हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए आने वाले पूरे महीने यानि जुलाई का भविष्‍यफल लेकर आए हैं, ताकि आप इसके हिसाब से अपने आने वाले महीने की प्‍लानिंग करके लाइफ को बेहतर बना सकें। आप अपनी बर्थ डेट के हिसाब से अपने भविष्य‍ के बारे में जान सकती हैं। इसलिए हम आपको बर्थ डेट के अनुसार भविष्‍यफल की जानकारी देते हैं। अगर आपके मन में भी यह सवाल हैं कि आपका आने वाला महीना आपके लिए कैसा रहेगा तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें। सेलिब्रिटी अंक ज्योतिष (न्यूमेरोलॉजी) और टैरो रीडर मनीष मालवीय आपको आपकेे जन्‍म अंक के अनुसार आने वाले महीने के बारे में बता रहे हैं।

क्‍या जुलाई में आपके जीवन में कुछ सकारात्मक बदलाव लाएगा? क्या आपको काम के अधिक अवसर मिलेंगे? आपके मन में भी जुलाई महीने को लेकर ऐसे ही कुछ सवाल हैं तो न्यूमेरोलॉजी के अनुसार अपनी भविष्यवाणी के बारे में जानें। न्यूमेरोलॉजी आपकी बर्थ डेट पर काम करती है। अपनी बर्थ डेट का अंक देखें और आने वाले महीने की भविष्यवाणी पढ़ें।

इसे जरूर पढ़ें: डेट ऑफ बर्थ में गायब है लकी नंबर तो एक्सपर्ट से जानिए इसके उपाय

अंक- 1

आपको एनर्जी और सक्रियता से किए कार्यो के अच्छे परिणाम मिलेंगे। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें अन्यथा कुछ परेशानी में पड़ सकते हैं। 10 जुलाई के बाद मन चाहे काम हो जाएंगे। 28 जुलाई को जिनका जन्म दिन है, उन्हें इस महीने में कुछ अच्छी खबरें मिल सकती हैं।
शुभ रंग- भूरा, हरा, लाल, नारंगी, सफेद।
शुभ अंक- 5,6,14,15,23,24

horoscope according to birth date numerology inside

अंक- 2

यह महीना आपके शारीरिक परिश्रम और मन की चंचलता के बीच एक संतुलन बनाएगा, जिससे अच्छे दिनों में बढ़ोत्तरी होगी। अकेलेपन में मन में आने वाले अवसाद, चिंता को दूर करने के लिए कल्पना से भरे रचनात्मक कार्य करें। अगर लॉकडाउन हटा तो विदेश या लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।
शुभ रंग - सिल्वर, सफेद, गुलाबी, अंगूरी।
शुभ अंक- 6,15,24,1,10,19

अंक- 3

इस महीने आप अपनी योजनाओं को विस्तार देना चाहेंगे, लेकिन हो सकता है वह ना हो पाए। अगर किसी समस्या से ग्रस्त हैं तो वह भी बढ़ सकती है। मेहनत के बावजूद भी आशा के अनुकूल नतीजे शायद ही मिलें।
शुभ रंग- नारंगी, क्रीम, जामुनी
शुभ अंक- 3,12,21,9,27

 

अंक- 4

जो कुछ भी आप सोच रहे हैं, उसे पूरा करने के लिए अच्छा समय है। अकस्मात कुछ नये अवसर भी आएंगे, जिनका फायदा उठाना चाहिए।
शुभ रंग- नीला, जामुनी, गुलाबी, नारंगी।
शुभ अंक- 1,10,19,6,15,24

horoscope according to birth date numerology inside

अंक- 5

ठप्प पड़ी बिजनेस एक्टिविटी में धीरे-धीरे तेजी आएगी। विदेश से संबंधित व्यापार में उन्नति होगी। मन आध्यात्म की तरफ भी झुक सकता है।
शुभ रंग- हरा, सफेद, गुलाबी, नीला।
शुभ अंक- 5,14,23,6,15,24

इसे जरूर पढ़ें: भविष्यवाणी: कैसा रहेगा वर्ष 2020? बर्थडेट से जानें

अंक- 6

कई अटके काम पूरे होंगे। कोई नई शुरुआत भी हो सकती है। नई गाड़ी या घर ले सकते हैं। किसी भी कारणवश विदेश जाने के चांस हैं। जीवन में भौतिकता बढ़ेगी।
शुभ रंग- गुलाबी, सफेद, जामुनी, गोल्डन।
शुभ अंक- 7,16,25,6,15,24

अंक- 7

बिजनेस या नौकरी में जो चल रहा है, उसे वैसा ही चलने दें। कोई छेड़छाड़ ना करें। अपनी उलझनों का रास्ता स्वयं की आध्यात्मिक शक्ति या किसी आध्यात्मिक गुरु द्वारा निकालने की कोशिश करें।
शुभ रंग- चितकबरे रंग, गुलाबी, सफेद, चॉकलेटी।
शुभ अंक- 6,15,24,5,14,23

अंक- 8

घर्म, अध्यात्म के लिए यह महीना अच्छा है, लेकिन दूसरे कामों में निराशा या असफलता ही हाथ लग सकती है। इसलिए थोड़ा संभलकर चलें, क्योंकि ऐसे समय सेहत भी कुछ खिलवाड़ कर सकती है।
शुभ रंग- नीला, पीला, गुलाबी, जामुनी।
शुभ अंक- 6,15,24,5,14,23

horoscope according to birth date numerology inside

अंक- 9

यह महीना कुछ विशेष सावधानी से निकालने का है। हर तरफ सोच-समझ कर ही कदम आगे रखें। सेहत का भी ख्याल रखें। वाहन प्रयोग में भी सावधानी बरतें।
शुभ रंग- नारंगी, सफेद, हरा, गुलाबी।
शुभ अंक- 6,15,24,5,14,23

अगर आपके मन में भी अपने भविष्य, हेल्थ, पढ़ाई और सफलता से जुड़े कुछ सवाल हैं तो आप सेलिब्रिटी अंक ज्योतिष (न्यूमेरोलॉजी) और टैरो रीडर मनीष मालवीय से manishvmalviya@gmail.com या मोबाइल नंबर +917715965860 पर संपर्क कर सकते हैं। वह आपकी हर समस्या का समाधान आपकी बर्थ डेट के हिसाब से बता देंगे। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जु़ड़ी रहें।