बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक जैकलीन फर्नांडिस की बॉलीवुड तक की यात्रा बहुत रोचक रही है। जैकलीन बहरीन में पैदा हुई थीं और उसके बाद उनका परिवार श्रीलंका शिफ्ट हो गया। जैकलीन ने सिडनी से मास कम्युनिकेशन का कोर्स किया और फिर श्रीलंका मिस यूनिवर्स 2006 पेजेंट जीता। इसके बाद 2009 में बॉलीवुड में फिल्म 'अलादीन' से एंट्री ले ली। 11 अगस्त को जैकलीन का जन्मदिन होता है और इस मौके पर उनकी रोचक जिंदगी के साथ बात करते हैं उनकी लव लाइफ की। 

जैकलीन ने एक रियल लाइफ प्रिंस को भी डेट किया है और बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान को भी। 

इसे जरूर पढ़ें- Birthday Special: श्रीलंका नहीं इस देश में पैदा हुई थीं जैकलीन, एक राजकुमार था ब्वॉयफ्रेंड

रियल लाइफ प्रिंस के साथ डेटिंग की खबरें-

जैकलीन ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो उनकी लव लाइफ काफी चर्चा में रहती थी। वजह ये थी कि उनके लिंक अप की खबरें शेख हसन बिन रशीद अल खलीफा के साथ होती थीं। जिन्हें नहीं पता कि ये कौन हैं उनके लिए बता दूं कि ये बहरीन के प्रिंस थे। हालांकि, जैकलीन ने कभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन गौरतलब है कि बहरीन की एक स्थानीय पत्रिका में प्रिंस का इंटरव्यू छपा था जिसमें उनके और जैकलीन के ब्रेकअप की खबरें थीं। इस इंटरव्यू में प्रिंस ने जैकलीन पर गुस्सा दिखाया था और ये भी कहा था कि इनका 10 साल का रिश्ता टूटा है। 

jacquline fernandis and prince hassan

साजिद खान के साथ भी रहा है अफेयर-

जैकलीन फर्नांडिस ने इस रिश्ते के बारे में भी खुलकर कभी बात नहीं की, लेकिन साजिद और जैकलीन को सालों तक एक साथ पब्लिक इवेंट्स में जाते देखा गया था। इतना ही नहीं ये भी खबरें थीं कि जैकलीन और साजिद की रिलेशनशिप काफी सीरियस थी। पर साजिद खान के पोजेसिव नेचर के कारण जैकलीन ने इस रिश्ते को खत्म करना ही ठीक समझा। इसके बारे में भी जैकलीन और साजिद दोनों ने ही कभी कुछ नहीं कहा और ये यकीनन एक बहुत बड़ी बात थी। 

jacquline fernandis and sajid khan

जहां तक जैकलीन की रिलेशनशिप की बात है तो इन दोनों के अलावा जैकलीन के अफेयर की बातें और किसी के साथ नहीं आईं हालांकि, ऐसा नहीं है कि इसके बाद उनके लिंक अप की खबरें आना बंद हो गई हों। 

Recommended Video

सलमान खान के साथ भी उड़ीं लिंक अप की खबरें-

सलमान खान और जैकलीन काफी अच्छे दोस्त हैं और पहले कोरोना लॉकडाउन के वक्त सलमान के साथ ही जैकलीन भी उनके फार्महाउस पर गई थीं, लेकिन इन दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं और उसके बाद से ही जैकलीन और सलमान के लिंक अप की खबरें आने लगीं। हालांकि, सलमान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतुर रही हैं और इसलिए जैकलीन और सलमान के रिश्ते को सिर्फ दोस्ती ही माना जाता है। 

jacquline fernandis and salman khan link up

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी आईं लिंक अप की खबरें-

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस ने एक साथ फिल्म 'अ जेंटलमैन' में काम किया था और उस वक्त इन दोनों एक्टर्स के लिंक अप की खबरें भी आईं थीं। हालांकि, उस वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा कथित तौर पर आलिया भट्ट को डेट कर रहे थे और इसलिए इन्हें भी अफवाह ही माना गया।  

jacquline fernandis and sidharth malhotra

इसे जरूर पढ़ें- जैकलीन फर्नांडीज ने फैशनपरस्‍त महिलाओं के लिए लॉन्च किया फैशन लेबल जस्‍ट एफ  

इसलिए सिंगल हैं जैकलीन- 

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में जैकलीन से उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल किया गया था। इस दौरान उन्होंने एक सीधा सा जवाब दिया था कि उनकी लव लाइफ है ही नहीं। जैकलीन के मुताबिक अगर कोई रात के 11 बजे तक काम करता रहेगा तो उसकी लव लाइफ कैसे बचेगी? प्यार के लिए समय कहां बचेगा? जैकलीन अपना सारा फोकस काम में देना चाहती हैं और इसके लिए उन्हें किसी तरह का कोई डिस्ट्रैक्शन नहीं चाहिए।  

अब यकीनन जैकलीन का कहना भी सही है। वो काफी मेहनत से 11 सालों में बॉलीवुड की ए लिस्ट की एक्ट्रेस बनी हैं और आगे भी वो अपने करियर को लेकर बहुत कुछ करना चाहती हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'अटैक' 14 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। उनके जन्मदिन के साथ उनकी नई फिल्म के लिए हरजिंदगी की तरफ से उन्हें बधाई।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।