हर महीने हम आपको राशिफल के हिसाब से टैरो कार्ड रीडिंग के बारे में बताते हैं ताकि आप जान सकें कि नया महीना आपके लिए क्‍या लेकर आएगा? जी हां अगर हमें इस बात की जानकारी हो कि भविष्य में क्या होने वाला है तो हम उसके हिसाब से अपनी प्लानिंग करके लाइफ को बेहतर बना सकते हैं। भविष्य में होने वाली घटनाओं को जानने के लिहाज से टैरो कार्ड रीडिंग बेहद दिलचस्प है। इसलिए हम जुलाई के महीने के टैरो कार्ड रीडिंग के साथ वापस आ गए हैं और टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक जुलाई का राशिफल हमारे साथ शेयर कर रही हैं।

मेष (21 मार्च -19 अप्रैल)

यह महीना मेष राशि के लोगों के लिए शानदार रहेगा। अगर आपको लंबे समय से किसी खुशखबरी का इंतजार है तो इस महीने इसके मिलने की पूरी संभावना है। काम के चलते आपको विदेश यात्रा करनी भी पड़ सकती है और यह आपके लिए बेहद फायदेमंद होगा।

Tarot  Card inside

वृषभ (20 अप्रैल- 20 मई)

यह वह समय है जब आप अपने बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखेंगे। नए अवसर आपके काम आएंगे और आपको उन्हें जाने नहीं देना चाहिए। इन अवसरों को लें, क्योंकि वह लंबे समय में आपको फायदा पहुंचाएंगे। यह समय आपके द्वारा किया गए कठिन परिश्रम के सुखद फल भोगने का है।

मिथुन (21 मई- 20 जून)

यह महीना मिथुन राशि वालों के लिए बहुत अच्छा नहीं है। इस महीने आपको पैसों से जुड़ी कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जितना हो सके, आपको पैसा बचाना चाहिए। किसी को पैसे उधार न दें और उन चीजों पर अपना पैसा बर्बाद न करें, जिनकी आपको वास्तव में जरूरत नहीं है। इस महीने स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या न हो, इसलिए इससे बचने के लिए टैरो कार्ड संकेत के रूप में अपनी हेल्‍थ का ध्‍यान रखें।

कर्क (21 जून- 22 जुलाई)

यह आपके लिए एक आसान महीना नहीं है। इस महीने आपको किसी भी स्वास्थ्य समस्या से खुद को बचाने की जरूरत है। अगर जरूरी ना हो तो घर से बाहर निकलने से बचें। ईश्‍वर का आशीर्वाद लें और अपने मन को शांत रखने के लिए मेडिटेशन करें।

सिंह (23 जुलाई -22 अगस्त)

इस महीने पैसों का निवेश करने से बचें, क्योंकि इससे बड़ा नुकसान हो सकता है। इसके अलावा किसी को पैसे उधार न दें। परिवार में कोई परेशानी हो सकती है। साथ ही किसी भी बहस में पड़ने से बचना आपके लिए उचित होगा। चीजों को हल्के में लें और अनावश्यक झगड़े में न पड़ें।

Tarot  Card inside

कन्या (23 अगस्त- 22 सितंबर)

जुलाई के महीने में आपको अपने काम में अतिरिक्त प्रयास करने की जरूरत है। अगर आपके अधीन कर्मचारी काम करते हैं तो आपको इस बात का ध्‍यान रखना होगा कि आप उन्हें इस महीने कड़ी मेहनत करने के लिए इंस्‍पायर करते रहें। वर्कप्‍लेस में आपके लिए मुश्किलें आ सकती हैं, लेकिन उम्मीद मत खोइए। इस दौरान भगवान शनि की पूजा करें

तुला (23 सितंबर से 22 अक्टूबर)

यह महीना आपके लिए बहुत सारी जिम्मेदारियां लेकर आएगा। इसके अलावा टैरो कार्ड घर में सेलिब्रेशन का संकेत दे रहा है और आप इस पूरे महीने में घर पर होने वाली बहुत सी चीजों के साथ बिजी रहेंगे।

वृश्चिक (23 अक्टूबर- 21 नवंबर)

वृश्चिक राशि वालों के लिए भी यह महीना बहुत ज्‍यादा अच्‍छा नहीं है क्‍योंकि सफलता और ग्रोथ के कोई संकेत नहीं हैं। अगर नए अवसर आपके रास्ते में आते हैं तो इस महीने कोई भी कदम नहीं उठाना चाहिए, क्योंकि इससे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। इस दौरान आपको थोड़ा धैर्य रखने की जरूरत है।

Recommended Video

धनु (22 नवंबर- 21 दिसंबर)

आपने पिछले कुछ महीनों में बहुत मेहनत की है लेकिन रिजल्‍ट का मजा लेने के लिए आपको अभी भी कुछ समय इंतजार करने की जरूरत है। पैसा लगाने या उधार देने से पहले दो बार सोचें। इस महीने कुछ नया न खरीदें और न ही कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करें।

इसे जरूर पढ़ें: कब होगी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी, कैसे होगी उनकी लाइफ, सोनिया मलिक से जानें 

मकर (22 दिसंबर से 19 जनवरी)

इस महीने कुछ अच्छी खबरें सुनने को मिलेंगी। फाइनली आपको पिछले कुछ महीनों में आपके द्वारा की गई सारी कड़ी मेहनत के कुछ फल प्राप्त होंगे। घर में कोई सेलिब्रेशन हो सकता है। नया प्रोजेक्‍ट शुरू करने या निवेश करने के लिए भी अच्छा समय है।

Tarot  Card inside

कुंभ (20 जनवरी -18 फरवरी)

जुलाई का महीना कुंभ राशि के लोगों के लिए अच्‍छा साबित होगा। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में आप जो चाहते हैं वह सब इस महीने में हासिल होगा। घर में कोई सेलिब्रेशन हो सकता है। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए यह अच्छा समय है।

मीन (19 फरवरी- 20 मार्च)

यह मीन राशि के लिए भी अच्‍छा महीना है। अगर आप अपने काम से संबंधित अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे तो यह आपका समय है। आप अंत में वह सब हासिल कर लेंगे जिसका आपने सपना देखा था। किसी नए अवसर को पाने या किसी बिजनेस प्रोजेक्‍ट में निवेश करने का भी यह अच्छा समय है।

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। एस्‍ट्रोलॉजी से संबंधित और आर्टिकल पढ़ने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें। 

Image Credit: Freepik.com