोमोलिका के डिजाइनर ब्लाउज से टिप्स ले आप भी दिख सकती हैं स्टाइलिश

हिना की इंस्टाग्राम स्टोरी 

हिना खान ने हालहि में एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। इसमें हिना खान एक फोटो फ्रेम के साथ नजर आ रही हैं। इस फ्रेम में किसी व्यक्ति की तस्वीर नहीं लगी है बल्कि इसमें एक शायरी को फ्रेम किया गया है। यह शायरी हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने उनके लिए लिखी है। शायरी कुछ इस तरह है, ‘अलग सी हो तुम दुनिया से, और लोगों से भी जुदा हो, मेरे लिए कोई मुराद हो तुम, दुआ भी तुम, तुम खुदा सी हो’ बॉयफ्रेंड की इस शायरी को हिना ने फ्रेम करवा कर अपने पास रखा है और वह जब भी रॉकी से होती हैं और मिस कर रही होती हैं तो वह उस शायरी को पढ़ लेती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: ‘कोमोलिका’ हिना खान के समर साड़ी स्‍टाइलिश लुक्‍स से लें टिप्‍स

hina khan boyfriend shayri

इस तस्वीर के उपर हिना कैप्शन भी लिखा है, ‘ रॉकी क्या तुम्हें याद है, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं।’ हिना का प्यार जाहिर करने का यह तरीका बेहद अलग है। आम जिंदगी में भी अपने साथी से इस तरह कोई प्यार जता सकी है। खासतौर पर जब आप अपने साथी से दूर हैं तो आपको बार-बार अपने साथी को यह जताना चाहिए कि आप उनके बिना कितनी अधूरे हैं। 

हिना और रॉकी की लव स्टोरी 

टीवी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ- साथ हिना खान ने प्यार की दुनिया में भी कदम रखा था। जी हां, रॉकी और हिना की मुलाकात टीवी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी। दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद बिग बॉस 11 में रॉकी का  बिग बॉस हाउस में आना और हिना खान को घुटनों पर बैठकर नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज करना भी बेहद अनोखा था।

इस तरह प्रपोज करने के बाद रॉकी ने कहा था, ‘हिना और मेरे घर वालों को पता है कि हम दोनों रिलेशनशिप में हैं और उन्हें इस बात पर कोई एतराज नहीं। तो फिर मैं दुनिया वालों के बारे में क्यों सोचूं। मुझे हिना को प्रपोज करना था और मेरे पास यह अच्छा मौका था।’ वही हिना ने भी इस पर कहा था, ‘यह सब कुछ अनप्लांड था। मुझे खबर ही नहीं थी कि रॉकी मुझसे मिलने आएंगे और इस तरह सबके आगे मुझे प्रपोज करेंगे।’ हिना और रॉकी की यह रिलेशनशिप आपको इंस्पायर्ड करेगी। अपने प्यार को जाहिर करने का कोई सही वक्त और जगह नहीं होती। आप अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार कभी भी और कहीं भी कर सकती हैं। 

अगर, आप अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करना चाहती हैं या उसे जताना चाहती हैं कि आप उनके बिना कितनी अधूरी हैं तो आप हिना खान और रॉकी की लवस्टोरी से टिप्स ले सकती हैं।