बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान आज 39 साल की हो गई हैं। करीना कपूर ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से तो सभी को अपना फैन बना रखा है, लेकिन उनका स्टाइल भी कुछ अनोखा ही है। अब बॉलीवुड के सबसे पुराने कपूर खानदान की बेटी और पटौदी परिवार की बहु करीना का जन्मदिन कुछ स्टाइलिश ही होगा। करीना ने इस बार अपना जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया है। करीना ने अपने जन्मदिन की पार्टी में इस बार कुछ खास किया। 

करीना कपूर खान ने अपना बर्थडे केक करिश्मा कपूर और अपने पति सैफ अली खान की मौजूदगी में काटा। केक काटते समय दिलजीत दोसांज का गाना हैप्पी बर्थडे चल रहा था। करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों ही बहनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना की पार्टी के वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। करिश्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें करीना अपना बर्थडे केक काटती दिख रही हैं। इस समय करीना ने व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था। 

kareena kapoor

इसे जरूर पढ़ें- Chain pulling case: करिश्मा कपूर और सनी देओल होंगे कोर्ट में पेश, जानें पूरा मामला

सैफ और करीना का मैचिंग आउटफिट- 

सैफ और करीना ने मैचिंग आउटफिट के साथ अपना जन्मदिन मनाया। सैफ ने करीना को बर्थडे किस भी किया और करीना ने इसकी तस्वीर भी शेयर की। करीना कपूर ने सफेद रंग का कुर्ता पैजामा और कोल्हापुरी चप्पल पहने हुए थे। इसी के साथ, गोल्ड के राउंड शेप इयररिंग भी पहने थे। उन्होंने अपना लुक काफी सिंपल, लेकिन बहुत ही आरामदायक रखा था। अब बेबो का जन्मदिन है तो फिर उनके पति कैसे पीछे रह सकते हैं? सैफ अली खान ने भी इस पार्टी में सफेद-कुर्ता पैजामा पहना। इस मौके पर उन्होंने अपने बाल स्टाइल किए हुए थे।  

 
 
 
View this post on Instagram

❤❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) onSep 20, 2019 at 10:45pm PDT

 

Recommended Video

करिश्मा की फ्लोरल ड्रेस- 

करीना के जन्मदिन पर भला बहन करिश्मा कैसे पीछे रह सकती थीं। करिश्मा कपूर ने भी फ्लोरल ड्रेस पहन रखी थी। उन्होंने घुटनो तक की ड्रेस पहनी थी और साथ ही साथ ओवल शेप के इयरिंग पहने हुए थे। इस ब्लू ड्रेस में करिश्मा काफी अच्छी दिख रही थीं।  

 
 
 
View this post on Instagram

❤❤❤❤ @therealkarismakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) onSep 20, 2019 at 10:45pm PDT

 

तैमूर भी कर रहे थे मस्ती-  

तैमूर अली खान पटौदी भी कुछ खास अंदाज़ में दिखे। वो चेक वाली शर्ट और पैंट पहने हुए थे। मम्मी की गोदी भी वो भी पार्टी का मज़ा लेते हुए दिखे। 

 
 
 
View this post on Instagram

#birthdaywithtimtim❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) onSep 20, 2019 at 10:44pm PDT

 

पटौदी पैलेस में जहां पार्टी हो रही थी उस जगह को काफी अच्छे से सजाया गया था। इस जगह में सिलवर थीम की सजावट की गई थी। Happy Birthday भी सिलवर गुब्बारों से लिखा गया था। बाकी बेबो का ये 39वां जन्मदिन परिवार वालों के साथ ही दिखा।  

 
 
 
View this post on Instagram

#birthdayvibes🎉

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) onSep 20, 2019 at 5:30pm PDT

 

इसे जरूर पढ़ें- Happy Birthday: फेस्टिव सीजन में दिखना है खास तो करीना कपूर के इन दिलकश ब्लाउज डिजाइन से लें इंस्पिरेशन

सैफ का पटौदी अंदाज़- 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट में स्पॉट किए गए थे। तैमूर भी उनके साथ थे। जहां करीना तो जीन्स, टॉप और जैकेट में थीं वहीं सैफ अली खान ने वहां भी कुर्ता पैजामा पहन रखा था।  

सैफ और करीना दोनों पटौदी पैलेस आने के लिए ही एयरपोर्ट से रवाना हो रहे थे। अब जब पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं तो साफ है कि सैफ और करीना इस छुट्टी को आरामदायक अंदाज़ में ज्यादा शोर-शराबे से दूर मनाने ही अपने पुश्तैनी घर में गए हैं। बहरहाल, हमारी तरफ से करीना कपूर को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।