कोविड-19 की वजह से टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन अब धीरे-धीरे रुकी पड़ी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है, वहीं, टीवी शोज के नए एपिसोड भी शूट किए जा रहे है। लॉकडाउन के दौरान दर्शकों ने कपिल शर्मा के शो को भी काफी मिस किया। लेकिन अब फैंस को और इंतजार नहीं करना होगा क्‍योंकि कपिल, शो की पूरी टीम के साथ वापस लौट रहे हैं। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जो 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस प्रोमो में कपिल अपनी पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

 kapil sharma says he resumed work as wife ginni was fed up inside

इसे जरूर पढ़ें: फिल्मों में काम कर चुकी बुजुर्ग महिला पैसों के लिए दिखा रही हैं करतब, रितेश देशमुख ने बढ़ाया मदद का हाथ

आपको बता दें कि शो की पूरी टीम ने शूटिंग शुरू कर दी है और सभी सेट से आए दिन अपनी-अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। बीते दिनों कपिल ने सेट पर सैनेटाइजेशन की व्यवस्था को दिखाया था। वहीं, अब उन्होंने स्टेज की तस्वीर शेयर की है, जहां शो की लाइव ऑडियंस बैठती है।

Recommended Video

दर्शकों को लेक‍र हुआ बदलाव

दरअसल, कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कॉमेडी शो के सेट पर बैठे दर्शकों की एक फोटो शेयर की है। यह फोटो ठीक वैसी ही है, जैसी आमतौर पर कपिल के शो पर दिखती है, लेकिन इस बार इसमें कुछ अलग है। इस फोटो में अर्चना पूरण सिंह भी नजर आ रही हैं और उनके पीछे सोशल डिस्टेंसिंग बनाए हुए दर्शक दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने अपने फैंस से पूछा है कि 'इस तस्वीर में कितने लोग असली हैं?' कपिल के इस सवाल पर फैंस के जवाब भी आ रहे हैं, कई सारे लोगों ने कहा है कि इसमें सिर्फ अर्चना पूरण सिंह ही असली हैं। वैसे आपको बता दें कि इस फोटो में लास्ट लाइन में बैठे लोग ही सिर्फ रीयल हैं, बाकि के सभी कार्डबोर्ड कटआउट से बने हुए हैं।

 kapil sharma says he resumed work as wife ginni was fed up inside

वैसे कपिल ने इसकी वजह भी बताई, उन्‍होंने कहा कि मौजूदा हालातों की वजह से वह शो पर लाइव ऑडिएंस को नहीं बुला सकते हैं। ऐसे में उन्होंने सभी को घर बैठे ऑनलाइन ऑडिएंस बनने का इनविटेशन दिया है। कपिल ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि सभी लोग अपना 15 सेकेंड का एक वीडियो बनाकर उन्हें भेजें और फिर उनकी टीम लोगों से कॉन्टेक्ट करेगी।कोविड-19 के खतरे के मद्देनजर शो पर भी काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। महीनों बाद शुरू हुई शूटिंग के दौरान कपिल सेट पर हर जरूरी एहतियात फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि ऐसे हालातों में शूट हुआ कपिल का यह शो कैसा नजर आएगा। 

शो का प्रोमो

बहरहाल 'द कपिल शर्मा शो' के जारी किए गए प्रोमो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती नजर आ रहा है और शो को शुरू करने के लिए आंदोलन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी कपिल आते हैं और स्टेज पर झाड़ू लगाने लगते हैं। इसके बाद कीकू शारदा, कपिल से शो को दोबारा शुरू करवाने की बात कहते हैं। साथ ही कहते हैं, "घर बैठे-बैठे मेरा पेट निकल आया है।" इस पर कपिल कहते हैं "थोड़े दिन और बैठो, सूंड और पूंछ भी निकल आएगी।" कीकू शारदा के बाद कृष्णा और भारती (सिंदूर, चूड़े और मंगलसूत्र में देखें भारती सिंह का लुक) ने भी कपिल से शो को शुरू करवाने की मांग करते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

Coming back with the fresh episodes of #thekapilsharmashow only at @sonytvofficial #tkss #comedy #fun #laughter #staysafe 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) onJul 24, 2020 at 10:00am PDT

गिन्नी ने भेजा कपिल को काम पर

कपिल ने अपने काम शुरू करने का सारा क्रेडिट पत्नी गिन्नी चतरथ को दिया है। मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्‍यू में कपिल (कपिल बेटी को कोविड-19 से ऐसे रख रहे है सुरक्षित) ने बताया कि कोविड-19 की वजह से वह शूटिंग करने में थोड़ा हिचकिचा रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी गिन्नी ने उन्हें काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट किया। उन्‍होंने आगे कहा, 'गिन्नी ने मुझे शूटिंग पर जाने को कहा, उसी ने भेजा कि जाकर काम धंधा करो, सर खा गए हो मेरा चार महीने से।' वहीं, कपिल ने एक फोटो शेयर करते हुए सुरक्षा को लेकर लिखा है कि "विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता के यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के।"

 kapil sharma says he resumed work as wife ginni was fed up inside

अर्चना पूरन सिंह ने दिखाया सेट का नजारा

इस शो के सेलिब्रिटी जज अर्चना पूरन सिंह (एजिंग को लेकर अर्चना पूरन सिंह के विचार) ने हाल ही में शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शूट के दौरान पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स पीपीई किट, हेड गियर और मास्क पहने नजर आ रहे हैं। अर्चना ने यह भी जानकरी दी कि सेट पर सैनिटाइजेशन और छिड़काव भी किया जा रहा है। अर्चना शो के मेकर्स से काफी खुश है। 

इसे जरूर पढ़ें: हिना खान अब बनेगी नागिन, पढ़ें पूरी खबर

कौन होंगे पहले गेस्ट

बता दें कि अपकमिंग एपिसोड के पहले सेलिब्रिटी गेस्ट का खुलासा खुद कपिल ने अपने एक इंटरव्यू किया है। उन्‍होंने बताया कि उनके पहले गेस्ट सोनू सूद हैं। शो को महाराष्ट्र सरकार के निर्देशानुसार शूट किया जा रहा है। शो को अगस्त में टेलीकास्ट किया जाएगा। अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो जुड़ी रहिए हमारे साथ। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए पढ़ती रहिए हरजिंदगी।

Photo courtesy- (@archanapuransingh, @kapilsharma, img.latestgossipwu.com, images.metadata.sky.com)