10 अप्रैल को पूरे विश्‍व ने नैशनल सिबलिंग्‍स डे मनाया था। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस दिन को अपने भाई-बहनों को विश करके और बचपन की यादों को ताजा कर ल बिताया था। इन्हीं में से एक रहीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एंव फिटनेस फ्रीक शिल्‍पा शेट्टी। शिल्‍पा शेट्टी ने इस दिन को अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ मनाया। दोनों ने इस दिन को डांस कर के और एक दूसरे को इमोशनल मैसेज लिख कर सेलिब्रेट किया। दोनो का कपल डांस इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इन दोनों बहनों को बॉलीवुड में आइडियल माना जाता है। इन दोनों के इमोशनल मैंसेजेस और वीडियो को देख कर आपको भी इनसे इंस्‍पीरेशन मिलेगी। 

शिल्‍पा शेट्टी बॉलीवुड की फेमस एक्‍ट्रेस रह चुकी हैं और बॉलीवुड फिल्‍मों से दूर होने के बावजूद उनका फेम अभी तक कम नहीं हुआ है। वहीं शमिता शेट्टी बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाई हैं मगर, वह भी बॉलीवुड की फेमस पर्सनालिटी में से एक हैं। दोनों ही बहनों को अक्‍सर साथ में देखा जाता है और दोनों ही एक दूसरे से बेहद प्‍यार करती हैं। यह बात इंटरनैशनल सिबलिंग्‍स डे पर दोनों ने साबित भी कर दी है। 

shilpa shamita with their mother

शिल्‍पा और शमिता का कपल डांस 

गौरतलब हैं कि शमिता अपनी बहन शिल्‍पा से छोटी हैं। शिल्‍पा भी शमिता को अपनी बेबी सिस्‍टर कहती हैं। शमिता भी इस बात को कबूल कर चुकी हैं कि शिलपा उनकी बहन होने के साथ उनके लिए मदरफिगर हैं। फिलहाल दोनों बहनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियों में दोनों बहने ‘पहला नशा सॉन्‍ग’ पर डांस कर रही हैं। हाला कि यह गाना कपल्‍स के लिए हैं मगर, शिल्‍पा और शमिता इस पर कपल की तरह ही डांस कर रही हैं। डांस के दौरान शिल्‍पा बार-बार अपनी बहन शमिता को गले लगा रही हैं और चूम रही हैं। इससे जाहिर होता है कि दोनों ही एक दूसरे से बेहद प्‍यार करती हैं। 

couple dance shipa shamita

शमिता का मैसेज 

शमिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है। इसमें वह अपनी बहन शिलपा के साथ हैं। वीडियो के साथ शमिता ने एक बेहद इमोशनल कर देने वाला मैसेज भी लिखा है। शमिता ने लिखा है, ‘हैप्‍पल वर्ल्‍ड सिबलिंग डे, लव यू मुंकी। तुम बहुत ही सिंपल और खूबसूरत इंसान हों। शुक्रिया तुम्‍हारा कि तुम मेरी बहन हो। मेरी जिंदगी तुमसे रौशन है और तुम्‍हारी हंसी और मजाक से मेरी लाइफ में कई रंग बिखरे हुए हैं।

मुझे माफ करना क्‍योंकि मैं तुम्‍हें बहुत परेशान करती हूं और तुम हमेशा एक मां की तरह मेरी हर परेशानी को हल कर देती हो। तुम मेरे चॉकलेट केक की बटर क्रीम हो। मेरी जैली की पीनट बटर हो, मेरी पाई की एप्‍पल हो। तुम मेरी आत्‍मा, दिल, आदर्श और जीने का मकसद हो। मेरी दोस्‍त हो मेरी सबकुछ हो। तुमको पाककर मैं खुद को ब्‍लेस्‍ड फील करती हूं।’

शिल्‍पा शेट्टी का मैसेज 

अपनी बहन के इतने प्‍यारे से मैसेज के बाद शिल्‍पा शेट्टी ने भी अपनी बहन को बहुत ही इमोशन मैसेज के साथ विश किया। उन्‍होंने लिखा है, ‘हमारी रूट्स कहती हैं कि हम बहने हैं मगर हमारे दिल कहते हैं कि हम दोस्‍ट है। मैं तुम से इतना प्‍यार करती हूं कि शायद तुम इस बारे में कभी जान भी नहीं पाओगी।’

 
Loading...
Loading...