• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Deepika Mishra
  • Editorial

दीपिका का नाम लेते ही कंगना को आया गुस्सा, जानें कब-कब पत्रकारों पर बरसीं हैं 'क्वीन'

जब कंगना के नए शो लॉन्च के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर उनसे दीपिका पादुकोण के कपड़ों को लेकर हुए विवाद पर सवाल किया गया तो उनका ऐसा रहा रिस्पांस    
author-profile
  • Deepika Mishra
  • Editorial
Published -04 Feb 2022, 18:06 ISTUpdated -04 Feb 2022, 20:06 IST
Next
Article
kangana news

बॉलीवुड में एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत अपने नए रियलिटी शो के लॉन्च में शामिल हुई थीं। जहां पर पत्रकार ने कंगना रनौत से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक सवाल पूछा गया जिस पर उन्होंने पत्रकार को 'बैठ जाने' को कह दिया। यह वीडियो बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्या है पूरा मामला आइए हम आपको बताते हैं

कंगना रनौत का नया रियलिटी शो 'लॉकअप'

kangana show

कंगना रनौत और एकता कपूर दोनों एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं। उनका एक नया रियलिटी शो 'लॉकअप' आ रहा है। जिसे लेकर हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी। इस कॉन्फ्रेंस में कंगना रनौत और एकता शामिल हुई थीं।यह एक फीयरलेस रियलिटी शो है जिसे कंगना होस्ट करते नजर आएंगी। यह अनोखे टास्क से भरपूर ड्रामा होगा।

पत्रकार के सवाल पर भड़की कंगना

kangana ranaut new show

दीपिका पादुकोण ने 'गहराइयां' अपनी  फिल्म के प्रमोशन के लिए एक ड्रेस पहना था जिसका गला डीप था जिसे लेकर काफी विवाद हुआ इसी को लेकर जब एक पत्रकार ने कंगना से सवाल किया तो उसका जवाब कंगना ने कुछ यूं दिया। देखो मैं यहां उन लोगों का बचाव करने के लिए हूं जो अपना बचाव नहीं कर सकते। वह (दीपिका पादुकोण) अपना बचाव कर सकती हैं उनके पास इसका अधिकार है और मैं यहां उनकी फिल्म का प्रचार नहीं कर सकती, बैठ जाओ…”।

बता दें 'गहराइयां' दीपिका  की आने वाली एक रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा लीड रोल में है।

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें- दीपिका पादुकोण के बारे में ये Facts शायद नहीं जानते होंगे आप

कंगना ने दी हिदायत फिल्म का प्रमोशन ना करें

इस पर एक पत्रकार ने जवाब दिया कि जब उन्होंने दीपिका पादुकोण के उदाहरण का हवाला दिया तो उनका इरादा किसी फिल्म को बढ़ावा देने का नहीं था। फिर कंगना रनौत ने इसका जवाब देते हुए कहा “बेशक आप एक फिल्म का नाम ले रहे हैं जो आने वाली है तो जाहिर है, आपको  उस फिल्म का पीआर करना है। अरे यार हम इतने भी तो नादान नहीं है ना। इसे बाहर करो, मैं तुम्हारे साथ 45 मिनट तक बिजी रहूंगी”।

इन सवाल जवाब के बीच,बातों को खत्म करने के लिए एकता कपूर ने बोला यह एक अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस है, मेरे दोस्तों। 

पत्रकार को कंगना रनौत के बोली का तरीका पसंद नहीं आया इसीलिए उन्होंने कहा कंगना रनौत के शब्द 'थोड़ा कृपालु' हो गए थे। इस पर उन्होंने जवाब दिया आप जानते हैं यह एक पुरानी चाल है पिछली बार भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया द्वारा ऐसा ही किया गया था।

इसे जरूर पढ़ें- Kangana Ranaut Airport Look: 600 रुपये की साड़ी में कंगना दिखीं बेहद ग्लैमरस, जानिए क्या थी वजह

इससे पहले कब कब हुई कंगना नाराज

अगर आपको हमारी यह खबर अच्छी लगी हो तो फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताइएगा । बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही और रोमांचक खबरों के लिए जुड़ी रहे आपकी अपनी हर जिंदगी के साथ।

Image credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।