सोनी व कलर्स टीवी पर 'बेहद' और 'बेपनाह' सीरियल में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से किसी ना किसी रूप से जुड़ी रहती हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। टीवी से दूर रहकर अब वो डिजिटल दुनिया में आ रही हैं मतलब अब फैंस उनको वेब सीरीज 'कोड एम' में देखेंगे।

इसे जरूर पढ़ें- Jennifer Winget Beauty Tips: क्ले मास्क से जेनिफर के चेहरे पर आता है ग्लो, आप भी करें ट्राय

छोटे परदे पर दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलने के बाद एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट काफी फेमस हो गई। सिर्फ इतना ही नहीं जेनिफर और हर्षद चोपड़ा को 'बेपनाह' सीरियल के लिए बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड भी मिला था। जेनिफर ने इस सीरियल से अपनी ऐसी छाप छोड़ी की सीरियल खत्म होने के बाद भी फैंस जेनिफर के रोल और स्टाइल को आज भी याद करते है और उनके अगले सीरियल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब देखना यह है कि टीवी पर अपनी पहचान बना चुकी जेनिफर अपनी पहली वेब सीरीज 'कोड एम' में क्या कमाल करती हैं। क्या वो फिर से फैंस को अपना दीवाना बना पाएंगी। 

आर्मी अफसर के रोल में एंट्री

jennifer winget beautiful  inside

लंबे इंतजार के बाद जेनिफर विंगेट एकता कपूर की वेब सीरीज में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी। आपको बता दें कि यह उनका पहला वेब सीरीज होगा। ऑल्ट बालाजी के इस नए वेब सीरीज में कोर्ट रूम ड्रामा 'कोड एम' में जेनिफर एक आर्मी अफसर के रोल में नजर आएंगी और उनके कैरेक्टर का नाम होगा मोनिका मेहरा, जो थोड़ी सी बेअदब और भुलक्कड़ हैं, लेकिन इसके साथ ही वह बेहद ही खुशमिजाज और जिंदादिल भी है।

जेनिफर के अनुसार, ऑल्ट बालाजी के साथ डिजिटल में डेब्यू करने की बात से मैं बेहद खुश हूं। मेरा यह किरदार मेरे लिए काफी मायने रखता है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगा।

इसे जरूर पढ़ें- जेनिफ़र विंगेट है कॉफ़ी लवर, कॉफ़ी मग्स को कलेक्ट करना है इनका शौक

रोल के लिए की खास तैयारी 

jennifer winget beauty inside

जेनिफर ऑल्ट बालाजी के साथ डिजिटल में डेब्यू करके बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि एक आर्मी अफसर के किरदार को निभाने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

जब आप किसी किरदार को निभाते हैं तो कई तरह की जिम्मेदारियां भी रहती हैं। मुझे भी ऐसा महसूस हुआ क्योंकि यह चैलेंज काफी मजेदार है। इस किरदार को चुनने के पीछे की वजह भी यही है।