टैटू किसी भी महिला को पहली नजर में आकर्षक बना देते हैं। हाथ, गले, कंधे और शरीर के अन्य हिस्सों पर बने दिलचस्प टैटू महिलाओं के लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना देते हैं। अगर आप टैटू बनवाने की शौकीन हैं और नई तरह के टैटू आपको अपील करते हैं तो आपको टैटूज बनवाने के लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में जरूर जानना चाहिए। ये ट्रेंड है Soundwave Tattoos का, जिसे आप अपने देखने के साथ-साथ सुन भी सकती हैं। आपको यह जानकर शायद हैरानी हो, लेकिन इन नई तरह के टैटू को आप ऐप के जरिए प्ले कर सकती हैं और इसके साथ अपनी फेवरेट ट्यून्ट और आवाजें सुन सकती हैं।   

टैटू से सुनिए अपनी प्रियजनों की आवाज

soundwave tattoos be careful

दिल्ली के एक पॉपुलर टैटू स्टूडियो में अपनी तरह के पहले वीडियोज बनाए जा रहे हैं, जिन्हें अपनी तरह से कस्टमाइज कराया जा सकता है। यानी इन टैटूज के जरिए आप किसी की फीलिंग्स जान और समझ सकते हैं। अगर आप अपने प्रियजनों की आवाज बार-बार सुनना चाहती हैं या फिर उनके किसी मैसेज को अपनी यादों का हिस्सा बनाकर रखना चाहती हैं तो आप Soundwave Tattoos के जरिए यह काम आसानी से कर सकती हैं।

Recommended Video

प्रियजनों की साउंडवेव टैटूज में उनकी तरफ से कोई प्यारा सा मैसेज हो सकता है, उनके पालतू जानवर की आवाज हो सकती है या फिर उनका कोई फेवरेट सॉन्ग हो सकता है। इस बारे में Devilz Tattooz के फाउंडर लोकेश वर्मा का कहना है, 'यह नई टेक्नोलॉजी है और यह काफी दिलचस्प है। आप जब चाहें अपने करीबी लोगों की आवाजें सुन सकते हैं और उन्हें जब चाहें रिपीट कर सकते हैं।'

इसे भी पढ़ें: टैटू बनवाने के बाद अगर रखेंगे इन चीजों का ख्याल तो नहीं होगी स्किन खराब

इस तरह काम करता है साउंडवेव टैटू 

soundwave tattoos for loved ones

साउंडवेव टैटू के लिए एक छोटी सी ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड की जाती है और उसे टैटू स्टूडियो में व्हाट्सएप या ईमेल के जरिए भेज दिया जाता है। इसके बाद एक साउंडवेव क्रिएट की जाती है और उसका परमानेंट टैटू बनवाया जाता है। इसे मोबाइल फोन से स्कैन करके आप अपनी यादगार आवाजें सुन सकती हैं। टैटू के साथ आमतौर पर स्पेशल फीलिंग्स जुड़ी होती हैं।

अगर आप जल्द ही टैटू बनवाने के बारे में सोच रही हैं तो इस तरह के टैटू से अपने प्रियजनों को हमेशा अपने करीब रख सकती हैं और इस तरह से आप उनके लिए अपना प्यार भी जाहिर कर सकती हैं।  

इसे भी पढ़ें: ट्रेंडी हेलिक्स टैटू बनवाने से पहले इन बातों का ध्यान जरूर रखें

टैटू बनवाते हुए रहें सजग

soundwave tattoos new types of tattoo

टैटू बनवाते हुए हाईजीन का खास खयाल रखने की जरूरत होती है। इसीलिए जब भी टैटू बनवाने जाएं तो सर्टीफाइड जगहों पर ही जाएं, जहां टैटू के लिए इस्तेमाल होने वाली सुई से लेकर हर चीज साफ-सुथरी हो। साथ ही टैटू बनवाने के बाद उसके रख-रखाव से जुड़ी चीजों का भी ध्यान रखने की जरूरत है, ताकि आपकी स्किन किसी तरह के साइड इफेक्ट से बची रहे।