साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री की पॉपुलर एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल का रिलेशनशिप स्‍टेटस जल्‍द ही बदलने वाला है। दरअसल खबरें आ रही हैं कि काजल जल्‍दी ही शादी करने वाली हैं। काजल के हमसफर का नाम गौतम किचलू है। गौतम पेशे से बिजनेसमैन हैं और इंटीरियर डिजाइन के क्षेत्र में काफी फेमस भी हैं। चलिए हम आपको काजल की शादी और उनके हमसफर से जुड़ी कुछ रोचक बातें बताते हैं। 

लव-कम-अरेंज्‍ड मैरिज  

काजल अग्रवाल का नाम केवल साउथ इंडियन सिनेमा में ही पॉपुलर नहीं है, वह बॉलीवुड में भी कुछ फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। काजल ने अजय देवगन के साथ फिल्‍म सिंघम में काम किया था। यह फिल्‍म सुपर डुपर हिट हुई थी, तब से काजल को बी-टाउन में लेडी सिंघम भी कहा जाता है। काजल अग्रवाल एक ऐसी एक्‍ट्रेस हैं, जिनका नाम कभी किसी एक्‍टर के साथ नहीं जोड़ा गया। अब सुनने में आ रहा है कि काजल और गौतम की शादी घर वालों ने फिक्‍स की है यानी काजल लव कम अरेंज्‍ड मैरिज करने जा रही हैं। आज के समय में जहां लगभग सभी सेलिब्रिटीज अपने को-स्‍टार से लव मैरिज कर रहे हैं, वहीं काजल का अरेंज मैरिज करना उन्‍हें भीड़ से अलग करता है। 

इसे जरूर पढ़ें: काजल अग्रवाल ने दिए हेयर-केयर टिप्स, शैम्पू और कंडिशनर चुनने से पहले पढ़ें 'Ingredients'

Singham  Actress  Kajal  Aggarwal

कब होगी शादी 

खबरों के मुताबिक काजल की शादी मुंबई में ही उनके चर्चगेट स्थित घर के नजदीकी किसी होटल से होगी। कोविड-19 संक्रमण की वजह से देशभर में लॉकडाउन होने के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। मगर शादी समारोह में अभी ज्‍यादा गेस्‍ट को बुलाने की अनुमति नहीं है, इसलिए काजल की शादी में बहुत ही करीबी लोगों को ही इनवाइट किया जाएगा। यह भी सुनने में आ रहा है कि काजल की शादी का फंक्‍शन 2 दिन चलेगा। देश से लॉकडाउन हटने के बाद काजल की शादी पहली सलिब्रिटी वेडिंग होगी, मगर काजल की शादी की डेट का खुलासा अभी भी नहीं किया गया है। 

इसे जरूर पढ़ें: झाइयों वाली तस्वीर पोस्ट करके काजल अग्रवाल ने दिखाई अपनी असली खूबसूरती

कौन हैं गौतम किचलू 

गौतम ने अपनी स्‍कूली पढ़ाई मुंबई के Cathedral & John Connon School से की है। इसके बाद गौतम ने आगे की पढ़ाई अमेरिकन Tufts University से की है। इतना ही नहीं, गौतम अपनी बिजनेस स्‍टडी को पूरा करने के लिए फ्रांस की INSEAD में भी पढ़ने जा चुके हैं। Discern Living के ओनर गौतम पहले FabFurnish के वाइस प्रेसिडेंट और लाइफस्‍टाइल ब्रांड The Elephant Company के सीईओ भी रह चुके हैं। 

Recommended Video

काजल और गौतम की शादी की डेट भले ही अभी फिक्‍स नहीं हुई हो, मगर इंस्‍टाग्राम पर दोनों ने एक दूसरे से अलग अंदाज में प्‍यार का इजहार जरूर कर दिया है। काजल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक ब्‍लैक बैकग्राउंड पर बने सफेद दिल की तस्‍वीर शेयर की है। यह तस्‍वीर गौतम ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस पोस्‍ट पर काजल ने भले ही कुछ लिखा न हो, मगर गौतम के लिए उनके मन मे जो फीलिंग्‍स हैं वह साफ जाहिर हो रही हैं। (देखें काजल अग्रवाल के ब्‍लाउज डिजाइंस)

यह आर्टिकल अगर आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें। एंटरटेनमेंट से जुड़ी और भी रोचक खबरें पढ़ने के लिए देखती रहें हरजिंदगी।