मलाएका अरोड़ा ने कुछ दिन पहले ही इटली में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस खास मौके पर उनका प्यार उनके साथ था। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने जिस तरह की तस्वीर पोस्ट की है, उससे जाहिर होता है कि वह इस हॉलीडे पर अपने किसी 'खास' के साथ थीं और उनके प्यार की तलाश पूरी हो गई है। उन्होंने अपनी फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है, 'मैंने अपना प्यार पा लिया है।' हॉलीडे मनाने के बाद वह जिस फ्लाइट से वापस आईं, उसी फ्लाइट से अर्जुन कपूर भी आए। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों यूरोप में साथ में ही थे। पिछले कुछ सालों से अर्जुन कपूर और मलाएका अरोड़ा 'अच्छे फ्रेंड्स' माने जाते हैं। माना जा रहा है कि अपने 'लव' पोस्ट के साथ मलाएका अपने रिश्ते को दुनिया के सामने लाना चाहती है।

करण जौहर के सवाल पर मलाएका ने दिया ये जवाब 

malaika arora actress model found love arjun kapoor bollywood actor inside

मलाएका फिलहाल रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके साथ करण जौहर और किरण खेर भी हैं। करण जौहर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो डाल रहे हैं। एक नए वीडियो में करण मलाएका को बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं, लेकिन साथ में वह मलाएका से यूरोप ट्रिप के बारे में सवाल भी पूछ रहे हैं। मलाएका ने जवाब दिया है कि उनकी ट्रिप और अच्छी और सुकून देने वाली थी। इसके बाद करण जौहर ने ऐसा सवाल पूछ दिया, जिसका जवाब हर कोई जानना चाहेगा। करण जौहर ने पूछा, 'क्या आप अकेली गई थीं?' इस पर मलाएका मुस्कुरा दीं और इतना ही कहा, 'इसे बर्निंग क्वेशचन ही बना रहने दीजिए।' करण जौहर ने एक और सवाल पूछा कि मलाएका के इतना हॉट दिखने का राज क्या है, जिस पर मलाएका ने जवाब दिया, 'इसके पीछे कोई सीक्रेट नहीं है', मजा लेते हुए उन्होंने कहा, 'मैं तो हॉट ही पैदा हुई थी।' इससे पहले इसी शो के पहले एपिसोड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ नजर आए थे। इस शो का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें अर्जुन कपूर मलाइका का हाथ पकड़ कर स्‍टेज पर चलते हुए दिखाई दे रहे थे। 

पूरी हो गई प्यार की तलाश

इटली से मलाएका ने एक फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा, 'हमें नाउम्मीदी वाली जगह पर प्यार मिल गया। वह मेरी तरफ जिस तरह से देखता है, वैसे कोई और नहीं देखता। मिलानो.. विद लव'। गौरतलब है कि मलाएका का अरबाज खान के साथ 18 साल बाद तलाक हो चुका है और उनका बेटा अरहान टीनेज में है। मलाएका अपनी पर्सनल लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चा आजकल बॉलीवुड से लेकर फैशन के गलियारों में गूंज रही हैं। कुछ वक्त पहले आयोजित हुए एक फैशन शो में भी दोनों साथ नजर आए थे। 

malaika arora actress model found love arjun kapoor bollywood actor inside

अपने से छोटी उम्र के अर्जुन को कर रही हैं डेट

अर्जुन कपूर मलाइका से उम्र में लगभग 12 साल छोटे हैं। इसीलिए मलाएका की अर्जुन कपूर से नजदीकियां सलमान खान को नागवार गुजर रही थीं। अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर को भी इस रिश्ते से ऐतराज है, लेकिन उम्र का बंधन कहां देखता है। बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेसेसे की अपने से कम उम्र के पार्टनर के साथ जिस तरह की जोड़ियां बन रही हैं, उससे बॉलीवुड में एक नया ट्रेंड चल पड़ा है। प्रियंका चोपड़ा अपने से 10 साल छोटे निक जोनस के साथ जल्द ही शादी करने जा रही हैं, वहीं सुष्मिता सेन भी अपने से 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं।

malaika arora actress model found love arjun kapoor bollywood actor inside

उधर मलाएका के पूर्व पति अरबाज खान भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। गणेश पूजन में दोनों साथ नजर भी आए थे। सुनने में आ रहा है कि अरबाज एंड्रियानी से शादी करने का मन बना रहे हैं, लेकिन परिवार वाले इस शादी के लिए रजामंदी नहीं दे रहे, क्योंकि उनका मानना ये है कि अरबाज की अपनी पहचान नहीं होने की वजह से ही मलाएका के साथ उनका रिश्ता नहीं चल पाया।

बहरहाल हम मलाएका अरोड़ा की जिंदगी में प्यार आने पर उनके लिए खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वह अपने फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सुनाएं।