बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दूसरे बेटे जेह का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में करीना कपूर खान अपने बेटे जेह को किस करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस फोटो को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से नहीं बल्कि फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस जेह की क्यूटनेस से कायल हो गए हैं। इस फोटो को देखने के बाद आप भी उन्हें तैमूर की कॉपी बताएंगे।

करीना कपूर खान ने इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम पर जेह की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें तैमूर अपने छोटे भाई को गोद में लिए नजर आ रहे थे। वहीं करीना कपूर खान के इस फोटो के साथ एक पोस्ट भी शेयर किया गया, जिसमें लिखा है- ''मेरे जीवन में सबसे सुंदर पुरुषों के लिए, मेरी ताकत, मेरी दुनिया-सैफ, तैमूर और जेह।''

जेह की तस्वीर पर यूजर्स कर रहे खूब कमेंट

jeh comments

जेह की तस्वीर सामने आने के बाद लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स जेह का मतलब पूछ रहे हैं तो कुछ उन्हें बेहद क्यूट बता रहे हैं। बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे का दुनिया में स्वागत किया था। कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अपने छोटे बेटे का नामकरण कर दिया था। फिलहाल घर में लोग उन्हें इसी नाम से पुकारते हैं, लेकिन ऑफिशियल नाम को लेकर अभी तक घर में चर्चा चल रही है। वहीं तैमूर की तुलना में जेह को लेकर सैफ और करीना अधिक ज्यादा प्रोटेक्टिव नजर आ रहे हैं। जितना हो सके उतना जेह को पब्लिक अपीयरेंस से बचाया जा रहा है। जबकि तैमूर के जन्म के एक हफ्ते के अंदर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं।

इसे भी पढ़ें: Happy Birthday: इन 10 तस्‍वीरों में देखें कैटरीना कैफ का बचपन और उनका परिवार

विवादों में घिरी करीना कपूर खान की किताब

kareena kapoor khan children

अपने बेटे जेह के अलावा करीना कपूर खान इन दिनों अपनी किताब ‘द प्रेग्नेंसी बाइबल’ को भी लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल उनकी किताब मार्केट में नहीं आई है, लेकिन विवादों में जरूर आ गई है। हाल ही में इस किताब को लेकर एक ईसाई संगठन ने शिकायत दर्ज कराई है। ईसाई संगठन ने आपत्ति जताते हुए बताया कि इस किताब के टाइटल से उनकी और उनके समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस किताब के टाइटल में ईसाईयों के पवित्र शब्द 'बाइबल' का इस्तेमाल किया गया है, जिसे लेकर नाराजगी जाहिर की है।

इसे भी पढ़ें: यह फिमेल सेलिब्रिटीज़ हो चुकी हैं ऑनलाइन ट्रोलर्स का शिकार, देखें लिस्ट

Recommended Video

किताब के जरिए प्रेग्नेंसी के अनुभव को बताएंगी करीना

kareena book

करीना कपूर खान अपनी किताब में प्रेग्नेंसी के अनुभव शेयर करेंगी, जो एक तरह की कॉम्प्रिहेंसिव गाइड होगी। इसमें करीना कपूर खान प्रेगनेंसी( प्रेग्नेंसी में खुद को स्वस्थ) के दौरान होने वाली परेशानियां, मूड स्विंग्स जैसी हर चीज़ शेयर करेंगी। इसके अलावा वह मॉर्निंग सिकनेस, डाइट, और फिटनेस आदि के बारे में भी बताएंगी। बता दें कि करीना कपूर ने अपनी इस किताब की घोषणा बेटे तैमूर के चौथे जन्मदिन पर की थी। इसी के साथ उन्होंने बताया कि यह किताब अगले साल तक आएगी। वहीं करीना कपूर खाने की इस किताब को जगरनॉट बुक्स द्वारा किया जाएगा। वहीं प्रेग्नेंसी के दिनों में करीना अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थीं। उन्हें अक्सर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करते देखा गया है।

उम्मीद है कि करीना कपूर खान से जुड़ी यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो। साथ ही, यह स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।