• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

अब गुजरती भाषा में भी पढ़ सकते हैं जागरण की खबरें, शुभारंभ में गुजरात के CM पहुंचें

अब अन्य भाषा के अलावा गुजराती भाषा में भी जागरण की खबरें पढ़ सकते हैं। उद्घाटन में पहुंचें कई हस्ती। 
author-profile
Published -09 Sep 2022, 16:21 ISTUpdated -09 Sep 2022, 17:07 IST
Next
Article
gujarati jagran digital platform chief minister bhupendra patel launches

भारत के प्रमुख मीडिया समूह में से एक जागरण न्यू मीडिया ने आज गुजराती भाषा में भी कदम रख दिया है। जी हां, gujaratijagran.com वेबसाइट लंच हो गई है। इस विशेष मौके कर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल के साथ-साथ जागरण न्यू मीडिया के सीईओ भरत गुप्ता और कई हस्तियां पहुंचें हुए थे। 

मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई ने किया उद्घाटन

जी हां,  gujaratijagran.com वेबसाइट का उद्घाटन करने राज्य के मुख्यमंत्री पहुंचे हुए थे। इस विशेष मौके पर उन्होंने कहा कि 'आज गुजराती जागरण डाट काम का प्रवेश गुजरात में हो गया है। अब लोगों को जारण की खबरें गुजराती में भी पढ़ने को मिलेंगी, ये अच्छी बात है।'

 

जागरण न्‍यू मीडिया के सीईओ भरत गुप्ता ने क्या कहा?

इस विशेष मौके पर जागरण न्‍यू मीडिया के सीईओ भरत गुप्ता ने कहा कि ' हिंदुस्तान में इंटरनेट यूजर्स हर रोज बढ़ रहे हैं। ये संख्‍या लगभग 60 करोड़ से ऊपर पहुंच गई है'।

आगे वो कहते हैं कि जागरण न्यू मीडिया एक विश्वसनीय कंटेंट देकर देश को मजबूत बनाने का काम करता है। इस माध्यम के द्वारा हम समृद्धि, अच्‍छा स्‍वास्‍थ्‍य और बेहतर शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं।'

इसे भी पढ़ें: 96 की उम्र में क्वीन एलिजाबेथ ने दुनिया को कहा अलविदा

न्यू जागरण अब चार भाषाओं में

 

जी हां, gujaratijagran.com लंच के बाद अब जागरण एक नहीं बल्कि चार भाषाओं मव पढ़ सकते हैं। गुजराती के अलावा अब जागरण हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी में भाषा में भी उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें: Queen Elizabeth II: कुछ ऐसा था 70 साल का सफर, बचपन से बुढ़ापे तक रहे ऐसे ठाठ


गुजराती पाठकों तक विश्वसनीय खबर पहुंचना 

जी हां, गुजराती जागरण डॉट कॉम का उद्देश्य सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया भर में फैले गुजराती पाठकों तक जागरण समूह की विश्वसनीय खबर पहुंचना और पत्रकारिता की स्तर को ऊंचा करना है।

Image Credit:(@jagran)

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।