बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। उनके फैशन और स्टाइल को महिलाएं फॉलो करती हैं। बता दें कि करीना मां बनने के बाद अपने करियर और पर्सनल लाइफ दोनों को बखूबी संभाल रही हैं। वैसे करीना इंडस्ट्री में सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी आउटस्पोकन अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। दुश्मनी करना और दोस्ती निभाना उन्हें बखूबी आता है। उन्होंने कई बार दूसरे सेलेब्स को लेकर ऐसे कमेंट किए हैं, जो काफी सुर्खियों में रहे थे।

इंडस्ट्री में करीना हमेशा से आउटस्पोकन रही हैं, वह किसी सेलेब्स को लेकर खुलकर अपनी राय रखती हैं। यही, वजह है कि उन्होंने कई एक्ट्रेस से दुश्मनी भी मोल ली थी। हालांकि, समय के साथ चीजें काफी बदल गई हैं, दुश्मन अब दोस्त बन गए हैं। करीना से जुड़े यह किस्से काफी सुर्खियों में रहे थे। यही नहीं वह प्रियंका चोपड़ा से लेकर सलमान खान तक को लेकर कमेंट कर चुकी हैं।

सलमान खान को कहा था खराब एक्टर

salman and kareena

सलमान खान से बॉलीवुड में कोई पंगा लेना पसंद नहीं करता है, लेकिन करीना इस बात की परवाह किए बिना एक्टर को लेकर विवादित बयान दे दिया था। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे तीनों खान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने शाहरुख की तारीफ की थी। करीना ने बताया था कि इंडस्ट्री में शाहरुख और अमिताभ बच्चन दो ऐसे शख्स है, जिसका काम उन्हें काफी प्रभावित करता है।  उन्होंने आमिर खान के काम की भी तारीफ की थी, लेकिन खुद को शाहरुख खान का फैन बताया था। वही बात जब सलमान खान की आई तो उन्होंने कहा कि वह उन्हें ज्यादा पसंद नहीं करती है, वह बेहद खराब एक्टर हैं। उनका ये बयान काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि, बाद में दोनों सेलेब्स ने कई फिल्मों में साथ काम किया।

इसे भी पढ़ें: कुछ ऐसी थी कुणाल खेमू की शर्मिला टैगोर से पहली मुलाकात, देखते ही आ गए थे पसं

बिपाशा बसु को कहा था काली बिल्ली

bipasha basu

करीना कपूर खान और बिपाशा बसु की कैट फाइट काफी पुरानी है, लेकिन काफी चर्चा में रही थी। दोनों के बीच लड़ाई फिल्म अजनबी के सेट पर एक कॉस्ट्यूम को लेकर शुरू हुई थी। मामला तब और खराब हो गया था, जब करीना के डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने उनसे बिना पूछे बिपाशा की मदद कर दी थी। यह जानने के बाद करीना भड़क गई और बिपाशा से लड़ बैठी। दोनों के बीच काफी तगड़ी लड़ाई हुई थी, जिसमें करीना ने उन्हें काली बिल्ली तक कह दिया था। 

अमीषा पटेल पर साधा था निशाना

amisha patel

ऋतिक रोशन स्टारर 'कहो ना प्यार है' से करीना कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी, लेकिन किसी वजह से वह बीच में फिल्म को छोड़कर चली गई थी। इसके बाद करीना की जगह अमीषा पटेल को इस फिल्म में कास्ट किया गया था, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद करीना ने अमीषा पटेल को खराब एक्ट्रेस बताया था, और कहा कि वह स्क्रीन पर अच्छी नहीं दिख रही थी। करीना के इस कमेंट से अमीषा काफी नाराज हुईं और दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी।

प्रियंका चोपड़ा का उड़ाया था मजाक

priyanka chopra comment

करीना और प्रियंका कई बार इवेंट में साथ नजर आ चुके हैं, और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है, लेकिन एक वक्त था, जब दोनों अक्सर एक दूसरे पर तंज कसते नजर आते थे। साल 2010 में करण जौहर के चैट शो में जब करीना से कहा किया गया कि वह प्रियंका चोपड़ा से कौन सा एक सवाल है जो पूछना चाहेंगी। इस करीना ने उनके एक्सेंट पर कमेंट और कहा कि''मैं पूछना चाहूंगी कि उन्होंने अमेरिकन एक्सेंट कहां से सीखा है''। जब प्रियंका को यह बात पता चली तो उन्होंने पलटवार किया और बताया कि जहां से उनके ब्वॉयफ्रेंड ने सीखा है। उस वक्त करीना अपने पति सैफ अली खान को डेट कर रही थी।

इसे भी पढ़ें: मिसेज इंडिया इंटरनेशनल तेजस्विनी सिंह के ख्‍वाबों के सच हो जाने की दास्तां, आप भी पढ़िए

Recommended Video

ऐश्वर्या राय बच्चन पर किया था कमेंट

aishwarya bachchan

फिल्म हीरोइन में करीना कपूर पहली पसंद नहीं थी। फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट किया जा रहा था, लेकिन एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की वजह से करीना कपूर को कास्ट किया गया। हालांकि, बाद में जब फिल्म रिलीज हुई तो दोनों को हीरोइनों की तुलना की जाने लगी। इस पर करीना ने कहा कि दोनों एक्ट्रेसेस की तुलना नहीं की जा सकती, क्योंकि हम दोनों अलग-अलग जेनरेशन से हैं।

 

उम्मीद है कि आपको करीना कपूर से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।